करण पटेल ने वाइफ अंकिता को विश की मैरिज एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने दिखाई प्री-वेडिंग की झलकियां

टीवी एक्टर करण पटेल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी वाइफ व एक्ट्रेस अंकिता भार्गव को छठी वेडिंग एनिवर्सरी विश की है। आइए देखते हैं वो पोस्ट...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करण पटेल ने वाइफ अंकिता को विश की मैरिज एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने दिखाई प्री-वेडिंग की झलकियां

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और उनकी लविंग वाइफ अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी खूबसूरत लव केमिस्ट्री से अपने फैंस को कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। आज यानी 3 मई 2021 को करण पटेल और अंकिता भार्गव की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर एक्टर ने एक क्यूट तस्वीर शेयर करके अपनी वाइफ के लिए एक प्यारा नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले करण पटेल और अंकिता की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अंकिता संग शादी के पहले करण टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को डेट कर रहे थे, जिनके साथ ब्रेकअप होने के बाद करण ने सीधे अपने सपनों की रानी के साथ घर बसाने की सोची, तभी उनकी जिंदगी में अंकिता भार्गव आईं। इस रिश्ते की सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि न तो करण और न ही अंकिता ने पहले प्यार की पहल की थी। ये तो अभिनेता अली गोनी थे, जिन्होंने करण और अंकिता को मिलवाया। दोनों ने बिना डेटिंग किए एक-दूसरे के साथ साल 2015 में शादी कर ली थी। अब दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम मेहर है। दोनों अपनी बेटी के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन के बेटे अयान ने बनाया फैमिली का खूबसूरत आर्टवर्क, वाइफ स्नेहा ने शेयर की झलक)

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, करण पटेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ अंकिता भार्गव के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों बोट पर नजर आ रहे हैं और आंखों में गॉगल्स लगाए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए करण पटेल ने अपनी लेडीलव के लिए एक नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे जीवन में आने और इसे जीने लायक बनाने के लिए आपको धन्यवाद देना पर्याप्त नहीं होगा। यह कहना कि आप इस दुनिया की सबसे अच्छी पत्नी हैं, ये भी पर्याप्त नहीं है। खुद को महान महसूस करता हूं कि भगवान ने अपनी ब्लेसिंग के रूप में लाइफ पार्टनर के तौर पर आपको मेरी जिंदगी में भेजा। मैं एक्सप्लेन नहीं कर सकता हूं कि आप मेरी जिंदगी में क्या मायने रखती हैं। इसलिए मैं कहना चाहूंगा कि हैप्पी एनिवर्सरी बेबी... मैं आपको बीते दिन से भी ज्यादा प्यार करता हूं और शायद आने वाले कल से कम प्यार करता हूं। मुझे आश्चर्य है कि मैं बहुत किस्मत वाला हूं। आपके आने से मेरी खुशियां और बढ़ गई हैं अंकिता।’ करण के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी की बधाइयां दे रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- अभिनव शुक्ला को आई कोरोना पॉजिटिव वाइफ रुबीना दिलैक की याद, लिखा दिल छू लेने वाला नोट)

अंकिता भार्गव ने दिखाई हल्दी-मेहंदी सेरेमनी की झलक

अंकिता भार्गव ने 2 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी हल्दी से लेकर मेहंदी सेरेमनी तक की झलक दिखाई दे रही है। इस वीडियो को अंकिता और करण की हल्दी और मेहंदी की रस्मों की तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है, जो काफी प्यारा है। इसे शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, ‘6 साल पहले हमारी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से कुछ फेवेरट मोमेंट्स। 02.05.2015 #throwback #haldi #mehendi @karan9198।’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट की इमोजी भी शेयर की है।

अंकिता ने शेयर किया था संगीत सेरेमनी का वीडियो

अंकिता ने हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के अलावा अपनी संगीत और रिंग सेरेमनी का एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो को कपल के संगीत और इंगेजमेंट सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा था, ‘6 साल पहले हमारी संगीत और इंगेजमेंट सेरेमनी से कुछ अनदेखी तस्वीरों का एक छोटा थ्रोबैक। 01.05.2015 #throwback #engagement #sangeet @karan9198।’ हल्दी से लेकर इंगेजमेंट सेरेमनी के वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया था।

(ये भी पढ़ें- सुगंधा मिश्रा ने पालकी में बैठकर अपनी शादी में की थी एंट्री, शेयर कीं ग्रैंड वेडिंग की झलकियां)

फिलहाल, हम भी करण पटेल और अंकिता भार्गव को उनकी वेडिंग एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्टर के द्वारा शेयर किया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट/वीडियो क्रेडिट- करण पटेल, अंकिता भार्गव)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.