जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर तकिया ले जाने के लिए हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- 'ये ट्रेंड चल रहा है क्या'

हाल ही में, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को एयरपोर्ट पर तकिया के साथ स्पॉट किया गया, जिसके लिए नेटिजंस अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर तकिया ले जाने के लिए हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- 'ये ट्रेंड चल रहा है क्या'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoorअपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट हो जाती हैं, वहीं उनके फैंस भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। हालांकि, जान्हवी को कभी-कभी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, इस बार जान्हवी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने हाथ में तकिया लिया हुआ था, जिसके लिए नेटिजंस अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

(Janhvi Kapoor)

30 नवंबर 2022 को एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट से जान्हवी का एक वीडियो शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में जान्हवी सलवार सूट में नजर आ रही थीं। लाइट ब्लू कलर के कुर्ता सेट के साथ जान्हवी ने मैचिंग दुपट्टा पेयर किया था और अपने बालों को खुले रखने के साथ, वह बिना मेकअप के अपनी चमकदार त्वचा को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। अपने इस पंजाबी लुक में जान्हवी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

हालांकि, इस बार लोगों का ध्यान जान्हवी के लुक ने नहीं, बल्कि उनके तकिए ने खींचा है। जी हां, एयरपोर्ट पर तकिया ले जाने के लिए लोग जान्हवी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "तकिया ले जाने का फैशन चल रहा है?" तो किसी ने लिखा, "तकिया !!! कौन सी एयरलाइन में ट्रैवल कर रही हो?" वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, "आमिर खान के स्टंट के बाद नया ट्रेंड - तकिए ले जाना।" बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अक्सर एयरपोर्ट पर अपने साथ एक तकिया ले जाते हुए देखे जाते हैं।

janvhi

janvhi

janvhi

janvhi

janvhi

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है, जब जान्हवी को इस तरह से ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस को उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया गया है। कुछ समय पहले, जान्हवी कपूर एक इवेंट में ब्लैक कलर की खूबसूरत प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। हालांकि, नेटिजंस को उनका लुक पसंद नहीं आया था और उन्होंने इसके लिए एक्ट्रेस को बेरहमी से ट्रोल किया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

janvhi

जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें पिछली बार फिल्म 'मिली' में देखा गया था। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। वहीं, अब जान्हवी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज' और 'बवाल' में नजर आने वाली हैं।

janvhi

खैर, हमें तो जान्हवी का लुक बेहद पसंद आया। फिलहाल, आप जान्हवी के एयरपोर्ट पर तकिया ले जाने पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.