बहन गौहर की शादी के लिए मुंबई पहुंची निगार खान, एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस और जैद ने किया ग्रैंड वेलकम

इंडस्ट्री के फेमस कपल गौहर खान और ज़ैद दरबार ने एक्ट्रेस की बहन निगार खान का एयरपोर्ट पर स्पेशल वेलकम किया है। आइए देखते हैं इसकी एक झलक।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बहन गौहर की शादी के लिए मुंबई पहुंची निगार खान, एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस और जैद ने किया ग्रैंड वेलकम

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) ने जब से अपने मंगेतर जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी करने की अनाउंसमेंट की है, तब से फैंस इस कपल की ग्रैंड वेडिंग से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स पाने के लिए एक्ट्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर नजरें जमाए बैठे हैं। दरअसल, ये लव बर्ड्स 25 दिसंबर 2020 को निकाह करने वाले हैं, और इसी के चलते होने वाले दूल्हा और दुल्हन के घर मेहमानों का आना-जाना शुरू हो गया है।

इसी कड़ी में गौहर खान की बहन निगार खान (Nigaar Khan) भी शादी की तैयारियां करवाने एक्ट्रेस के पास पहुंच गई हैं। इस दौरान गौहर और जैद दोनों ही उनका एयरपोर्ट पर स्पेशल वेलकम करते नजर आए, जिसकी एक झलक निगार ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: इस दिन गौहर खान बनेंगी जैद दरबार की दुल्हनियां, जानें दोनों की लाइफ से जुड़े हर सवाल के जवाब)

आगे बढ़ने से पहले ये जान लीजिये कि ज़ैद दरबार और गौहर खान ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 05 नवंबर 2020 को अपनी इंगेजमेंट की एक जैसी प्यारी तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में गौहर सूट में, तो ज़ैद जींस-शर्ट में काफी प्यारे लग रहे हैं। दोनों के हाथों में कुछ गुब्बारे हैं, और दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखकर एक प्यारी स्माइल पास कर रहे हैं। इस फोटो की सबसे खास बात है कपल के पीछे बैलून लगा हुआ है। जिस पर लिखा है, "उन्होंने हां कह दिया।" इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने कपल को उनकी सगाई की मुबारकबाद दी थी।

अब इंगेजमेंट के बाद दोनों की शादी होने में भी ज्यादा समय नहीं रह गया है, और इसी के चलते कपल के घरों में शादी की तैयारियां पूरे परवान पर हैं। गौहर खान की सिस्टर निगार खान भी अपनी बहन का तैयारियों में हाथ बटाने मुंबई आ गई हैं, और इस दौरान एयरपोर्ट पर गौहर और जैद ने उनका एक ग्रैंड वेलकम किया। इस मोमेंट की एक झलक निगार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इन तस्वीरों में हम दोनों बहनों को हग और डांस करते हुए देख सकते हैं। साथ ही, फोटो में सभी के चेहरे पर मास्क भी लगा हुआ है। इस तस्वीर पर निगार ने लिखा, “बहुत सारा प्यार, काफी सर फन #Alhamdulillah...शुक्रिया मेरे गौ, जैद, नीलू और शाजू। मैंने आप सभी को बहुत मिस किया.. #TouchdownMumbai।" (ये भी पढ़ें: 'छोटी सरदारनी' फेम अनीता राज के बेटे ने रचाई शादी, एक्ट्रेस ने ऐसे किया बहू का स्वागत, देखें फोटोज)

Gauahar Khan and Zaid Darbar and Nigaar Khan

Gauahar Khan and Nigaar Khan

Gauahar Khan and Nigaar Khan

इस दिन की थी शादी की अनाउंसमेंट

गौहर खान और ज़ैद दरबार ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर 1 दिसंबर 2020 को कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में गौहर बेहद खूबसूरत ड्रेस में हमेशा की तरह बहुत सुंदर दिखाई दे रही हैं। जहां एक फोटो में कपल रोमांटिक अंदाज में कैमरे के लिए पोज दे रहा है। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों किसी रॉयल कपल की तरह दिखाई दे रहे हैं। फोटो में गौहर कलरफुल लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं, जबकि वहीं जैद धोती और वेस्ट कोट में नजर आ रहे हैं। लास्ट तस्वीर में दोनों की शादी से जुड़ी कई बातें लिखी हैं।

Zaid

Zaid

गौहर ने लिखा था, 'साल 2020 भले ही साधारण रहा, लेकिन हमारी लव स्टोरी साधारण नहीं है। हमें यह अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं और जैद शादी कर रहे हैं। अभी जो सिचुएशन है उसे देखते हुए हम अपने इस बड़े दिन को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे। हम आशा करते हैं कि सभी को उनका हमसफर मिले और हर दिल को उसके धड़कने की वजह मिले।' इसके साथ ही ​कपल ने कैप्शन के माध्यम से अपनी शादी के डेट का भी खुलासा किया था। इसके मुताबिक दोनों 25 दिसंबर 2020 (क्रिसमस के दिन) निकाह करेंगे। काफी लंबे समय से इस कपल की शादी की अफवाहें चल रही थीं, जिन पर विराम लगाते हुए गौहर और जैद ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था। (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने शेयर की बहन सोहा की शादी की तस्वीर, मस्ती करता दिखा पटौदी परिवार)

Zaid

दोनों ने एक महीने में ही ले लिया था शादी का फैसला

अपनी लव स्टोरी के बारे में ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से बातचीत करते हुए गौहर खान ने बताया था कि उन्होंने और ज़ैद ने एक-दूसरे को जानने के एक महीने के अंदर ही सगाई करने का फैसला ले लिया था। एक्ट्रेस ने कहा था, “जब मैं उनसे मिली तो मैंने किसी के साथ रहने के बारे में सोचा भी नहीं था, लेकिन उनसे मुलाकात के बाद मुझे ऐसा लगा कि वो मेरे जैसे व्यक्ति हैं। वो विचारों, व्यवहार, हिस्ट्री और कई क्वालिटीज में मेरे जैसे हैं। इसलिए मुझे पता था कि हम दोनों की अच्छी दोस्ती होगी। हमने एक-दूसरे को व्यक्त नहीं किया। मैं उनसे मिली, हमारी साथ में जमी और उन्होंने नहीं सोचा था कि वो किसी को प्रपोज करेंगे, उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा था। जब उन्होंने मुझसे इस बारे में पूछा, तब इसका कोई प्लान नहीं था। ये फ्लो के साथ हुआ, और मुझसे मिलने के एक महीने बाद उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया। मेरे दिमाग में भी कोई दूसरे विचार नहीं थे।”

Gauahar Khan and Zaid Darbar

इससे पहले, ‘ईटाइम्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में गौहर ने जैद के बीच 12 साल के एज गैप के रूमर्स के बारे में भी सफाई दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं यह स्पष्ट कर दूं, जो उम्र का अंतर सामने आया है वह गलत है। 12 साल गलत है और लोगों के लिए इसे एक खबर बनाना बहुत आसान है। लेकिन यह गलत है। हां, वह मुझसे कुछ साल छोटे हैं, लेकिन 12 की संख्या नहीं है। वह मेरी तुलना में अधिक मेच्योर हैं, और उन्होंने मेरे जीवन में संतुलन की भावना लाई है। जजमेंट, पासिंग कमेंट्स और उम्र का फासला किसी रिश्ते में बाधा की तरह काम कर सकता है, लेकिन जैद और मेरे बीच में एक जैसी समझ और मेच्यौरिटी है। इसलिए, उम्र हमारे संबंधों में मायने नहीं रखती या बाधा नहीं डालती है।'

फिलहाल, फैंस को जल्द से जल्द गौहर और जैद की शादी का इंतजार है। तो आपको निगार का ग्रैंड वेलकम कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-निगार खान, गौहर खान)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.