मांग टीका पहने दुल्हन की तरह सजी कंगना रनौत ने ​फैमिली के साथ की कुलदेवी की पूजा, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने भाई की शादी के बाद पूरे परिवार के साथ कुलदेवी के दर्शन किए। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मांग टीका पहने दुल्हन की तरह सजी कंगना रनौत ने ​फैमिली के साथ की कुलदेवी की पूजा, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई (Aksht) 12 नवंबर 2020 को शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। एक्ट्रेस के घर उनकी भाभी का भी आगमन हो गया है। इस खुशी के मौके पर पूरे परिवार ने अपनी कुलदेवी के दर्शन किए। यहां की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

दरअसल, कंगना रनौत के भाई अक्षत ऋतु सांगवान संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में शानदार तरीके से की गई। शादी के बाद उनका पूरा परिवार अपने कुल देवी के दर्शन करने गया था। इस खास मौके की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना दुल्हन की तरह माथे पर मांग टीका और कान में बड़ा सा ईयरिंग्स पहने दिखाई दे रही हैं। कंगना ​की ये ड्रेस और ज्वैलरी फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन की है। इस बात की जानकारी कंगना ने कैप्शन के जरिए दी है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ''अपने परिवार के साथ जगत गांव उदयपुर में अपनी कुलदेवी मां अंबिका के मंदिर गए।'' (ये भी पढ़ें: भाई अक्षत की शादी में दिखा कंगना रनौत का शानदार लुक, यहां देखें वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें)

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

इसके पहले कंगना ने लहंगा पहने हुए एक वीडियो शेयर किया था। इसके बैकग्राउंड में बखरा सांग बज रहा है, और कंगना इस पर झूम रही हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की थी भाई की शादी की तस्वीरें

भाई की शादी की फोटोज कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इन तस्वीरों के कैप्शन के जरिए कंगना ने कहा था कि, 'प्रिय दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और बहू ऋतु को आशीर्वाद दें।' इसके अलावा कंगना ने अन्य तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'प्यारे दोस्तों, मेरे भाई अक्षत और उनकी नई-नवेली दुल्हन ऋतु को आशीर्वाद दीजिए। उम्मीद है कि जीवन के इस नई अध्याय में वो एक-दूसरे के साथी बनकर रहेंगे।' (ये भी पढ़ें: करीना कपूर मुंबई नहीं इस बार धर्मशाला में मनाएंगी दीवाली, बताई इसके पीछे की वजह)

Kangana Ranaut

इस भव्य शादी की थीम रजवाड़ा रखी गई थी। कंगना द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में भाई अक्षत और भाभी ऋतु के बीच में कंगना को खड़ा हुआ देखा जा सकता है, और यहां वो दिल खोलकर हंसते हुए देखी जा सकती हैं। वहीं, एक अन्य तस्वीर में कंगना को भाई के सिर पर सेहरा पहनाते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा एक तस्वीर में कंगना की बहन रंगोली को भी देखा जा सकता है। कुल मिलाकर इस खुशी के मौके पर परिवार के सभी लोग बेहद खुश नजर आए।

यहां देखें तस्वीरें:

Kangana Ranaut

इसके अलावा कंगना ने अपनी भी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थीं। भाई की शादी में कंगना ने नीले और बैंगनी रंग का एम्ब्रॉडरी से सजा लहंगा-चोली पहना है। साथ ही उनका मांग टीका उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। (ये भी पढ़े: अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया व बेटी श्वेता संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, फुलझड़ियां जलाते नजर आ रहा कपल)

ये बात शायद कम ही लोग जानते होंगे कि कंगना और रंगोली के छोटे भाई अक्षत पेशे से पायलट हैं। वहीं, कंगना की होने वाली भाभी ऋतु सांगवान एक डॉक्टर हैं। ऋतु एक जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं। पिछले साल, सोशल मीडिया पर रंगोली ने लोगों को अपनी भाभी ऋतु के बारे में बताते हुए लिखा था, “मेरे दोस्त पूछ रहे हैं कि ऋतु पहाड़ी हैं, नहीं, वह हरियाणा की भी नहीं हैं, वह जाट समुदाय से हैं और हम राजपूत हैं। ये हमारे परिवार की पहली इंटर-कास्ट मैरिज है, मैंने आपको बताया था न कि अक्षत रूल-ब्रेकर हैं।"

फिलहाल, कंगना रनौत के भाई अक्षत ऋतु संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हम भी इस कपल को उनके जीवन की नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको कंगना का ये लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images courtesy: Kangana Ranaut)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.