करीना कपूर और सैफ अली खान की लड़ाई में कौन पहले मांगता है माफी? एक्ट्रेस ने शो में खोला राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने शो में बताया है कि उनकी और पति सैफ अली खान की लड़ाई में कौन पहले माफी मांगता है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर और सैफ अली खान की लड़ाई में कौन पहले मांगता है माफी? एक्ट्रेस ने शो में खोला राज

ये बात हम सभी जानते हैं कि जैसे ही एक व्यक्ति शादी करने के बारे में सोचता है, तो वो ये मान लेता है कि शादी के बाद उसे अपने लाइफ पार्टनर की बुराइयों से लेकर अच्छाइयों तक हर आदतों को अपनाना पड़ेगा। कई बार एक-दूसरे को गलती करने पर माफ़ी भी मांगनी पड़ती है, लेकिन अगर रिश्ते में आपसी समझ हो तो प्यार के आगे कोई भी लड़ाई ज्यादा देर तक नहीं टिक पाती। हम ये सारी बातें इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि ये स्टोरी बॉलीवुड के पॉवर कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादीशुदा जिंदगी में बिल्कुल सच साबित होती है। हाल ही में करीना ने, सैफ के साथ अपने खट्टे-मीठे रिश्ते के बारे में अपने एक शो में बात की है।

पहले तो ये जान लीजिए, कि सैफ और करीना की फैमिली जल्द ही तीन से चार होने वाली है। 12 अगस्त 2020 को करीना और सैफ ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी देते हुए बताया था कि उनका बेटा तैमूर जल्द ही बड़ा भाई बनने वाला है। करीना अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं और इस बीच वो तैमूर का भी खास ख्याल रख रही हैं। (ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने बताया वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट भेजेंगे पति रितेश, तो अर्शी खान ने ऐसे उड़ाया मजाक)

हाल ही में, करीना ने अपने टॉक शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ में सैफ और अपने बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया। सबसे पहले उन्होंने शो में आए गेस्ट कुणाल खेमू से पूछा कि उनकी और सोहा अली खान की लड़ाई होने पर सबसे पहले कौन माफ़ी मांगता है। कुणाल ने इस पर मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि, ‘सॉरी’ शब्द सोहा की डिक्शनरी में है, लेकिन वो पेज फट गया और किसी गलत जगह पर जुड़ गया है। कुणाल ने कहा, “वो मिलता ही नहीं है, कभी मिल गया तो ऐसा लगता है कि माइंड ब्लोइंग चीज हो गई।”

Taimur Ali Khan and Inaaya Naumi Kemmu

इस बात पर करीना कहती हैं, “मुझे भी ऐसा लगता है कि सैफ ही सॉरी बोलते हैं। वो ही हमेशा सॉरी बोलते हैं। मुझे लगता है कि आदमी ही अक्सर गलती करते हैं।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ज्यादातर आदमी ही चीजों को उलझा देते हैं, तो इसलिए उनका पहले माफ़ी मांगना अच्छा होता है। तो इसलिए सॉरी कहकर शांति से रहना अच्छा होता है। नहीं तो, आप सो नहीं पाते।” (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां शुरू, एक्टर के घर पहुंचा वेडिंग आउटफिट!)

कुणाल ने पैपराजी को लेकर बताया खतरनाक किस्सा

इसी शो में करीना ने कुणाल से पैपराजी कल्चर पर कमेंट करने के लिए कहा, जिसके बाद एक्टर ने तैमूर अली खान और उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू का फोटोग्राफर्स के साथ हुआ सबसे खतरनाक किस्सा शेयर किया है। कुणाल ने कहा, “कुछ टाइम ऐसे होते हैं जब मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं, लेकिन कुछ ऐसे टाइम भी होते हैं जब ये सब मुझे परेशान करने लगता है। सच बताऊं, तो अभी मेरे पास इसका सिर्फ यही जवाब है, क्योंकि हमारे लिए ये पैपराजी कल्चर बहुत नया है। मुझे लगता है कि तैमूर पहला बेबी है, जो पैपराजी कल्चर को लाया है क्योंकि उससे एक साल पहले हमें इन सब की आदत पड़ गई थी। एक बार पहली बार जब मैं रेस्तरां से बाहर निकला तो मेरी फोटो खिंच रही थी, मैंने कहा ‘ये क्या हो गया?’ तो वो इतना नया था और जब शुरू हुआ तो मुझे ऐसा लगा कि हमें ये चीज समझ आती है, लेकिन उन्हें ये पता नहीं है। और मुझे लगता है कि ये उनके लिए (तैमूर और इनाया) अनफेयर है।”

Kunal Kemmu

कुणाल ने आगे कहा, “लेकिन मुझे ऐसा भी लगता है कि कुछ हद तक अभी जो पैपराजी कल्चर है, उसमें आप कभी उनसे ‘नहीं’ बोल देते हैं, तो वो आपकी इज्जत भी करते हैं। एक बार ये काफी खतरनाक हो गया था। मुझे याद है जब टिम और इनाया स्विमिंग पूल में गए थे और दूर से किसी ने जूम लेंस से शॉट ले लिया था। इस बात के मैं सख्त खिलाफ था। ये सही नहीं है। एक पैरेंट को पता होना चाहिए कि ऐसा हो रहा है। आप ऐसे कोई खूफिया चीज कहीं पर भी नहीं कर सकते।” (ये भी पढ़ें: बरुन सोबती और पश्मीन मनचंदा की लव स्टोरीः काॅलेज से शुरू हुआ था प्यार, फिर ऐसे पहुंची शादी तक बात)

Kunal Kemmu and Inaaya Naumi Kemmu

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि करीना और सैफ के रिश्ते में काफी अंडरस्टैंडिंग है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- kareenakapoorkhan)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.