जसप्रीत बुमराह को मिस कर रही हैं पत्नी संजना गणेशन, शेयर की वेडिंग रिसेप्शन की अनदेखी फोटो

इंडियन क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग रिसेप्शन की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जसप्रीत बुमराह को मिस कर रही हैं पत्नी संजना गणेशन, शेयर की वेडिंग रिसेप्शन की अनदेखी फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) इन दिनों ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ (IPL) में व्यस्त हैं। ऐसे में उनकी लेडीलव संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) अपने लविंग हसबैंड को बहुत मिस कर रही हैं। इसका पता हमें संजना के हालिया पोस्ट से चला है। संजना ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग रिसेप्शन की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने हसबैंड को मिस करने की बात कर रही हैं। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, जसप्रीत ने काफी समय तक स्पोर्ट्स एंकर व प्रेजेंटर संजना गणेशन को काफी समय को डेट करने के बाद 14 मार्च 2021 को गोवा में गुपचुप शादी कर ली थी। इस शादी में कपल के परिवार व करीबी दोस्त-रिश्तेदार शामिल हुए थे, जिन्हें फोन लाने की अनुमति तक नहीं थी। अपनी शादी की न्यूज जसप्रीत ने सोशल मीडिया पर संजना के साथ फोटोज शेयर करके फैंस को दी थी। (ये भी पढ़ें- राम कपूर के पिता अनिल कपूर का हुआ निधन, एक्टर ने पोस्ट के जरिए दी श्रद्धांजलि)

15 मार्च 2021 को जसप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर संजना गणेशन संग शादी की दो तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में कपल लाइट पिंक कलर के आउटफिट्स में ट्विनिंग करता हुआ नजर आ रहा है। पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों एक गुरुद्वारे में फेरे लेते हुए देखे जा सकते हैं। अगर ऑउटफिट की बात करें तो, जसप्रीत ने पिंक कलर के कुर्ता-पायजामा के साथ एक स्टॉल कैरी किया है, जिस पर गोल्डन बॉर्डर का वर्क है। वहीं, संजना ने रेड और ग्रीन के फ्लोरल प्रिंट पर लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना है, जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

अब आपको दिखाते हैं संजना का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, संजना गणेशन ने 15 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनदेखी फोटो शेयर की है, जो कपल के वेडिंग रिसेप्शन की है। इस फोटो में जसप्रीत और संजना को केक कट करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर बेहद प्यारी स्माइल है, जो इस फोटो में चार-चांद लगा रही है। (ये भी पढ़ें- पूजा बेदी मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ गोवा वेकेशन के ले रहीं मजे, देखें वीडियो)

इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए संजना ने एक मजेदार कैप्शन दिया है, जिसमें लिखा है, ‘हसबैंड और उस केक की आज थोड़ी ज्यादा याद आ रही है। #SanjanaWithASnaccAndDessert।’ संजना की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

कौन हैं संजना गणेशन

संजना मैनेजमेंट गुरु गणेशन रामास्वामी की बेटी हैं। रामास्वामी पुणे स्थ‍ित Allana Institute of Management Sciences के डायरेक्टर हैं। इंजीन‍ियरिंग करने के बाद उन्होंने मॉडल‍िंग की दुनिया में कदम रखा था। संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स पैनल का एक जाना माना चेहरा भी हैं और ब्रॉडकास्टर के लिए इंडियन प्रीमियर लीग, बैडमिंटन के कई शोज को होस्ट कर चुकी हैं। 28 वर्षीय संजना आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए साप्ताहिक शो की मेजबानी भी कर रही हैं, जिसका टाइटल 'नाइट्स क्लब' है। संजना ‘मिस इंडिया 2014’ की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और बतौर स्पोर्ट्स एंकर और प्रेजेंटर के रूप में अपना करियर बनाने से पहले MTV के शो ‘स्प्लिट्सविला 7’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। (ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने प्रेग्नेंसी इश्यूज पर की बात, कहा- 'मेरा बेटा एक वरदान है')

फिलहाल, ये तो साफ है कि संजना अपने हसबैंड जसप्रीत बुमराह को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं। तो आपको संजना के द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- संजना गणेशन)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.