आर माधवन का आलीशान घर: रूम से अटैच गार्डन से लग्जरी बाथरूम तक, सब कुछ है शानदार

यहां हम आपको बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन के शानदार घर का वर्चुअल टूर करवाने जा रहे हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आर माधवन का आलीशान घर: रूम से अटैच गार्डन से लग्जरी बाथरूम तक, सब कुछ है शानदार

आर. माधवन (R Madhavan) के नाम से मशहूर एक्टर रंगनाथन माधवन ने ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और तभी उन्होंने लाखों फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तो धमाल मचाया ही था, साथ ही ‘थ्री इडियट्स’, ‘रंग दे बसंती’, ‘गुरु’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी काबिलियत दिखाई है।

R Madhavan

अभिनेता अपने करियर में जितने सक्सेसफुल रहे, उनकी निजी जिंदगी भी काफी खुशी के साथ बीती है। उन्होंने अपनी लेडीलव सरिता बिरजे के साथ शादी रचाई है, जिनसे उन्हें एक बेटा है। उनके बेटे का नाम वेदांत है। अभिनेता अपनी फैमिली के साथ खुशहाल और एक लग्जीरियस लाइफ जी रहे हैं। वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ मुंबई स्थित एक आलीशान घर में रहते हैं। आइए आपको उनके घर का वर्चुअल टूर करवाते हैं।

R Madhavan with family

(ये भी पढ़ें- क्रिकेटर आर अश्विन का शानदार घर: लिविंग रूम से लेकर वर्क स्पेस तक, सब कुछ है आलीशान)

लिविंग रूम

R Madhavan House

R Madhavan son with sister

R Madhavan House

व्हाइट कलर की दीवारें घर को स्पेसियस बनाती हैं और माधवन ने भी अपने लिविंग रूम की दीवारों को व्हाइट कलर में रखा है। कमरे के बीच में एक ग्लास-टॉप कॉफी टेबल के साथ एक फ्लोरल सोफा रखा गया है। प्रिंटेड आर्मचेयर, एक सफेद संगमरमर का फर्श, कांच के स्लाइडिंग दरवाजे, और एक बड़े लकड़ी के कंसोल व बड़े स्पीकर के साथ उनका लिविंग रूम एक क्लासी वाइब्स देता है। हालांकि, बुद्ध की मूर्ति और विशाल फूलदान के साथ लकड़ी के कंसोल के ऊपर सुंदर तंजौर पेंटिंग ये जाहिर करती है कि, माधवन और उनका परिवार बहुत पारंपरिक है। माधवन के लिविंग रूम के एक हिस्से में एक बड़ी पूल टेबल के साथ एक एंटेरटनेमेंट एरिया है, जो उनके मेहमानों को कभी बोर नहीं करेगा।

डाइनिंग रूम

R Madhavan With father and son

R Madhavan's wife

R Madhavan House

खाने की मेज और कुर्सियों को गोल्डन कलर में रखा गया है, जिसके सामने एक सफेद कैबिनेट में कोने में एक छोटा सा मंदिर है। डाइनिंग स्पेस के एक तरफ एक स्लाइडिंग दरवाजा है, जो बैठने की जगह के साथ एक छोटी बालकनी में खुलता है। डाइनिंग स्पेस के ठीक सामने एक कोने में पूरी तरह से भरा हुआ मिनी बार है। बार को दीवार पर एक गहरे रंग के लकड़ी के पैनल में तैरते हुए कांच के अलमारियों के साथ रखा गया है।

प्राइवेट गार्डन के साथ एक बेडरूम

R Madhavan House

R Madhavan House

R Madhavan House

माधवन का घर पेस्टल रंग पैलेट के साथ एक सुखद खिंचाव देता है और बाकी कमरों की तरह माधवन के बेडरूम में एक शांति है। सफेद दीवारों, मलाईदार पर्दे और संगमरमर के फर्श के साथ कमरा आराम करने के लिए एक बेस्ट जगह है। निचले बिस्तर में एक सुंदर ऑफ-व्हाइट और गहरे रंग का लकड़ी का फ्रेम है। सुंदर पेंटिंग दीवार को अट्रैक्टिव बनाने का काम कर रही है।

R Madhavan House

R Madhavan house

इस कमरे की खास बात यह है कि, इससे अटैच एक बड़ा प्राइवेट गार्डन है। माधवन को बागवानी पसंद है और इसलिए उन्होंने अपना एक प्राइवेट गार्डन बनाया है, जहां वह जैविक सब्जियां उगाते हैं। एक गहरे रंग की संगमरमर की बुद्ध आकृति और सौंदर्यपूर्ण फर्नीचर पूरे सेटअप को एक शांत माहौल देता है। वह अक्सर अपने प्रशंसकों को अपने छोटे से बगीचे में उगाए गए फलों और सब्जियों की झलक दिखाते हैं और अपने विशाल जैविक उद्यान की देखभाल के लिए समय निकालना सुनिश्चित करते हैं।

व्हाइट बाथरूम

R Madhavan

माधवन का घर पेस्टल रंगों से भरा है और ऐसा ही उनका बाथरूम भी है। अलमारियां से लेकर सिंक तक, उनके बाथरूम में सब कुछ सफेद है। बड़ी खिड़कियां उस एरिया को स्पेसियस बनाती हैं।

R Madhavan

अपने इस खूबसूरत घर में एक्टर को क्वालिटी टाइम बिताना पसंद है। एक बार उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने क्लासी लिविंग रूम की झलक दिखाई थी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “हमारे घर में सुबह-सुबह धूप सेंकने की सकारात्मकता के लिए आभारी हूं। इसका आनंद लेने के लिए घर आकर खुशी हुई।”

R Madhavan

(ये भी पढ़ें- सिंगर अरमान मलिक ने कराई अपने आलीशान आशियाने की सैर, घर में ही बनाया है म्यूजिक रूम)

फिलहाल, हमें तो आर माधवन के घर की तस्वीरें बेहद पसंद आईं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.