KKK12: रुबीना दिलैक-जन्नत जुबैर में हुआ झगड़ा, सोशल मीडिया स्टार बोलीं- 'इतना ही था, तो जीत जातीं'

रोहित शेट्टी का शो 'KKK12' शुरू होते ही सुर्खियों में छा गया है। शो में एक स्टंट के बाद रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर के बीच बड़ा झगड़ा हो गया, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

KKK12: रुबीना दिलैक-जन्नत जुबैर में हुआ झगड़ा, सोशल मीडिया स्टार बोलीं- 'इतना ही था, तो जीत जातीं'

छोटे पर्दे का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) शुरू हो चुका है। शो के शुरू होते ही सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि, इस बार के सीजन में स्टंट्स काफी खतरनाक हो रहे हैं। फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस शो से आए दिन नए-नए वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं। इसी बीच रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और जन्नत जुबैर के झगड़े का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

KKK12

बता दें कि, रोहित शेट्टी के इस स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 12 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। शो 'कलर्स' चैनल पर ऑन एयर हो चुका है और शुरू होते ही इस सीजन ने धूम मचा दी है। सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक स्टंट के बाद जन्नत और रुबीना दिलैक के बीच बड़ी फाइट हो गई, जो सुर्खियों में बनी हुई है। इसका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

RUBINA

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा की फोन चलाने की आदत का उड़ाया मजाक, सेल्फी पर किया मजेदार कमेंट)

दरअसल, शो के तीसरे एपिसोड में 'लॉक एंड कीज' स्टंट हुआ, जो जन्नत और रुबीना के बीच हुआ था। इस स्टंट में जन्नत ने जीत हासिल की और रुबीना हार गईं। इसके बाद शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने सभी खिलाड़ियों से उन खिलाड़ियों के दो नाम लेने को कहा, जो एलिमिनेशन स्टंट में शामिल होने के लायक हैं। एलिमिनेशन टास्क के लिए नौ प्रतियोगियों ने रुबीना का नाम लेते हुए दावा किया कि, उन्होंने 'ताला और चाबी' वाला स्टंट बिल्कुल नहीं किया। वह एक भी ताला नहीं खोल पाईं। ऐसे में रुबीना कहती हैं, 'मैंने ही जन्नत को ताले का सीक्वेंस बताया था।' इस पर जन्नत भी शांत नहीं रहतीं और वह कहती हैं, ''आपको बार-बार यह कहने की जरूरत नहीं है कि, आपने मुझे लॉक सीक्वेंस बताया था।'' यहां देखें वो वीडियो।

(ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ को ननद सबा ने ईद पर दिया तोहफा, एक्ट्रेस ने पति शोएब संग फोटो शेयर कर किया फ्लॉन्ट)

रिपोर्ट के अनुसार, ड्रामा यहीं खत्म नहीं होता है, इसके बाद रुबीना एलिमिनेशन स्टंट करने जाती हैं, जो वह निशांत भट्ट के खिलाफ करती हैं और जीतती भी हैं, लेकिन जब वह स्टंट करने जाती हैं, तब जन्नत सहित बाकी के कंटेस्टेंट्स भी रुबीना के बारे में बहुत भला-बुरा कहते हैं। जन्नत कहती हैं, ''इतना ही था, तो कर लेतीं स्टंट और जीत जाती ना।'' हालांकि, शो के कंटेस्टेंट तुषार कालिया, जन्नत को समझाते हैं और लड़ाई को शांत करने के लिए कहते हैं, लेकिन मोहित मलिक और जन्नत जुबैर इस बारे में बात करते रहते हैं। खैर, रुबीना दिलैक स्टंट करती हैं और निशांत भट्ट के खिलाफ एलिमिनेशन टास्क जीत लेती हैं। हालांकि, रोहित शेट्टी 'नो एलिमिनेशन' की घोषणा करते हैं। 

rohit shetty

(ये भी पढ़ें- राधिका आप्टे ने शादी को लेकर किया खुलासा, बोलीं - 'हम बहुत नशे में थे, इसलिए फोटो क्लिक करना भूल गए')

फिलहाल, रोहित शेट्टी का ये शो सुर्खियों में बना हुआ है। वैसे, रुबीना और जन्नत की इस फाइट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.