तलाक के 5 साल बाद भी मजबूत है ऋतिक रोशन-सुजैन खान का रिश्ता, ये रहा सबूत

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सुजैन खान (Sussanne Khan) को तलाक लिए काफी वक्त हो गया है। इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ काफी वक्त गुजारते हुए नजर आते हैं। दोनों का रिश्ता कितना मजबूत है वो इन तस्वीरों में साफ नजर आता है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

तलाक के 5 साल बाद भी मजबूत है ऋतिक रोशन-सुजैन खान का रिश्ता, ये रहा सबूत

फिल्म वॉर से लोगों का जीतने वाले  एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को भले ही अपनी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) से तलाक लिए हुए काफी वक्त हो गया है, लेकिन इसके बावजूद दोनों ही एक-दूसरे के साथ खास बांड शेयर करते हैं। दोनों को कई बार अपने बच्चों के खुशी के लिए एक-साथ कई मौके पर स्पॉट किया जा चुका है। वहीं, इस बार ये दोनों अपने बच्चों के साथ वेकेशन एंजॉय करते हुए भी नजर आए हैं। इतना ही नहीं इस दौरान सुजैन की अपनी ननद सुनैना रोशन के साथ एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिली है। वेकेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसे ऋतिक रोशन के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में ऋतिक रोशन-सुजैन खान और उनके दोनों बच्चें अपने बाकी फैमिली मेंबर के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए हैं।

एक्स कपल फ्रांस में नए साल का जश्न मानते हुए नजर आए हैं। सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने परिवार से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें देखिए कैसे एक-दूसरे के साथ बर्फ की वादियों में दोनों एक-दूसरे की कंपनी में वेकेशन का आनंद उठा रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सुजैन ने बेहद ही खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे परिवार का हर एक सदस्य वेकेशन का जमकर लुफ्त उठा रहा है। (ये भी पढ़ें: मौनी रॉय ने सीक्रेट ब्वॉयफ्रेंड संग मनाया नए साल का जश्न, सेलिब्रेशन के बाद क्यों डिलीट की तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शेयर की गई एक तस्वीर में सुजैन-ऋतिक और उनके बच्चे बर्फ में स्कीइंग का आनंद ले रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में सुजैन अपने प्रियजनों के साथ एक शानदार डिनर करती हुईं भी नजर आईं। इस दौरान की एक तस्वीर ऐसी भी है, जिसमें ऋतिक के माता-पिता राकेश और पिंकी रोशन एक साथ ड्रिंक का आनंद लेते नज़र आ रहे हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

भले ही दोनों के तलाक को 5 साल हो गए हो लेकिन इसके बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान को कई मौके पर साथ देखा जा चुका हैं। लेकिन दोनों के दरमियान एक वक्त ऐसा भी आया था जब दोनों के फैंस दोनों के तलाक की खबर से काफी दुखी हुए थे। वहीं, तलाक लेने के पांच साल बाद जाकर सुजैन ने बताया था कि उन्होंने इतना बड़ा कदम आखिर क्यों उठाया? सुजैन खान ने अपने 13 साल के रिश्‍ते को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘हम लाइफ की एक ऐसी स्‍टेज पर पहुंच गए थे। जहां हमने तय किया था बेहतर यही होगा की हम अलग हो जाएं। एक दूसरे के प्रति अवेयर होना बेहद जरूरी था और इसलिए हम झूठ के सहारे इस रिश्‍ते में नहीं रहना चाहते थे। लेकिन अलग होने के बाद आज भी हम दोनों एक अच्‍छे दोस्‍त हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अपनी बात को जारी रखते हुए सुजैन ने आगे कहा कि हम अपने इस रिश्‍ते में आए इन मतभेदों को बच्‍चों से दूर रखने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं। हम एक-दूसरे का सम्‍मान करते हैं। वहीं, ऋतिक रोशन और सुजैन खान को लेकर उनके फैंस सोचते हैं कि इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी दोनों एक बार फिर साथ आएंगे। लेकिन इन सभी बातों का खंड़न करते हुए ऋतिक रोशन ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में इस चीज को साफ कर दिया था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सुजैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक्टर ने कहा था कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं और सुजैन अलग होने के बाद भी साथ कैसे घूमते हैं, हमारी दोस्ती अभी भी कैसे है? इस बारे में मैं यही कहना चाहता हूं कि लोगों को ये समझना जरूरी है कि एक परिवार की तरह हम अब भी साथ हैं। मुझे इस बात का दुख होता है जब लोग मेरे और सुजैन के रिश्ते को असामान्य मानते हैं, जबकि हमारे बच्चों की खुशी के लिए ये एक आम बात होनी चाहिए। मैं पिता के तौर पर अपने बच्चों को बड़ा कर रहा हूं और सुजैन मां के तौर पर। बच्चों को ये पता होना चाहिए कि उनकी मां प्यारी और सम्मानित महिला है। उन्हें ये भी समझना जरूरी है कि दो लोग अलग हो सकते हैं लेकिन परिवार की तरह साथ रह सकते हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर-सैफ अली खान संग बर्फीली वादियों में यूं एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको ऋतिक रोशन-सुजैन खान की ये वेकेशन से जुड़ी तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बताइएगा। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.