दुल्हन बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं गौहर खान, फीलिंग शेयर कर बोलीं- 'भरोसा नहीं हो रहा'

एक्ट्रेस गौहर खान बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में वह दुल्हन बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। उनकी एक्साइटमेंट की एक झलक हाल ही में देखने को मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दुल्हन बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं गौहर खान, फीलिंग शेयर कर बोलीं- 'भरोसा नहीं हो रहा'

किसी भी लड़की के लिए शादी का फैसला लेना बेहद अहम होता है। क्योंकि शादी के बाद वह अपना परिवार छोड़ एक ऐसे शख्स के साथ अपनी जिंदगी बिताती है, जिसे वह महज कुछ ही दिनों से जानती है। ऐसे में लाइफ के इस खास मौके के दौरान लड़की को जितनी खुशी होती है, उससे कहीं ज्यादा घबराहट भी होती है। इन दिनों कुछ ऐसा ही अनुभव कर रही हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री और 'बिग बॉस 7' की विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauhar Khan)। जोकि बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। गौहर खान दुल्हन बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। गौहर की इस एक्साइटमेंट की एक झलक उनके हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट पर देखने को मिली है।

जैद दरबार संग करने वाली हैं शादी

दरअसल, गौहर खान म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में थी, लेकिन गौहर ने अपने अफेयर को फैंस से छुपा कर रखा था। लेकिन एक्ट्रेस ने इसी साल नवंबर में अपने और जैद के रिश्ते को सार्वजनिक किया था। गौहर ने अपनी इंगेजमेंट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर की थी और शादी की जानकारी साझा की थी। (ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अपनी मां अंजलि की हैं हूबहू कॉपी, ये तस्वीरें हैं सबूत)

Zaid

गौहर से 12 साल छोटे हैं जैद

कहा जाता है कि जब प्यार होता है, तो न उम्र दिखती है, न रंग-रूप दिखता है और ना ही जाति-धर्म नजर आता है। गौहर खान और जैद दरबार के साथ भी कुछ ऐसा ही है। जैद गौहर से 12 साल छोटे हैं। बावजूद इसके, दोनों के बीच बेशुमार प्यार नजर आता है और अब दोनों एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी बिताने जा रहे हैं। 

Zaid

दुल्हन बनने के लिए एक्साइटेड हैं गौहर

गौहर खान की शादी जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वह भरोसा ही नहीं कर पा रही हैं कि वह जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। शादी को लेकर एक्साइटेड गौहर ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी असमंजस भावना को जाहिर किया है। गौहर खान ने 14 दिसंबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह लिफ्ट में सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ गौहर ने लिखा है, ‘गंभीरता से, क्या मैं एक हफ्ते में दुल्हन बनने जा रही हूं?’ (ये भी पढ़ें: दादा के निधन पर भावुक हुईं एक्ट्रेस कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात)

दिसंबर में बनेंगी जैद की दुल्हनिया

गौहर खान 25 दिसंबर 2020 को जैद दरबार के साथ निकाह करेंगी। गौहर और जैद की शादी की रस्में तीन दिनों तक चलेंगी। जैद और गौहर ने प्री-वेडिंग शूट भी किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। जैद दरबार के करियर की बात करें तो, जैद एक एक्टर होने के साथ-साथ कोरियोग्राफर, कंटेंट क्रिएटर और इंफ्लूएंसर भी हैं। (ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर के एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा की कनिका ढिल्लों से हुई सगाई, देखें तस्वीरें)

नवंबर में की थी सगाई

गौहर खान ने नवंबर महीने में जैद संग शादी का ऐलान किया था। उन्होंने 5 नवंबर 2020 को जैद के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें जैद गौहर को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं और गौहर ने अपने हाथ में एक बलून पकड़ा है, जिसमें लिखा है, ‘She said yes’। गौहर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिंग और हार्ट इमोजी लगा रखी थी, जिससे साफ पता चलता है कि दोनों ने उसी दिन सगाई भी कर ली थी। इस दौरान दोनों ने एथनिक कपड़े पहने हुए थे। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 

फिलहाल, गौहर खान की शादी को महज अब 10 दिन बचे हैं। ऐसे में फैंस उनके एक्साइटमेंट को समझ सकते हैं। तो आपको गौहर और जैद की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.