गौहर खान ने शेयर किया जैद दरबार संग अपने निकाह का खूबसूरत वीडियो, लिखा 'मेरा सपना सच हो गया'

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने जैद दरबार संग अपनी शादी का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

गौहर खान ने शेयर किया जैद दरबार संग अपने निकाह का खूबसूरत वीडियो, लिखा 'मेरा सपना सच हो गया'

वो 5 नवंबर 2020 का दिन था, जब पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने कोरियोग्राफर जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ तमाम रिलेशनशिप रूमर्स के बीच अपनी सगाई की खबर को कंफर्म किया था। दोनों ने एक पोस्ट के जरिए अपने लव अफेयर की बात स्वीकारी थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आये थे। इसके बाद 25 दिसंबर 2020 को दोनों ने एक-दूसरे से निकाह कर लिया था। शादी के बाद कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में, गौहर ने अपनी वेडिंग मूवी का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Gauahar Khan Zaid Darbar Wedding Movie Qubool Hai Moment Romantic Dance

दरअसल, 12 मार्च 2021 को गौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी वेडिंग मूवी का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। ये पूरी मूवी उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड की है और ये इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस प्रोमो में हम जैद दरबार और गौहर की शादी के काफी सारे अनदेखे मोमेंट्स देख सकते हैं। वीडियो में कपल के इमोशनल ‘कुबूल है’ मोमेंट से लेकर दोनों के रोमांटिक डांस तक, ये वीडियो कपल के फैंस के लिए किसी खजाने से कम नहीं है। (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से शेयर की फोटो, तो नातिन नव्या ने नानू पर यूं लुटाया प्यार)

इस वीडियो के साथ ही गौहर ने अपने कैप्शन में लिखा है, “@zaid_darbar मेरे प्यार के लिए। हमारी वेडिंग मूवी मेरे यूट्यूब पेज पर देखिये। मेरे पप्पा।” गौहर के हसबैंड जैद ने भी इस वीडियो को सेम कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रीशेयर किया है।  

Gauahar Khan Zaid Darbar Wedding Movie Qubool Hai Moment Romantic Dance

ये मूवी गौहर खान के लिए एक्स्ट्रा स्पेशल है, क्योंकि इसमें उनके दिवंगत पिता ज़फर अहमद खान भी हैं। एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज की गई फुल वेडिंग मूवी के कैप्शन में इस बात का जिक्र भी किया है। गौहर ने इसके कैप्शन में बताया है कि वो श्योर हैं कि उनके पापा इस वीडियो को देखते हुए स्वर्ग से स्माइल कर रहे होंगे। एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है, “मेरा सपना सच हुआ। @theweddingstory ने इसे खूबसूरत तरीके से कैप्चर किया है। ये वीडियो मेरे लिए और भी ज्यादा स्पेशल बन गया है, क्योंकि इसमें मेरे पप्पा हैं। अल्हम्दुलिल्लाह। मैं यकीन से कह सकती हूं कि वो इसे देखकर ऊपर से स्माइल कर रहे होंगे और ये मुझे ये सोचकर ख़ुशी होती है कि वो मेरे सबसे बड़े दिन का हिस्सा थे। मैं अपनी लाइफ के स्पेशल हिस्से को अपने लोगों के साथ शेयर कर रही हूं। #crazylot #spreadlove।" यहां देखें पूरा वीडियो। (ये भी पढ़ें: जब श्रेया घोषाल को पति ने किया था शादी के लिए प्रपोज, सिंगर ने इंटरव्यू में बताया था पूरा किस्सा)

5 मार्च को हुआ था गौहर के पिता का निधन

गौहर खान के पिता जफर अहमद खान कुछ समय से बीमार थे और अस्पताल में भर्ती थे। 5 मार्च की सुबह उनका निधन हो गया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी थी। उन्होंने अपने पिता की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''मेरे हीरो। आपके जैसा कोई आदमी नहीं! मेरे पिता गुजर चुके हैं। अब वो एक दूत के रूप में हमेशा रहेंगे। अलहमदुलिल्लाह। उनका निधन उनके सुंदर जीवन के लिए एक वसीयतनामा था, जिसमें वह सबसे अच्छी आत्मा थे। हमेशा के लिए आई लव यू ओह सो मच मेरे पापा। मैं आप से बहुत प्यार करती हूं पप्पा और अभी तक कभी भी आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हो सकती हूं। #MyForeverShiningStar कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।''

Gauahar Khan Zaid Darbar Wedding Movie Qubool Hai Moment Romantic Dance

फिलहाल, गौहर और जैद के इस वेडिंग वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। तो आपको कपल की शादी का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.