हो गया खुलासा! कंगना रनौत के भाई अक्षत इस दिन बनेंगे दूल्हे राजा, यहां जानिए शादी की तारीख

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत (Aksht Ranaut) जल्दी ही शादी करने वाले हैं। उन्होंने पिछले साल ऋतु सांगवान से सगाई की थी। यहां जानिए क्या है ऋतु और अक्षत की शादी की तारीख।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

हो गया खुलासा! कंगना रनौत के भाई अक्षत इस दिन बनेंगे दूल्हे राजा, यहां जानिए शादी की तारीख

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत (Aksht Ranaut) जल्द ही अपनी मंगेतर ऋतु सांगवान (Ritu) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। अक्षत और ऋतु की सगाई पिछले साल 8 नवंबर को हुई थी। इस मौके पर पूरा रनौत परिवार एकसाथ इकट्ठा हुआ था। दोनों की सगाई राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुई थी, जिसमें कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने भी अपने बेटे और पति के साथइस फंक्शन में  शिरकत की थी। वहीं, अब कंगना और रंगोली के भाई अक्षत जल्द ही दूल्हे राजा बनने वाले हैं।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना के भाई अक्षत और होने वाली भाभी ऋतु इस साल 12 नवंबर को सात फेरे लेने वाले हैं। दोनों की शादी उदयपुर में होगी। अक्षत और ऋतु अपनी सगाई के ठीक एक साल बाद शादी करने वाले हैं। मालूम हो, कुछ समय पहले हुई अक्षत और ऋतु की इंगेजमेंट सेरेमनी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कंगना और रंगोली ने भाई अक्षत और होने वाली भाभी ऋतु की सगाई की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं। वहीं, इस फैमिली फंक्शन में कंगना और रंगोली ने जमकर मस्ती की थी। (ये भी पढ़ें: जब पापा सैफ अली खान के लुक को देखकर तैमूर अली खान ने किया ये कमेंट, कहा- सरदार जी-सरदार जी)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे सगाई कंगना के भाई की थी, लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा लाइमलाइट कंगना ने बटोरी। उन्होंने अक्षत और ऋतु की इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए काशी में बनी गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी, जोकि उनके ऊपर काफी जच रही थी। इसके साथ कंगना ने नेकपीस भी पहना हुआ था। ये नेकपीस उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। यही नहीं, कंगना रनौत का हेयरस्टाइल उनकी खूबसूरती को निखारने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा था। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से परेशान हुए ईशान खट्टर, घर में एंट्री करने के लिए करते हैं ये काम)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, कंगना और रंगोली के छोटे भाई अक्षत पेशे से पायलट हैं। वहीं, उनकी होने वाली पत्नी ऋतु सांगवान एक डॉक्टर हैं, जोकि एक जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं। आपको बता दें कि रंगोली और कंगना ने अपने छोटे और लाडले भाई की सगाई सेरेमनी काफी अच्छे से एन्जॉय की थी और इस फंक्शन से जुडी कुछ तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए थे। जिसमें सब जमकर डांस कर रहे थे। (ये भी पढ़ें: जैसा बाप वैसा बेटा! पापा शोएब मलिक की राह पर निकले बेटे इजहान मिर्जा मलिक, यकीन न हो तो जरा ये देखिए)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' में भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल भी दिखाई देंगे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.