पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग बेडरूम में रोमांटिक हुए रितेश देशमुख, वीडियो में किस करते दिखे एक्टर

अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने हाल ही में अपने पति के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग बेडरूम में रोमांटिक हुए रितेश देशमुख, वीडियो में किस करते दिखे एक्टर

बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ियों में से एक रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूज़ा (Genelia D'Souza) की शादी को कई साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच का प्यार किसी नए-नवेले जोड़े की तरह ही लगता है। दोनों एक-दूसरे पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं, ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का गवाह है। हाल ही में, कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब जेनेलिया डिसूज़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लविंग हसबैंड के साथ एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

दरअसल, 23 जनवरी 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जेनेलिया डिसूज़ा ने अपने पति रितेश देशमुख के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जेनेलिया अपने बेड पर लेटी हुई होती हैं, इसके बाद पीछे से रितेश आकर उन्हें किस कर लेते हैं। दोनों का ये रामांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है, और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए जेनेलिश ने कैप्शन में लिखा है, ''हमेशा वाली लव स्टोरी।'' (ये भी पढ़ें- करण वीर मेहरा की शादी की रस्में शुरू, मेहंदी सेरेमनी में होने वाली दुल्हन के साथ ऐसे दिखे टीवी एक्टर)

आइए अब इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। जब रितेश, जेनेलिया को अपना दिल दे बैठे थे उस वक्त वो केवल 16 साल की थीं। दोनों की मुलाकात पहली बार हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी, तब जेनेलिया ने रितेश को नजरअंदाज किया था। उन्हें लगा था कि रितेश अपने पिता की तरह ही एक राजनेता हैं। लेकिन फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान दोनों पहले दोस्त बने और इसके बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। रितेश पेशे से एक आर्किटेक्ट हैं और यही वजह है की शूटिंग के वक्त वो जेनेलिया से आर्किटेक्चर के बारे में बात किया करते थे। वहीं, जेनेलिया अपने एग्जाम और कॉलेज के बारे में रितेश को बताया करती थीं। 

फिल्म की शूटिंग जैसे ही खत्म हुई, उसके तुरंत बाद रितेश और जेनेलिया को एक-दूसरे के साथ की कमी खलने लगी। उन्होंने जेनेलिया को फोन भी करना चाहा, लेकिन उन्हें लगा कि ऐसा करना काफी जल्दबाजी वाला काम होगा। लेकिन दोनों के बीच बात करने का सिलसिला जारी हुआ और फिर ये रिश्ता शादी जैसे मुकाम तक पहुंचा। शायद ही आप इस बात को जानते हों कि 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रितेश-जेनेलिया ने शादी करने का फैसला लिया था। (ये भी पढ़ें- सलमान खान ने भांजी आयत संग किया डांस, लोगों को खूब पसंद आ रहा ये वीडियो)

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की लव स्टोरी में सबसे खास बात ये है कि ये दोनों पति-पत्नी होने के साथ-साथ एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और दोनों के दो बेटे रियान और राहिल हैं, जिनकी तस्वीरें हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं। (ये भी पढ़ें- इस आलीशान हवेली में होगी वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी, जानें इसका किराया और देखें इनसाइड फोटोज)

फिलहाल, ये कपल एक-दूसरे के साथ बेहद खुश है। तो आपको रितेश और जेनेलिया की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.