श्रीदेवी की मौत के बाद जान्हवी कपूर पर आ गई घर की सारी जिम्मेदारी? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की दुबई में अचानक मौत हो जाने के बाद से उनकी बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) पर घर की सारी जिम्मेदारियां आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात को स्वीकारा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्रीदेवी की मौत के बाद जान्हवी कपूर पर आ गई घर की सारी जिम्मेदारी? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

24 फरवरी साल 2018 में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की दुबई में अचानक मौत हो जाने के बाद से उनकी बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) पर घर की सारी जिम्मेदारियां आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात को स्वीकारा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या कहा उन्होंने?

सबसे पहले आपको बता दें कि दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं। जान्हवी ने साल 2018 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा। वहीं खुशी अभी पढ़ाई कर रही हैं। जान्हवी लॉकडाउन के दौरान इन दिनों अपने पापा बोनी और बहन खुशी के साथ वक्त बिता रही हैं। 

दरअसल, हाल ही में जान्हवी ने फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान बताया कि- ''मुझे नहीं लगता कि मुझ पर घर की सारी जिम्मेदारियां आ गई हैं, क्योंकि मेरा बर्ताव बहुत बचकाना है। लेकिन इस लॉकडाउन के दौरान मुझे एहसास हो रहा है कि घर के लोग मुझ पर कितना ज्यादा निर्भर हैं। क्योंकि पिछले 2 साल में मैं घर पर इतना नहीं रही हूं। अब एकदम से मैं ये देख रही हूं कि पापा क्या खा रहे हैं या खुशी इतनी देर क्यों सो रही है और उन्हें सब्जियां कैसे मिलेगी, क्या वे सब कुछ ठीक से सेनेटाइज कर रहे हैं या इसके प्रोटोकॉल्स क्या हैं।'' (ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर बहन खुशी कपूर संग कैसे बिता रहीं आइसोलेशन का समय, विडियो में खुद ही देख लीजिए)

अगर मैं यहां नहीं होती तो...

जान्हवी ने ये भी कहा कि- ''मैं सोच रही थी कि अगर मैं यहां नहीं होती तो मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा होता। मुझे लगता है कि वे मैनेज कर लेते। मुझे लगता है कि जिम्मेदारी मेरे ऊपर आ गई है कि वे मुझ पर थोड़ा निर्भर हैं।'' घर के अलावा करियर को लेकर भी जान्हवी ने बात की। उनसे उनकी फिल्मों गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूहीआफ्जाना के डिजिटल रिलीज को लेकर सवाल किया गया। जिस पर उन्होंने कहा कि- उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। (ये भी पढ़ें: साड़ी पहने हुए श्रीदेवी, जाह्नवी और खुशी की ये फोटो देख पहचानना मुश्किल, यहां देखें अनदेखी तस्वीर)  

ध्यान रहे कि जाह्नवी कपूर ने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म धड़क से अपने अभिनय की शुरुआत की। इस फिल्म ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था। जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अगली बार 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' बायोपिक में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी, साथ ही 'रूही अफज़ाना' और करण जौहर की मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा 'तख्त' और कॉलिन डी'कुन्हा की 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी। (ये भी पढ़ें: बचपन में बहुत क्यूट थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, यकीन न हो तो देख लें ये तस्वीरें)   

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.