हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज का हुआ ब्रेकअप, 'Double XL' रिलीज से पहले आई खबर

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार कपल हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज के रिश्ते में दरार आ गई है। आइए आप​को इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज का हुआ ब्रेकअप, 'Double XL' रिलीज से पहले आई खबर

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को काफी सीक्रेट रखना पसंद करती हैं, लेकिन उनके बारे में कहा जाता है कि वह इंडियन फिल्म डायेक्टर और स्क्रीन प्ले राइटर मुदस्सर अजीज को डेट कर रही थीं, जिन्होंने हाल ही में फिल्म 'डबल एक्सएल' को लिखा है, जो जल्द ही सिनेमाघरों में आ रही है। हालांकि, अब खबर है कि एक जोड़े के रूप में उनका 3 साल का रिश्ता खत्म हो गया है।

Huma Qureshi

हाल ही में हुमा और मुदस्सर का ब्रेकअप हुआ। हम उम्मीद करते हैं कि यह उनके बीच का एक आपसी झगड़ा है, लेकिन उनके करीबी सूत्र बताते हैं कि बहुत कम संभावना है कि वह पहले की तरह एक साथ आएंगे।

huma

'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट की मानें, तो हुमा और मुदस्सर ने फैसला किया है कि वह साथ में फिल्में बनाना जारी रखेंगे। कोई दुश्मनी नहीं है और वह दोस्त बने रहेंगे। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने एक-दूसरे के साथ अपनी लव लाइफ को खत्म क्यों किया। वहीं, एक सूत्र का कहना है, "बेशक उन दोनों को इस बात का दुख है कि उन्होंने अपनी लव स्टोरी को समाप्त कर दिया है, लेकिन वह इसे समझने के लिए पर्याप्त मैच्योर हैं कि जीवन में ऐसी चीजें होती हैं।"

huma

हुमा से पहले मुदस्सर सुष्मिता सेन को डेट कर रहे थे, जिनके बारे में कुछ समय पहले खबर आई थी कि वह बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। जबकि हुमा-मुदस्सर के एक साथ होने की खबरें उनके पुष्टि करने से बहुत पहले से प्रसारित होने लगी थीं, यह उनका इंस्टाग्राम पोस्ट था, जिसने इसे आधिकारिक बना दिया था।

huma

यह तब आधिकारिक हुआ था, जब 5 सितंबर 2019 को हुमा ने मुदस्सर को बर्थडे विश करते हुए एक नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, "मुदस्सर के कई मूड ... यह निश्चित रूप से एक सवारी रहा है ... मुझे आपकी हर चीज पर और आप जिस तरह के व्यक्ति हैं, उस पर बहुत गर्व है। मैं तहे दिल से दुआ करती हूं कि आपके सारे सपने सच हों... हैप्पी बर्थडे बाबा @mudassar_as_is सात समुंदर पार से प्यार भेज रही हूं..... तुम जितना मुस्कुराते हो हमेशा उससे ज़्यादा मुस्कुराते रहिए।"

(हुमा कुरैशी को प्यार में मिला धोखा! एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा- 'इससे थक गई हूं')

मुदस्सर अजीज ने इस पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा था, "ओह, इसका जवाब देना मुश्किल है ... आप जैसी खूबसूरत आत्मा @iamhumaq किसी खराब व्यक्ति में भी प्रशंसा ढूंढ लेती हैं ... स्पष्ट रूप से, मैं भाग्यशाली हूं! मैं आपको धन्यवाद नहीं दूंगा क्योंकि मैं वास्तव में इतना पर्याप्त नहीं दे सकता ... मैं बस वापस एक साथ बैठना चाहता हूं और गपशप करना चाहता हूं कि आप कितना अद्भुत, कितना गर्मजोशी से प्यार करती हैं। जैसी हो वैसी रहना! आपसे बहुत प्यार!" 

huma

फिलहाल, अब दोनों का ब्रेकअप ​हो चुका है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.