इस आलीशान घर में रहते हैं निरहुआ, बेडरूम से लेकर लिविंग रूम तक सब कुछ है शानदार

यहां हम आपको भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के आलीशान घर की झलक दिखाने जा रहे हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

इस आलीशान घर में रहते हैं निरहुआ, बेडरूम से लेकर लिविंग रूम तक सब कुछ है शानदार

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua), जिनका असली नाम दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) है, उन्होंने अपनी काबिलियत का परचम अपनी फिल्मों में बखूबी लहराया है। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में जन्मे दिनेश ने 'निरहुआ रिक्शावाला' फिल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था और अपनी पहली ही फिल्म से वह स्टार बन गए थे। इसके बाद उन्होंने ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘बॉर्डर’, ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘राजा बाबू’ और ‘निरहुआ चलल ससुराल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

Dinesh Lal Yadav Aka Nirahua

आज भले ही निरहुआ किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और उन्हें दुनिया भर में लोग जानते हैं, लेकिन एक वक्त था, जब उन्हें अपने परिवार का खर्चा चलाने के लिए दिन-रात मजदूरी करनी पड़ती थी। हालांकि, वर्तमान समय में अभिनेता से नेता बने दिनेश के पास पैसे की कमी नहीं है। साल 2021 में ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक, निरहुआ की कुल संपत्ति 7.5 करोड़ रुपए है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, अभिनेता शान-ओ-शौकत से अपनी जिंदगी जीते हैं।

(ये भी पढ़ें- आम्रपाली नहीं, ये हैं भोजपुरी एक्टर 'निरहुआ' की वाइफ, जानें इनकी लव लाइफ के बारे में)

Dinesh Lal Yadav Aka Nirahua

निरहुआ अपने परिवार के साथ गाजीपुर के एक शानदार घर में रहते हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है। निरहुआ ने अपने तीन मंजिला घर में वह सभी सुविधाएं रखी हैं, जो एक स्टार की लाइफस्टाइल से जुड़ी रहती है। तो चलिए हम आपको निरहुआ के शानदार बंगले का वर्चुअल टूर करवाते हैं।

Nirahua House

लिविंग रूम

Nirahua House

निरहुआ का लिविंग रूम काफी अच्छा है। उन्होंने अपने लिविंग रूम का इंटीरियर व्हाइट और ब्राउन कलर में रखा है। अभिनेता ने ब्राउन काउचेस के साथ मैचिंग टेबल रखे हैं और कुशंस भी ब्राउन और व्हाइट में रखा है। उनके लिविंग रूम में एक शीशे की खिड़की है, जिसमें भूरे पर्दे लगाए गए हैं। उनके घर की दीवारें सफेद और पूरे लिविंग रूम में खूब सारी लाइट्स लगी हैं, जो घर को रोशनी से भरपूर और स्पेसियस बनाती हैं।

अवॉर्ड्स के लिए स्पेशल जगह

Nirahua House

निरहुआ ने अपने लिविंग रूम में बड़ी सी टीवी लगाई है। टीवी एरिया को आकर्षक बनाने के लिए उन्होंने दीवार पर एक लकड़ी की प्लाई लगाई है। टीवी के पास ही उन्होंने अपने सभी अवॉर्ड्स रखे हैं। इसके अलावा उन्होंने उस एरिया को कुछ आर्टिफिशियल चीजों से सजाया है।

डायनिंग एरिया

Nirahua House

निरहुआ का डायनिंग एरिया भी काफी अच्छा है। उन्होंने ब्लैक मार्बल के टेबल और क्रीम-ब्लैक कुर्सियों के साथ अपना डाइनिंग टेबल क्लासी रखा है। डायनिंग एरिया के पास उन्होंने एक मंदिर के लिए जगह बनाई है और उसके बगल में ही उन्होंने गणेश जी की प्यारी मूर्ति रखी है।

(ये भी पढ़ें- रवि किशन का आलीशान घर: गार्डन से लेकर डबल-साइज छत की देखें तस्वीरें)

बेडरूम

Nirahua House

दिनेश लाल यादव के शाही घर में कई बेडरूम्स हैं। इनमें से उनका बेडरूम काफी कोजी है, क्योंकि उन्होंने अपने कमरे में कई तरह की लाइटिंग लगा रखी है। उनके बेडरूम में कांच की खिड़की है। बेड के एक साइड पर लैंप और दूसरे साइड पर कांच का टेबल है, जहां वह कुछ पौधों के साथ जरूरत के सामान रखते हैं। उन्हें अक्सर अपने कमरे में हार्मोनियम बजाते हुए देखा गया है।

रीडिंग एरिया

Nirahua Reading

निरहुआ के घर में एक ऐसी भी जगह है, जहां अभिनेता शांति से किताबें पढ़ते हैं।

हरियाली से भरा लॉन

Nirahua House

निरहुआ के घर में स्थित लॉन काफी हरा-भरा है। उन्होंने अपने लॉन एरिया को फूल और पौधों से हरा-भरा और वातावरण के अनुकूल रखा है। उनके छत व बालकनी से उनके लॉन और पूरे शहर का सुंदर दृश्य देखने को मिलता है, जो बेहद मनमोहक है।

निरहुआ की लव लाइफ

Nirahua With Wife And Mother

वैसे, तो निरहुआ का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है, लेकिन अभिनेता अपनी पत्नी मंशा देवी से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने साल 2000 में मंशा से अरेंज मैरिज की थी। उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। निरहुआ और मंशा के एक बेटी अदिति और दो बेटे आदित्य व अमित हैं। अभिनेता अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस 'मोनालिसा' की पर्सनल लाइफ: 10 साल लिव इन में रहने के बाद 'बिग बॉस' के घर में रचाई थी शादी)

तो आपको निरहुआ का घर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.