हार्दिक पांड्या और नताशा ने बेटे की क्यूट फोटो की शेयर, पापा-मम्मी की गोद में दिखे अगस्त्य

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविच ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अगस्त्य की फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हार्दिक पांड्या और नताशा ने बेटे की क्यूट फोटो की शेयर, पापा-मम्मी की गोद में दिखे अगस्त्य

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) जब से बेटे अगस्त्य पांड्या (Agastya Pandya) के माता-पिता बने हैं, तब से वो उनके साथ बिताए हर खूबसूरत मोमेंट के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जैसे ही इन्हें अपने प्रोफेशनल वर्क से समय मिलता है, वो बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलते हैं। हाल ही में, हार्दिक और नताशा ने अपने प्यारे बेटे संग कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

पहले तो ये जान लीजिए कि, साल 2020 की शुरुआत क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी गर्लफ्रेंड से पत्नी बनीं नताशा स्टेनकोविच के लिए बेहद ही यादगार थी। साल के पहले ही दिन हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से सगाई कर सभी लोगों को एक बेहद ही खूबसूरत सरप्राइज दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद 31 मई 2020 को इस कपल ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि, दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया। अगस्त्य पांड्या फैमिली की जान हैं, जिन्हें खुश करने के लिए उनके मम्मी-पापा कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं। हार्दिक और नताशा के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अगर नजर डालें तो, उनी और उनके बेटे अगस्त्य की क्यूट फोटोज और वीडियोज से उनकी फीड आपको भरी मिलेगी। दोनों अक्सर अपने बेटे के प्यार की झलक फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

(ये भी पढ़ें: बिपाशा बसु ने अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शादी की अनदेखी फोटो की शेयर, लिखा- 'तुम मेरे सब कुछ हो')

अब आइए पहले आपको दिखाते हैं हार्दिक पांड्या द्वारा शेयर की गई फोटो। दरअसल, हार्दिक ने 30 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अगस्त्य के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में लिटिल अगस्त्य कैप लगाए हुए पापा की गोदी में बैठकर फोटो क्लिक करवा रहे हैं। वहीं, हार्दिक भी कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। फोटो में अगस्त्य बेहद क्यूट लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए ​हार्दिक ने सिर्फ रेड हॉर्ट की इमोजी बनाई है। 

Hardik

वहीं, नताशा स्टेनकोविच ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30 अप्रैल 2021 को ही बेटे अगस्त्य के साथ एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में नताशा अपने बेटे के साथ स्वीमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने सिर्फ दिल की इमोजी बनाई है। इन दोनों ही फोटोज पर फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं उनके लिए बहुत खुश हूं')

Nataša Stanković

बेटे ​अगस्त्य को चलना सिखाते हुए हार्दिक ने शेयर किया था वीडियो

इसके पहले, हार्दिक ने 14 अप्रैल 2021 को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को पिता और बेटे के कुछ स्पेशल मोमेंट को मिलाकर बनाया गया है, जिसमें एक जगह हार्दिक अपने बेटे को चलना भी सिखा रहे हैं। हालांकि, इस लर्निंग प्रोसेस में उनके बेबी गिर जाते हैं और क्रिकेटर उन्हें अपनी गोद में उठा लेते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्शन में लिखा था, 'मेरा बॉय, मेरा दिल, मेरी जिंदगी।'

वहीं, हार्दिक पांड्या ने 11 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे अगस्त्य संग बिताए गए खूबसूरत पलों को फोटो और वीडियो के रूप में शेयर किया था। शेयर की गई पहली और दूसरी फोटो में हा​र्दिक अपने बेटे अगस्त्य के साथ झूले का आनंद ले रहे हैं। तीसरी फोटो में हार्दिक और अगस्त्य समुद्र तट पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। चौथी फोटो में भी हार्दिक अपने बेटे के साथ झूला झूल रहे हैं। अंत में एक वीडियो में हार्दिक झूले का सुख लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था, ''रविवार का दिन मुझे बहुत पसंद है।''  

(ये भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की सास का हुआ निधन, बेटी आलिया ने बचपन की फोटो शेयर कर नानी को दी श्रद्धांजलि)

फिलहाल, इतना तो साफ है कि हार्दिक और नताशा अपने बेटे अगस्त्य को बहुत प्यार करते हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.