करीना कपूर ने सासू मां शर्मिला टैगोर को विश किया बर्थडे, सबा और सारा अली खान ने भी दी बधाई

8 दिसंबर 2021 को अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का जन्मदिन है, इस खास मौके पर करीना कपूर से लेकर सारा अली खान तक ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं सभी के पोस्ट्स।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना कपूर ने सासू मां शर्मिला टैगोर को विश किया बर्थडे, सबा और सारा अली खान ने भी दी बधाई

60-70 और 80 के दशक में अपने साहसिक कदम से बॉलीवुड का रुख मोड़ने वाली अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) को आखिर कौन नहीं जानता है। शर्मिला ही वो अभिनेत्री हैं, जिन्होंने पहली बार बिकिनी पहनकर बॉलीवुड में आग लगाई थी। आप ऐसा कह सकते हैं कि, हिंदी सिनेमा में हॉट लुक का चलन शर्मिला टैगोर ने ही शुरू किया था।

Sharmila Tagore

शर्मिला टैगोर ने साल 1968 में भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान के साथ शादी रचाई थी। शर्मिला तीन बच्चों सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान की मां हैं। सैफ और सोहा अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री के सितारे बन चुके हैं, जबकि सबा ने लाइमलाइट से दूर रहते हुए ज्वेलरी डिजाइनिंग क्षेत्र में अपना करियर बनाया है। आज यानी 8 दिसंबर 2021 को शर्मिला टैगोर का 77वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उनकी बहू करीना कपूर खान से लेकर उनकी बेटियों व पोती सारा अली खान तक ने एक्ट्रेस को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं सभी के पोस्ट्स।

(ये भी पढ़ें- शर्मिला टैगोर ने मंसूर अली खान पटौदी से शादी करने के लिए रखी थी ये शर्त, पूरी करने पर किया था निकाह)

Sharmila Tagore With Mansoor Ali Khan

शुरुआत करते हैं शर्मिला टैगोर की लाडली बहू करीना कपूर के बर्थडे पोस्ट से, जिन्होंने अपनी प्यारी सासू मां को बहुत ही प्यारे अंदाज से शुभकामनाएं दी हैं। करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी सासू मां शर्मिला टैगोर की जवानी के दिनों की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “मेरी खूबसूरत सासू मां को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आइकॉनिक।”

Sharmila Tagore

शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी मां को बर्थडे विश किया है। वीडियो को शर्मिला की जवानी के दिनों की खूबसूरत तस्वीरों को जोड़कर बनाया गया है। इसके साथ सबा अली खान ने कैप्शन में लिखा है, “मां। आप आंतरिक सुंदरता को दर्शाती हैं। आप आकर्षण का एक केंद्र बन जाती हैं। चमकते रहिए। हैप्पी बर्थडे।”

(ये भी पढ़ें- टूटी हुई उंगली के साथ मंसूर अली खान ने किया था शर्मिला टैगोर को प्रपोज, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा)

सोहा अली खान अपनी मां के जन्मिदन के मौके पर अपने खानदानी घर ‘पटौदी पैलेस’ गई हुई हैं। सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें शर्मिला को अपनी नातिन इनाया नौमी खेमू के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है।

Sharmila Tagore with granddaughter Inaaya

Sharmila Tagore with granddaughter Inaaya

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी अपनी दादी शर्मिला के काफी करीब हैं। सारा ने अपनी दादी जान के साथ दो प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इसके साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे बड़ी अम्मा। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। हमेशा हमारे लिए यहां रहने और समर्थन के निरंतर स्तंभ होने के लिए धन्यवाद। इंशाअल्लाह मुझे उम्मीद है कि, मैं आपको हमेशा गौरवान्वित कर सकती हूं।”

Sharmila Tagore With Sara Ali Khan

Sharmila Tagore With Sara Ali Khan

(ये भी पढ़ें- जब शर्मिला टैगोर के घर पटौदी ने भेजे थे 7 फ्रिज, लेकिन नहीं पिघला था एक्ट्रेस का दिल, ऐसी है स्टोरी)

फिलहाल, हम भी शर्मिला टैगोर को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.