जब Janhvi के 'Buttock' पर चुभ गई थी पेंसिल, शर्मनाक पल पर बात करते वक्त हिचकिचाने पर हुईं ट्रोल

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर एक पुराने इंटरव्यू में अपने सबसे शर्मनाक पल के बारे में बात करते हुए संघर्ष करने के लिए हुए ट्रोल हो गई हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Janhvi के 'Buttock' पर चुभ गई थी पेंसिल, शर्मनाक पल पर बात करते वक्त हिचकिचाने पर हुईं ट्रोल

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने अमेजिंग एक्टिंग स्किल और यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को अपनी ओर आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अपने माता-पिता श्रीदेवी और बोनी कपूर के नक्शेकदम पर चलते हुए जान्हवी ने अभिनय की दुनिया में अपना नाम बनाया है।

उन्होंने 'धड़क', 'मिली', 'बवाल', 'रूही', 'गुड लक जेरी' और 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' समेत कई फिल्मों में काम किया है। वैसे तो, जान्हवी को उनके फैंस से बहुत प्यार मिलता है, लेकिन हाल ही में उन्हें ट्रोल किया गया, क्योंकि उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसमें उनके शर्मिंदा करने वाले पलों में से एक के बारे में बात की गई थी।

janhavi

जान्हवी कपूर ने पुराने वीडियो में अपना सबसे शर्मनाक पल किया शेयर 

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्क्रॉल करते समय हमारी नजर जान्हवी कपूर के एक पुराने इंटरव्यू के वीडियो पर पड़ी। वीडियो में एक्ट्रेस को जिंदगी के सबसे शर्मनाक पलों को शेयर करते हुए देखा जा सकता है। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक मजेदार किस्सा साझा किया और बताया कि कैसे एक बार वह एक पेंसिल पर बैठ गई थीं। जान्हवी ने कहा कि उन्होंने 'एनडीटीवी' के साथ एक साक्षात्कार में भी इस बारे में बात की थी और उन्होंने इस घटना को 'व्हाट वेन्ट इनटू जान्हवीज़ बम' टाइटल के साथ पब्लिश किया था। उन्होंने अपनी एक और शर्मनाक स्टोरी के बारे में भी बात की और बताया कि एक बार वह गलती से तालाब में डूब गई थीं। 

janhvi

उनके शब्दों में, "मैं एक पेंसिल पर बैठ गई थी और पेंसिल मेरे बट चीक में चुभ गई थी, लेकिन वह सबसे शर्मनाक पार्ट नहीं था, लेकिन मैं वास्तव में इतनी मूर्ख थी कि मैंने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बात की। यह एक 'एनडीटीवी' के लिए इंटरव्यू था। कुछ लोग वास्तव में उस बड़े चैनल को पसंद करते हैं और उन्होंने इसे टाइटल दिया था, 'व्हाट वेन्ट इनटू जान्हवीज़ बम'।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जान्हवी के वीडियो पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

'रेडिट' पर जान्हवी का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में अपनी मजेदार प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी। कई लोगों ने बातचीत के दौरान कई बार 'लाइक' शब्द का इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री को बेरहमी से ट्रोल भी किया। 'Reddit' यूजर्स में से एक ने कमेंट किया, "बच्चों, जब आप अपने विचारों को शब्दों में व्यक्त कर रहे हों तो 'लाइक' जैसे शब्दों का उपयोग करने के बजाय कुछ क्षण मौन रहें।"

janhvi

एक अन्य ने लिखा, "जान्हवी इस बात का उदाहरण हैं कि कैसे विशेषाधिकार प्राप्त नेपोकिड को भी संघर्ष करना पड़ता है। शब्दों को एक वाक्य में पिरोने में संघर्ष करना पड़ता है।" एक और यूजर ने लिखा, "उन्होंने कहा, 'मैं एक साक्षात्कार में इसके बारे में बात करने के लिए काफी मूर्ख थी' और फिर दोबारा एक साक्षात्कार में कहानी फिर से साझा की..इन नेपो के पास इतना मटर के आकार का दिमाग है।" 

janhvi

जब जान्हवी को अपनी तस्वीरों को एडिट करने के लिए किया गया ट्रोल 

13 जुलाई 2023 को जान्हवी ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। तस्वीरों में एक्ट्रेस खूबसूरत फ्लोरल-प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। उनकी ड्रेस में हॉल्टर नेक स्ट्रिप्स और उस पर रुच्ड डिटेलिंग थी। जान्हवी ने अपने लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया था, जिसमें स्मोकी-पिंक आईशैडो, न्यूड कलर की लिपस्टिक और ब्लश्ड चीक्स शामिल थे।

janhvi

हालांकि, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के तुरंत बाद नेटिजंस ने अभिनेत्री पर कटाक्ष किया था और तस्वीरों को फोटोशॉप करने के लिए उन्हें ट्रोल किया था। बता दें कि ऐसा हुआ कि बैकग्राउंड में कुर्सी थोड़ा इधर-उधर दिख रही थी, क्योंकि तस्वीर में उनके पैर घुमावदार थे। इसलिए, नेटिजंस ने निष्कर्ष निकाला था कि अभिनेत्री ने अपनी तस्वीरें एडिट की होंगी। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

janhvi

janhvi

जब Janhvi Kapoor ने ब्लैक हॉट गाउन के साथ पहनी 1.61 लाख की क्रिस्टल स्टडेड हील्स, दिखीं 'Sexy', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आप जान्हवी के वीडियो पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.