करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय ने अपनी मां से एक्ट्रेस को थप्पड़ मारने की कही थी बात, जानें वजह

करिश्मा कपूर ने एक बार दावा किया था कि उनके पूर्व पति संजय कपूर ने अपनी मां से उन्हें थप्पड़ मारने के लिए कहा था, क्योंकि वह प्रेग्नेंसी के बाद ड्रेस में फिट नहीं हो पा रही थीं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय ने अपनी मां से एक्ट्रेस को थप्पड़ मारने की कही थी बात, जानें वजह

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) सबसे पसंदीदा और चर्चित सितारों में से एक हैं, जो अपनी चमकदार मुस्कान और शानदार अभिनय के साथ ऑनस्क्रीन उपस्थिति से लाखों दिलों को धड़का देती हैं। अभिनेत्री अब फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। करिश्मा ने बहुत कम उम्र में सफलता हासिल की थी, लेकिन दुख की बात है कि उनका निजी जीवन उतना ही कठिन और हमेशा खबरों में रहा।

karisma kapoor

करिश्मा की पर्सनल लाइफ

जी हां, आपने सही पढ़ा। अभिषेक बच्चन के साथ संबंध तोड़ने के बाद अभिनेत्री साल 2003 में बिजनेस टाइकून संजय कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं और कई सालों बाद उनकी शादी में मुश्किलें आईं, जिस​के बाद वे अलग हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा ने एक बार अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। शिकायत में अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि एक बार उनके पूर्व पति ने अपनी मां से करिश्मा को थप्पड़ मारने के लिए कहा था, क्योंकि बेबी को जन्म देने के बाद वह तुरंत बाद एक ड्रेस में फिट नहीं लग रही थीं।

karisma kapoor ex husband sanjay kapur

इसी तरह की एक शिकायत में करिश्मा ने कथित तौर पर खुलासा किया था कि संजय ने दौलत और शोहरत के चलते उनसे शादी की थी। करिश्मा ने कहा था, 'संजय हमेशा फेमस और पब्लिक फिगर बनना चाहते थे, क्योंकि खुद उनके पास ऐसा कोई हुनर नहीं था, जिससे लोग उन्हें पहचानें। उनका मुझे ट्रॉफी की तरह इस्तेमाल कर दिल्ली के लोगों के बीच पॉपुलर होने का प्लान था।' करिश्मा ने संजय पर यहां तक आरोप लगाया था कि, उनके पति और ससुराल वालों ने उन्हें मेंटली व फिजिकली तौर पर टॉर्चर किया है। खैर, काफी आरोपों के बाद दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।

karisma kapoor wedding photo

तलाक के बाद अभिनेत्री अपने बच्चों के साथ रहती हैं और अपने जीवन में शान से आगे बढ़ी हैं। उनकी एक बेटी है, जिसका नाम समायरा और एक बेटा कियान राज कपूर है। करिश्मा कपूर की लव लाइफ के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

karisma

करिश्मा कपूर की नेट वर्थ

करिश्मा कपूर की टोटल नेट वर्थ की बात करें, तो साल 2012 की 'फोर्ब्स' लिस्ट में करिश्मा 76वें स्थान पर थीं। ‘रिपब्लिक वर्ल्ड’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा की कुल संपत्ति 90.76 करोड़ रुपए है। करिश्मा कपूर आखिरी बार वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आई थीं। इसे दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। 

karisma kapoor

फिलहाल, आपको करिश्मा की लव लाइफ कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.