सैफ अली खान को करीना कपूर के बारे में रानी मुखर्जी ने दी थी सलाह, कहा- ‘समझो आदमी को कर रहे हो डेट’

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने एक बार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ चल रहे उनके रिलेशनशिप के बारे में एक सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि तुम समझ लो कि एक आदमी के साथ रिलेशन में हो।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सैफ अली खान को करीना कपूर के बारे में रानी मुखर्जी ने दी थी सलाह, कहा- ‘समझो आदमी को कर रहे हो डेट’

हर वर-वधू पवित्र अग्नि को साक्षी मानकर एक-दूसरे का जीवनभर साथ निभाने की कसमें खाते हैं। ऐसे में शादी का बंधन हर जोड़े के लिए बेहद खास होता है। दरअसल ये जीवन का एक अहम हिस्सा है, जोकि प्यार, संयम और साझेदारी से भरपूर होता है। पति-पत्नी का रिश्ता कभी भी साझेदारी के बिना आगे नहीं बढ़ सकता। यही वजह है कि पति-पत्नी का रिश्ता थोड़ा खट्टा तो कभी थोड़ा मीठा होता है। कुछ ऐसा ही प्यार भरा रिश्ता कई बार बॉलीवुड कपल्स के बीच भी देखने को मिलता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है।

आपको बता दें, दोनों ने साथ में फिल्‍म टशन की थी। इस दौरान ही करीना और सैफ ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि, इस फिल्म से पहले दोनों साथ में एलओसी कारगिल और ओमकारा जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे, लेकिन इनकी लव स्टोरी तो टशन की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुई थी। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म टशन से पहले ही करीना का एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ ब्रेकअप हुआ था, जिसकी वजह से वह काफी अकेली पड़ गई थीं। ऐसे में सैफ ने ही करीना को सहारा दिया था। ऐसी स्थिति में दोनों एक-दूसरे के और करीब आ गए। फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। (ये भी पढ़ें: बेहद शानदार है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का आशियाना, यहां देखिए उनके घर की अनेदखी तस्वीरें)

वैसे एक बार फिर शादी के इतने सालों बाद करीना कपूर और सैफ अली खान अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। मालूम हो, हाल ही में सैफ करीना के रेडियो शो 'वॉट वुमेन वॉन्‍ट' (What Women Want) में शिरकत करने पहुंचे थे। करीना के काफी मनाने के बाद सैफ एक साल बाद इस शो में आए थे। इस शो में सैफ ने करीना और अपनी शादीशुदा जिंदगी पर कई सारी बातें कीं। यही नहीं, इस दौरान सैफ ने इस बात से भी पर्दा उठाया कि जब वो करीना को डेट कर रहे थे, तब रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने उन्हें रिलेशनशिप को लेकर एक अनोखी सलाह दी थी। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने कुछ यूं रखा था अभिषेक बच्चन के लिए पहला करवा चौथ का व्रत, सामने आया अनदेखा वीडियो)

दरअसल, अपने शो की शूटिंग के दौरान करीना ने सैफ से शादी में महिला और पुरुष के निर्धारित रोल्स के बारे में पूछा था। इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ ने कहा, ' मुझे याद है जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, तो रानी ने मुझे एक सलाह दी थी। क्योंकि इससे पहले मैं कभी इंडस्ट्री में किसी वर्किंग एक्ट्रेस के साथ रिश्ते में नहीं रहा था। उसने कहा था, 'ऐसा समझो कि तुम एक आदमी के साथ रिश्ते में हो।' यही नहीं, इस दौरान सैफ ने ये भी समझाया कि आखिर रानी ने ऐसा क्यों कहा था। सैफ ने बताया, 'असल में रानी के कहने का मतलब था कि अपने रिश्ते में महिला-पुरुष के अंतर को मत समझो। ऐसे महसूस करो कि तुम्‍हारे घर में एकसाथ दो सुपरहीरोज हैं और फिर घर में कोई तकलीफ नहीं होगी। और मुझे लगता है कि वह बिल्कुल सही थी।'

वहीं, रानी की सलाह सुनकर करीना भी काफी अच्छा महसूस करती हैं। इसके अलावा करीना सैफ से ये सवाल भी पूछती हैं कि वो क्‍या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे। ये सुनते ही सैफ तुरंत बोले, 'रोल प्‍ले'। सैफ का ये बोलना था कि करीना दंग रह गईं और शर्म से उनका चेहरा लाल पड़ गया था। ऐसे में बात को संभालते हुए करीना ने कहा, 'एक्‍चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है।' हालांकि बाद में सैफ ने भी कहा कि वो बस मजाक कर रहे थे। (ये भी पढ़ें: Beauty Tips: खूबसूरती बढ़ाने के लिए करें इन बेबी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल, दमक उठेगा आपका चेहरा)

फिलहाल जो भी हो, करीना और सैफ की जोड़ी तो उनकी फिल्मों की तरह काफी हिट है। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। वैसे आपको करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.