बेटे सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र को विश किया बर्थडे, हेमा मालिनी ने भी पति को खास अंदाज में दी बधाई

मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र आज यानी 8 दिसंबर 2020 को अपना 85वां जन्मदिन मना रहे हैं। फैंस द्वारा मिल रहे इतने प्यार के लिए धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी ने सभी फैंस को खास अंदाज मे शुक्रिया कहा है।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

बेटे सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र को विश किया बर्थडे, हेमा मालिनी ने भी पति को खास अंदाज में दी बधाई

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) आज यानी 8 दिसंबर 2020 को अपना 85वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान 'हीमैन' को परिवार वालों से लेकर फैंस तक सभी शुभकामनाएं दे रहे हैं। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग के बल पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। धर्मेंद्र एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने 100 से ज्यादा हिट फिल्में दी हैं। धर्मेंद्र की उपलब्धियों के बारे में लोग कम ही जानते हैं और एक्टर को भी चर्चा में ज्यादा बने रहना पसंद नहीं है। लेकिन जन्मदिन के अवसर पर धर्मेंद्र की चर्चा हर तरफ हो रही है। फैंस 'धरम जी' की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और खूब सारा प्यार जता रहे हैं। फैंस द्वारा मिल रहे इतने प्यार के लिए धर्मेंद्र की पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने सभी फैंस को खास अंदाज में शुक्रिया कहा है।

हम आपको हेमा मालिनी के उस शुक्रिया मैसेज के बारे में बताएं, उससे पहले धर्मेंद्र की एक खासियत पर नजर डाल लेते हैं। 'धरम जी'  में खास बात ये है कि वो हमेशा दिल से सोचने वाले शख्स रहे हैं। उन्होंने पैसों के बजाय प्यार और रिश्तों को ज्यादा अहमियत दी है। सफल होने के बाद भी कभी फिल्म निर्माताओं से ज्यादा पैसे नहीं मांगे। धर्मेंद्र ने कई छोटे-मोटे निर्माताओं की फिल्में भी की। भले ही उन फिल्मों में उनकी भूमिका कम रही हो या वो बी ग्रेड फिल्में रही हों। धर्मेंद्र ने अपने हर किरदार के जरिये फैंस का दिल जीता, यही वजह है कि उन्हें फैंस बेहतरीन अभिनेताओं में से एक मानते हैं। (ये भी पढ़ें: एक्टर धर्मेंद्र बोले- 'देश में अफरा-तफरी है बर्थडे कैसे मनाऊं', बेटे बॉबी और बेटी ईशा ने ऐसे दी बधाई)

फैंस द्वारा मिले इस प्यार पर धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी ने शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी और धर्मेंद्र की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ ही एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। हेमा मालिनी ने लिखा, 'आज हम, धरम जी का जन्मदिन मना रहे हैं। यह आप सब फैंस का प्यार और दुलार है, जो आज भी हमारी फिल्में देखते और सराहते हैं और हम आपकी यादों में बने रहते हैं। यही वो बात है, जो हमें काम करने के लिए प्रेरित करती है और अंत तक इस साथ के लिए हमें आपकी दुआओं की दरकार है। प्यार के लिए शुक्रिया।'

अपने पापा धर्मेंद्र को बेटी ईशा देओल, सनी देओल और बेटे बॉबी देओल ने भी खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। बेटे बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पापा संग अपनी बचपन की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में बॉबी अपने पापा की गोद में बैठकर उनके गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा, 'लव यू पापा, हैप्पी बर्थडे।' (इसे भी पढ़ें: मामा अभिषेक बचचन और रुमर्ड बॉयफ्रेंड व भाई अगस्त्य ने नव्या नंदा को विश किया बर्थडे, देखें तस्वीरें)

तो वहीं बेटी ईशा देओल ने भी अपने पापा को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पापा धर्मेंद्र के साथ दो फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा, 'आखिरी समय तक इस हाथ को पकड़े रहना, लव यू पापा, हैप्पी बर्थडे। आपके लिए हमेशा खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं।'

पापा धर्मेंद्र को सनी देओल ने खास अंदाज में किया विश

अपने पापा के जन्मदिन पर बेटे सनी देओल ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी है। अभिनेता सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पापा के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों लोग हंसते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही फोटो के कैप्शन में सनी देओल ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पापा, आप इस दुनिया के सबसे बेहतरीन अभिनेता और सबसे अच्छे इंसान हैं। दुनिया आपसे प्यार करती है। हमेशा खुश रहें। हम सभी आपको खुश देखना चाहते हैं। अपने सारे दुख हमें दे दें। लव यू पापा।'

बता दें कि धर्मेंद्र ने 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी। 19 साल की उम्र में एक्टर ने प्रकाश कौर से पहली शादी रचाई थी। उनके दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल हैं और दो बेटियां विजेता-अजीता हैं। इसके साथ ही हेमा मालिनी से धर्मेंद्र को दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं। (ये भी पढ़ें: सनी देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज आईं सामने, पिता धर्मेंद्र ने बताया क्यों रखा बेटे का नाम सनी)

वर्कफ्रंट की बात करें तो, धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की है। फिल्म में धर्मेंद्र के साथ उनके दोनों बेटे सनी और बॉबी और पोते करण देओल भी नजर आएंगे। धर्मेंद्र इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं। फिलहाल, हम आशा करते हैं कि धरम पाजी की सेहत यूं ही सलामत बनी रहे और उनके घर में खुशियां दस्तक देती रहें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.