कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपनी बहन को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड की 'धाकड़' गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज यानी 23 मार्च 2021 को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर देशभर से उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस की सबसे चहेती और लाडली बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी छोटी बहन को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के भांबला में जन्मी कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। कंगना की बहन सोशल मीडिया पर एक्‍टिव रहती हैं। वह हमेशा से अपनी बहन के सपोर्ट में रही हैं और उनके डिफेंस सिस्‍टम के रूप में खड़ी रहती हैं। वो भी कंगना की तरह निडर हैं, और कई बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से खुलकर अपने विचारों को व्यक्त करती नजर आती हैं।  

Kangana Ranaut

अब आइए आपको ले चलते हैं बर्थडे पोस्ट की तरफ। दरअसल, रंगोली चंदेल ने बहन कंगना रनौत के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 23 मार्च 2021 को एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई पहली और दूसरी फोटो में कंगना रनौत किसी पेड़ के नीचे बैठी हुई मुस्कुरा रही हैं। वहीं, तीसरी फोटो में कंगना अपने भांजे पृथ्वी के साथ दिख रही हैं। चौथी और ​अंतिम फोटो में कंगना और रंगोली चंदेल अपने भाई अक्षत के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। ये फोटो अक्षत की शादी की है। (ये भी पढ़ें: पापा बोनी कपूर को बेहद प्यार करती हैं जान्हवी कपूर, इंटरव्यू में कहा- 'वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं')

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

इसे शेयर करते हुए रंगोली चंदेल ने कैप्शन में लिखा है, 'जब सूरज गर्म चमकता है और हवा ठंडी होती है, तब हमारी वसंत में बेबी धरती पर आई थी, वह थोड़ी वसंत की तरह है और हवा जैसी जंगली है, लेकिन उसका प्यार और देखभाल इतनी गहरी और सबसे अलग है कि मैं उसके बारे में सोचकर बहुत भावुक हो जाती हूं ...। आप हमारे दिल की धड़कन और जीवन रेखा हैं। आपका ये दिन काफी शानदार हो मेरी प्यारी बहन। हैप्पीस्ट हैप्पीस्ट बर्थडे।' (ये भी पढ़ें- शाहरुख खान और गौरी खान के बाथरूम को संगमरमर से किया गया है डिजाइन, देखें इनसाइड फोटोज)

Kangana Ranaut

कंगना ने अपनी बहन रंगोली के बर्थडे पर शेयर किया था ये पोस्ट

2 दिसंबर 2020 को बहन रंगोली के बर्थडे पर कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रंगोली के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस को अपने घर में आए नए मेहमान से भी रूबरू कराया था। वो नन्हा मेहमान कोई शख्स नहीं बल्कि एक प्यारा सा डॉगी है। इन फोटोज में कंगना को अपनी बहन और क्यूट लिटिल डॉगी के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा था, “मेरी एक और अकेली बहन रंगोली चंदेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वो हमेशा खुश रहती है लेकिन मुझे पता है कि वो अंदर से एक मां हैं। ये उनकी फैमिली में एक नया एडिशनल मेंबर है...दोस्तों गप्पू चंदेल से मिलिए..” 

वहीं, कंगना ने 3 दिसंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहन रंगोली के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में हम कंगना रनौत को बहन रंगोली का बर्थडे सेलिब्रेट करते देख सकते हैं। इसके साथ ही रनौत सिस्टर्स कैमरे के लिए पोज देती हुई भी देखी जा सकती हैं। इन फोटोज में ब्लैक आउटफिट में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ''मेरे निर्देशक विजय सर बहुत दयालु हैं, उन्होंने कल मुझे छुट्टी दे दी, इसलिए कि हम @rangoli_r_chandel का जन्मदिन मना सकें, यहां कुछ फोटोज हैं।'' 

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

 

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

Kangana Ranaut and Rangoli Chandel

शादी को लेकर क्या है एक्ट्रेस का विचार

कुछ दिनों पहले, 'मुंबई मिरर' को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने शादी और बच्चों को लेकर कई सवालों के जवाब दिए थे। कंगना ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वो 20 साल की हुआ करती थीं, तब वो चाहती थीं कि उनकी भी खुद की फैमिली हो। उन्होंने कहा था कि, 'मैं अपने आपको अधूरा समझती थी। मगर समय के साथ मुझे ये समझ आया कि ऐसा बिल्कुल नहीं है।' कंगना ने आगे कहा था कि, 'अब मुझे ऐसा लगता है कि शादी और बच्चे करना कोई जरुरी बात नहीं है।' उन्होंने बताया था कि वो अपने जीवन के इस पड़ाव को काफी अच्छी तरीके से एंजॉय कर रही हैं।

जब कंगना से पूछा गया था कि आपको क्यों लगता है कि शादी और बच्चे नहीं करने हैं। इसके जवाब में कंगना ने कहा था कि, 'काफी समय पहले मेरे घर की स्थिति सही नहीं थी। मेरी बहन रंगोली पर एसिड अटैक हुआ। उसे संभालने में हमें काफी वक्त लगा। हालांकि, अब वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है। इसके बाद मेरी मां की तबीयत खराब रहने लगी। मगर अब वो भी पूरी तरीके से स्वस्थ हैं। इसके बाद कुछ और काम भी थे, जोकि अब पूरी तरह से सुलझ गए हैं। मैंने और मेरे भाई अक्षत ने साथ में प्रोडक्शन हाउस भी खोला है। ऐसे में मैं कहना चाहूंगी कि मेरी जिंदगी अब बिल्कुल ठीक हो गई है और मैं खुश हूं। सब सही होने के बाद अब मुझे ये महसूस हो रहा है कि मैं पहले कभी इतनी खुश नहीं थी। इसलिए मैं इस पल को जीना चाहती हूं। मेरे पास दूसरे परिवार पर समय और ताकत निवेश करने के लिए नहीं बची है। यह काम बाद में भी हो सकता है।'

Kangana Ranaut

रंगोली के घर को कंगना ने किया डिजाइन

कुछ महीनों पहले ही, रंगोली हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में स्थित अपने नए घर में पति और बेटे पृथ्वी राज चंदेल के साथ शिफ्ट हुई थीं। रंगोली का ये न्यू हाउस कंगना ने ही डिज़ाइन किया था। इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा था, ''जब कंगना ने मुझसे पूछा कि मुझे किस तरह का इंटीरियर पसंद है, तो मैंने कहा कि मुझे फटे, घिसे-पिटे या पुरानी दिखने वाली चीजें पसंद नहीं हैं, मुझे नहीं पता कि मुझे वाकई में क्या पसंद है, लेकिन मैं नई चीजों को देखना पसंद करती हूं। मैंने जो चाहा, वह उसके कम्फर्ट जोन से बाहर था, वह लगातार इस पर काम करती रही और आज जब मैंने उसे फिनिशिंग टच देते हुए देखा तो मैं दंग रह गई। मैं एक ही बात कहूंगी, यह मेरे लिए सिर्फ एक घर नहीं है, यह स्वर्ग है, एक दुआ है।'' (ये भी पढ़ें: अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ वेडिंग प्लानिंग करते दिखे राहुल वैद्य व दिशा परमार, जानें डिटेल्स)

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कंगना की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह अभी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा कंगना की फिल्म 'तेजस' की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह भारतीय वायु सेना के फाइटर पायलट के किरदार में नजर आने वाली हैं। कंगना रनौत को जन्मदिन से पहले ही एक बहुत ही खास गिफ्ट मिल चुका है। एक दिन पहले हुए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना ने नेशनल अवार्ड जीता है। अवार्ड जीतने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर लोगों को धन्यवाद दिया।

फिलहाल, कंगना रनौत अपनी लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। हम भी उन्हें उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको रंगोली द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.