रानी मुखर्जी के 7 करोड़ वाले नए लग्जीरियस अपार्टमेंट की फोटोज, दिखता है समुद्र का खूबसूरत नजारा

हाल ही में, एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने मुंबई के खार इलाके में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है। आइए आपको इसकी फोटोज दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रानी मुखर्जी के 7 करोड़ वाले नए लग्जीरियस अपार्टमेंट की फोटोज, दिखता है समुद्र का खूबसूरत नजारा

बॉलीवुड के सितारे अपनी एक्टिंग और पर्सनैलिटी के अलावा अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। बी-टाउन में ऐसे कई सितारे हैं, जो इन्वेस्टमेंट करना अच्छे से जानते हैं। इसमें बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भी शामिल हैं। हाल ही में, रानी मुखर्जी ने मुंबई में सी-फेस अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं। आइए देखते हैं एक्ट्रेस के नए अपार्टमेंट की फोटोज।

Rani Mukherjee

दरअसल, 'मनी कंट्रोल' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रानी मुखर्जी ने 31 मार्च 2021 को एक नए अपार्टमेंट को खरीदने का खाका तैयार किया था और 15 जुलाई 2021 को उन्होंने इसकी रजिस्ट्री भी करा ली है। मुंबई के खार वेस्ट इलाके के 'रुस्तमजी पैरामाउंट' में रानी मुखर्जी का ये अपार्टमेंट 22वें फ्लोर पर स्थित है, जिसकी कीमत 7.12 करोड़ रुपए है। इसी बिल्डिंग में क्रिकेटर्स हार्दिक और क्रुणाल पांड्या, एक्ट्रेस दिशा पाटनी और एक्टर टाइगर श्रॉफ का भी अपार्टमेंट है।

(ये भी पढ़ें- रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा की कुल संपत्ति: बेटी आदिरा को गिफ्ट में दिए हैं करोड़ों के 2 बंगले)

Rani Mukerji

रानी का ये आलीशान अपार्टमेंट 3 बीएचके का है और 3,545 वर्ग फुट में फैला हुआ है, जिससे अरेबियन सागर साफ नजर आएगा। इसमें दो पार्किंग एरिया समेत कुछ बेहतरीन सुविधाएं दी गई हैं। एक्ट्रेस के इस शानदार अपार्टमेंट में एक खूबसूरत टैरेस है, जो पार्टी के लिए परफेक्ट प्लेस है। इसके अलावा उनका अपार्टमेंट कई लग्जीरियस आइटम से लैस है। यहां देखें फोटोज।

Rani Mukerji New House Photos

Rani Mukerji New House Photos

Rani Mukerji New House Photos

Rani Mukerji New House Photos

Rani Mukerji New House Photos

Rani Mukerji New House Photos

Rani Mukerji New House Photos

रानी मुखर्जी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से की थी। अपनी पहली फिल्म से रानी ने न केवल फैंस, बल्कि डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को भी अपना दीवाना बना दिया था। इसके बाद उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘ब्लैक’, ‘मर्दानी’ और ‘हिचकी’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया।

(ये भी पढ़ें- रानी मुखर्जी लव स्टोरी: पहली मुलाकात में एक्ट्रेस ने आदित्य चोपड़ा को किया था इग्नोर, फिर ऐसे बनी बात)

Rani Mukerji

अब आइए रानी मुखर्जी की निजी जिंदगी पर एक नजर डाल लेते हैं। एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ ही वो फिल्म थी, जिसे देखकर यशराज बैनर के वर्तमान मालिक आदित्य चोपड़ा रानी से काफी प्रभावित हुए थे। इसके बाद एक्ट्रेस ने यशराज फिल्म्स के साथ फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ समेत कई फिल्में कीं, जिसने आदित्य और रानी को एक-दूसरे के करीब ला दिया। रानी और आदित्य ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2014 में शादी रचाई थी। शादी के बाद साल 2016 में उन्होंने एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम आदिरा है। जानकारी के लिए बता दें कि, आदित्य की रानी से दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी का नाम पायल खन्ना है, जिनसे वो साल 2009 में तलाक लेकर अलग हो गए थे।

Rani Mukerji And Aditya Chopra Daughter

(ये भी पढ़ें- सैफ अली खान को करीना कपूर के बारे में रानी मुखर्जी ने दी थी सलाह, कहा- ‘समझो आदमी को कर रहे हो डेट’)

वैसे, आपको रानी मुखर्जी का नया अपार्टमेंट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.