Janhvi-Khushi Kapoor ने Shikhar Pahariya और दोस्तों संग की मस्ती भरी पार्टी, तस्वीरें आईं सामने

सोशल मीडिया पर सामने आई कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, खुशी कपूर और उनके दोस्तों को एक पार्टी में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Janhvi-Khushi Kapoor ने Shikhar Pahariya और दोस्तों संग की मस्ती भरी पार्टी, तस्वीरें आईं सामने

दिग्गज फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटियां जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) व खुशी कपूर पॉपुलर स्टार किड्स हैं। जहां जान्हवी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं, वहीं खुशी जोया अख्तर की आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

दोनों बहनें सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और जान्हवी व ख़ुशी की तस्वीरों को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होता है। हाल ही में, एक्ट्रेसेस के दोस्त ओरहान अवात्रामणि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें एक पार्टी में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। जान्हवी के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी पार्टी की कुछ तस्वीरों में नजर आ रहे हैं।

janhvi

जान्हवी कपूर ने खुशी कपूर, शिखर पहाड़िया और दोस्तों के साथ की पार्टी

ओरहान अवात्रामणि द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें पुरानी लगती हैं। इनमें जहां जान्हवी ब्राउन ओवरसाइज़्ड आउटफिट में गॉर्जियस लग रही हैं, वहीं ख़ुशी स्लीवलेस ब्लैक बॉडी-हगिंग ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं। एक तस्वीर में जान्हवी, खुशी को कस कर गले लगाती दिख रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों बहनें अपने दोस्त ओरी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

janhvi

अन्य तस्वीरों में शिखर पहाड़िया को दिखाया गया है। हालांकि, वह जान्हवी के साथ पोज नहीं दे रहे हैं। तस्वीरों में से एक में ख़ुशी कपूर को उनके पिता बोनी कपूर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जो एक सफेद शर्ट में नजर आ रहे हैं। 

janhvi

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

'द आर्चीज' के नए पोस्टर में खुशी कपूर पर फिदा हुईं बहन जान्हवी

इस बीच, 'द आर्चीज' के निर्माताओं ने 12 जून 2023 को फिल्म के एक नए पोस्टर को रिवील किया है, जिसमें कलाकारों को एक सोफे के चारों ओर पोज देते हुए दिखाया गया है। उन्हें एक रेट्रो लुक में देखा गया और ख़ुशी एक ऑफ-व्हाइट कार्डिगन व एक चेकर्ड स्कर्ट के साथ पीच लेयर्ड टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। जान्हवी ने पोस्टर पर प्रतिक्रिया दी और ख़ुशी कपूर पर प्यार बरसाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्टर को शेयर करते हुए उन्हें 'राजकुमारी' कहा और लिखा, "मेरी बच्ची को देखो वह एक राजकुमारी है !!!! मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती, मुझे पता है कि आप सभी ने इसे किल किया है।''

janhvi

बता दें कि आज यानी 13 जून की सुबह ख़ुशी कपूर, सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और 'द आर्चीज़' के अन्य कलाकारों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, क्योंकि वे 'नेटफ्लिक्स टुडुम 2023' इवेंट के लिए ब्राज़ील के लिए रवाना हुए हैं।

जब Janhvi Kapoor रूमर्ड BF शिखर पहाड़िया संग हुईं स्पॉट, नेटिजंस ने कहा- 'कितनों को डेट करेगी' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको पार्टी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.