शादी के बाद कैसी है गौहर खान की जिंदगी, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं उन्हें डिस्टर्ब करती हूं'

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है। आइए आपको बताते हैं गौहर खान ने क्या-क्या कहा है?

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शादी के बाद कैसी है गौहर खान की जिंदगी, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं उन्हें डिस्टर्ब करती हूं'

साल 2020 हर किसी के लिए दुखों से भरा था। पिछले साल लोगों ने कोरोना, लॉकडाउन और आर्थिक परेशानी जैसी चीजों का सामना एक साथ किया था, लेकिन इन परेशानियों के दिनों में भी बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने अपनी खुशी का रास्ता तलाश कर लिया था। पिछले साल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत की थी। जिसमें एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान (Gauhar Khan) भी शामिल हैं। गौहर खान ने 25 दिसंबर 2020 को जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी रचाई थी। शादी के बाद गौहर सोशल मीडिया पर पति जैद संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें ये लव बर्ड्स काफी क्यूट लगते हैं। अब गौहर खान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि शादी के बाद उनकी लाइफ में क्या-क्या बदलाव आए हैं।  

शादी के बाद अब गौहर खान ने ‘पिंकविला’ को एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपकमिंग वेब सीरीज 'तांडव’ को लेकर कई बड़ी बातें कही हैं। गौहर खान ने बताया है कि शादी के बाद उनकी लाइफ बिल्कुल भी नहीं बदली है। एक्ट्रेस ने कहा है, ‘शादी के बाद मेरी जिंदगी में कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है। ये मुझे ज्यादा पसंद है। ये थोड़ा अलग है क्योंकि मैं 'वलीमा' (रिसेप्शन) के अगले दिन से काम कर रही हूं। मैं अगले दिन ही शूटिंग पर निकल गई थी। मैं सुबह रोज आठ बजे तक शूटिंग करती थी और फिर उसके बाद इंटरव्यू भी देती हूं। ये सच है कि मैं उन्हें डिस्टर्ब करती हूं। लेकिन वह वास्तव में, मुझे डिस्टर्ब करने की अनुमति देते हैं।’ (ये भी पढ़ें: ऐसी लड़की से शादी करना चाहते हैं सलमान खान, इंटरव्यू में शेयर की थीं दिल की फीलिंग्स)

गौहर खान से उस पल के बारे में भी पूछा गया, जब जैद ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था। गौहर खान ने कहा है, ‘जब जैद ने मुझे शादी के लिए कहा था तो मुझे महसूस हो गया था कि, हां मैं अपनी बाकी जिंदगी उनके साथ बिताना चाहती हूं। इससे पहले, मुझे उन्हें जानने के लिए एक महीने में से सिर्फ 20 दिन मिले थे। मैं उनसे मिली भी नहीं थी, लेकिन मुझे पता था कि वह किस तरह के इंसान हैं।’ (ये भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के अली गोनी से प्यार-ए-इजहार करने पर अब आया जैस्मिन भसीन का रिएक्शन, कही ये बात)

वहीं, ‘तांडव’ पर जैद की प्रतिक्रिया पर बात करते हुए गौहर ने कहा है कि, ‘ओह, वह बहुत गर्व महसूस कर रहे थे। वास्तव में, वह बहुत ही लॉजिकल व्यक्ति हैं। वह ऐसे इंसान नहीं हैं कि सिर्फ मेरे बारे में बोलेंगे क्योंकि मैं उनकी पत्नी हूं और उनकी इसी चीज से मैं प्यार भी करती हूं। वह जोर देकर हमेशा कहते हैं कि एक तांडव होने जा रहा है। उन्हें शो की गुणवत्ता बहुत ज्यादा पसंद आई है। मेरे लिए उन्हें काफी गर्व महसूस हुआ है कि, मैं एक शो में इतने बड़े पैमाने पर शामिल हुई हूं और वह मुझे मक्खन बिल्कुल नहीं लगा रहे थे। जाहिर है, ट्रेलर में हर किसी की झलक देखने को मिली है। लेकिन उन्होंने देखा कि ‘वर्ल्ड ऑफ तांडव’ वीडियो में मेरी एक लाइन है। उसे सुनकर वह काफी एक्साइटेड हो गए थे और उनका रिएक्शन था, ‘वाह’। (ये भी पढ़ें: एक्टर सलिल अंकोला की पहली पत्नी ने कर लिया था सुसाइड, दूसरी पत्नी से इस तरह से हुई थी मुलाकात)

गौहर खान और जैद दरबार की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। खबरों के मुताबिक, जैद को गौहर पहली मुलाकात में ही पसंद आ गई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। एक दिन जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और गौहर ने भी शादी के लिए उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

फिलहाल, गौहर खान और जैद दरबार अपनी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। गौहर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और पति जैद की क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हम दुआ करते हैं कि ये दोनों ऐसे ही अपनी लाइफ में खुश रहें। आपको गौहर और जैद की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.