भारत छोड़ बेटी नीसा संग सिंगापुर शिफ्ट हुईं काजोल, पति अजय देवगन रहेंगे मुंबई में

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) संग सिंगापुर शिफ्ट हो गई हैं और अब फिलहाल वो अपने पति अजय देवगन (Ajay Devgn) और बेटे युग से दूर रहेंगी। तो चलिए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

भारत छोड़ बेटी नीसा संग सिंगापुर शिफ्ट हुईं काजोल, पति अजय देवगन रहेंगे मुंबई में

बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से हर किसी की बोलती बंद करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है और वो ये कि काजोल अपनी बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) संग सिंगापुर शिफ्ट हो गई हैं। जी हां! चौंकिए मत क्योंकि ये सच है। तो चलिए आपको इसके पीछे का कारण बताते हैं कि आखिर काजोल को अचानक अजय देवगन (Ajay Devgn) को छोड़कर सिंगापुर क्यों जाना पड़ा।

Ajay Devgn, Kajol, Nysa Devgn and Yug Devgn

दरअसल, कोरोना वायरस महामारी की वजह से विदेशों में फंसे लोगों को अपने वतन वापस लौटकर आना पड़ा था, जिसके चलते काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा को भी सिंगापुर से वापस मुंबई अपनी फैमिली के पास आना पड़ा था और उस वक्त खुद काजोल अपनी बेटी को लाने के लिए सिंगापुर गईं थीं और फिर देश में लॉकडाउन लगने से पहली ही वो मुंबई स्थित अपने घर लौट आई थीं। वहीं, मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अब अनलॉक शुरू होते ही नीसा वापस सिंगापुर चली गई हैं। 17 साल की नीसा सिंगापुर के 'यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ एशिया' में पढ़ती हैं। महामारी की वजह से अपनी बेटी को अकेले ना छोड़ने के कारण काजोल भी कुछ दिनों के लिए बेटी संग सिंगापुर गईं हैं और वहां वो अपनी बेटी का खुद ख्याल रखेंगी। (ये भी पढ़ें: श्वेता बच्चन ने शेयर की पिता अमिताभ बच्चन की ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हो गए दीवाने)

Kajol and Nysa Devgan

अपने फ्लैट में रहेंगी मां-बेटी

इस बात की जानकारी लगभग सभी को है कि विदेशों में कई जगहों पर बॉलीवुड सेलेब्स ने घर खरीदें हैं, लेकिन ये बात बेहद ही कम लोगों को पता है कि अजय देवगन का सिंगापुर में एक फ्लैट है, जिसे उन्होंने 2 साल पहले खरीदा था ताकि उनकी बेटी नीसा को रहने में कोई दिक्कत ना हो। वहीं, रिपोर्ट के अनुसार, काजोल भी बेटी नीसा के साथ इसी फ्लैट पर समय बिताएंगी। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत इनके साथ रहना चाहती हैं रिलेशनशिप में, फोटो शेयर कर लिखा- 'शाहिद कपूर नहीं करेंगे माइंड')

Kajol Nysa

अजय को रहना पड़ेगा मुंबई में

जहां एक तरफ काजोल अपनी बेटी के साथ सिंगापुर में रहेंगी, तो वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन अपने बेटे युग के साथ मुंबई में ही रहेंगे। यहां रहकर वो अपना काम करेंगे। फिलहाल, अजय 2 स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इसके अलावा वो अपनी अगली फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम को लेकर काफी बिजी हैं। 

Ajay Devgn Son Yug

नीसा कई बार आ चुकी हैं ट्रोलर्स के निशाने पर

नीसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन वो कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं। नवंबर 2019 में नीसा मुंबई में अपने पिता अजय देवगन के साथ मंदिर के बाहर नजर आईं थीं। इस दौरान उन्होंने जो कपड़े पहन रखे थे, वो कुछ लोगों को पसंद नहीं आए थे और उन्होंने नीसा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया था। हालांकि, ये पहला मौका नहीं था जब नीसा ट्रोलर्स के निशाने पर आई थी। इसके पहले भी नीसा को कई बार ट्रोल किया जा चुका है। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने शेयर की अपनी 'मिरर सेल्फी', नजर आया हॉट अंदाज)

Kajol Devgan and Ajay Devgn

वहीं, नीसा के घर लौट आने के बाद देवगन फैमिली ने साथ में काफी अच्छा समय बिताया था और मिलकर खूब मौज-मस्ती भी की थी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Nysa Devgan Fan ClubKajol
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.