नातिन राध्या के साथ हेमा और धर्मेंद्र की अनदेखी फोटो आई सामने, उंगली पकड़कर चलना सिखा रहे नाना-नानी

हाल ही में, हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की अनदेखी तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों अपनी पहली नातिन राध्या को चलना सिखा रहे हैं। आइए दिखाते हैं आपको ये तस्वीर

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नातिन राध्या के साथ हेमा और धर्मेंद्र की अनदेखी फोटो आई सामने, उंगली पकड़कर चलना सिखा रहे नाना-नानी

जिंदगी में कई पड़ाव आते हैं, जब हम अलग-अलग एहसासों को महसूस करते हैं। जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं, एहसास और खुश रहने का तरीका बदल जाता है। मां-बाप बनने से लेकर नाना-नानी और दादा-दादी बनने तक का सफर बेहद खास होता है और इसी एहसास को बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनकी पत्नी व अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) महसूस कर रहे हैं।

सबसे पहले आप ये जान लीजिए कि, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने काफी मुश्किलों के बाद एक-दूसरे के साथ 1980 में शादी रचाई थी। हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं, जिनसे धर्मेंद्र की अरेंज मैरिज हुई थी। प्रकाश कौर से धर्मेंद्र को चार बच्चे हैं- सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजीता। वहीं, हेमा मालिनी से धर्मेंद्र को दो बेटियां हुईं- ईशा देओल और अहाना देओल। (यह भी पढ़ें- क्या आपने देखी हैं हेमा-धर्मेंद्र की उनकी बेटियों के साथ की ये अनदेखी तस्वीरें)

माता-पिता की तरह ईशा देओल ने भी बॉलीवुड में हाथ आजमाया, लेकिन वह इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। वहीं, अहाना देओल एक क्लासिकल डांसर हैं। फिलहाल, ईशा और अहाना की शादी हो चुकी है। ईशा की दो बेटियां हैं- राध्या और मिराया। जबकि, अहाना का एक बेटा डेरियन वोहरा है और हाल ही में, अहाना दो ट्विंस बेटियों अस्त्रिया और आदिया की मां बनी हैं। नाती-नातिनों के साथ हेमा और धर्मेंद्र की तस्वीरें खूब सुर्खियों में रहती हैं।

राध्या के साथ धर्मेंद्र और हेमा की अनदेखी तस्वीर

बच्चे अपने नाना-नानी और दादा-दादी से बहुत कुछ सीखते हैं। वहीं, जब नाना-नानी अपने नाती-नातिन की प्यारी-प्यारी उंगलियां पकड़कर उन्हें चलना सिखाते हैं, तो ये एहसास उनके लिए बेहद खास होता है, जो एक अनदेखी फोटो में हेमा और धर्मेंद्र महसूस करते देखे जा सकते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया के जरिए हमारे हाथ एक ऐसी तस्वीर लगी है, जिसमें हेमा और धर्मेंद्र अपनी नातिन राध्या (Radhya) की उंगली पकड़े हुए हैं। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि हेमा और धर्मेंद्र अपनी नातिन को चलना सिखा रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर छलकती बेशकीमती खुशी साफ देखी जा सकती है। (यह भी पढ़ें- जब शादीशुदा बोनी कपूर को श्रीदेवी से हुआ था प्यार, एक्स वाइफ के सामने ऐसे किया था इजहार)

जब डेरियन के साथ मस्ती करते नजर आए हेमा व धर्मेंद्र

नातिन राध्या के साथ हेमा और धर्मेंद्र की ये तस्वीर काफी पुरानी है। ये तस्वीर उस वक्त की है, जब धर्मेंद्र और हेमा पहली बार नाना-नानी बने थे। इससे पहले, नाती डेरियन के साथ हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। ये तस्वीर किसी फंक्शन की मालूम पड़ रही है, जिसमें हेमा और डेरियन ने येलो कलर के कपड़े पहने थे। तस्वीर में डेरियन कुर्सी पर बैठे हैं और उनके साथ बगल में धर्मेंद्र भी बैठे हैं, जबकि हेमा डेरियन के पीछे खड़ी हुई हैं। इस तस्वीर में हेमा और धर्मेंद्र डेरियन की किसी क्यूट हरकतों की वजह से मुस्कराते देखे सकते हैं।

हेमा को धर्मेंद्र से है शिकायत

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के बारे में बात करें, तो ये जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद है। आखिर हो भी क्यों न, इतने टर्न एंड ट्विस्ट के बाद जो दोनों एक रिश्ते में बंधे थे। हालांकि, हेमा की धर्मेंद्र से नाराजगी भी है। हेमा को शिकायत है कि धर्मेंद्र ने उन्हें समय नहीं दिया। ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में जब हेमा से पूछा गया था कि वह अपनी जिंदगी की किसी चीज को बदलना चाहती हैं? तब हेमा ने कहा था, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं किसी चीज को बदलना चाहती हूं। मुझे धरमजी के साथ बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला, लेकिन ठीक है। हमने जो भी समय साथ बिताया, वह बेशकीमती था। हम 'ये क्यों नहीं किया?', 'वो क्यों नहीं किया?', 'आपको देरी क्यों हुई?' जैसी बातों में नहीं फंसे। मैंने अपना वक्त शिकायत करने में बर्बाद नहीं किया, बल्कि जितना भी समय मिला, उसे प्यार से एंजॉय किया।’ (यह भी पढ़ें- बचपन में बेटे तैमूर अली खान की कार्बन कॉपी थीं करीना कपूर, ये अनदेखी तस्वीर है सबूत)

माता-पिता जब अपने बच्चों की शादी करते हैं, तब उन्हें जल्द से जल्द दादा-दादी या नाना-नानी बनने का इंतजार रहता है। फिलहाल, धर्मेंद्र और हेमा इस वक्त इसी पड़ाव को महसूस कर रहे हैं। दोनों अपने नाती-नातिनों के साथ बिताए हुए पल को खूब एंजॉय करते हैं और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं। वैसे, आपको राध्या के साथ हेमा व धर्मेंद्र की ये अनदेखी तस्वीर कैसी लगी? कमेंट करके हमें जरूर बताएं। साथ ही कोई सुझाव हो, तो अवश्य दें।

 (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.