कैटरीना कैफ ने एक्स-BF रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट के बेबी बंप को छूने जताई इच्छा

हाल ही में, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि वह जब भी आलिया भट्ट से मिलेंगी, तो उनके बेबी बंप को छूना चाहती हैं। आइए आपको इसके बारे में ​बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कैटरीना कैफ ने एक्स-BF रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट के बेबी बंप को छूने जताई इच्छा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaifइन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन में बिजी हैं। एक साक्षात्कार के दौरान कैटरीना ने होने वाली मां आलिया भट्ट के बेबी बंप को छूने की इच्छा व्यक्त की और इस खुलासे ने सभी को हैरत में डाल दिया। अभिनेत्री ने हमेशा आलिया को अपना सबसे अच्छा दोस्त और साथ रहने के लिए एक मजेदार व्यक्ति कहा। हालांकि, आलिया के रणबीर को डेट करने के बाद से उनकी दोस्ती बदल गई थी, क्योंकि इसके पहले रणबीर उनके बॉयफ्रेंड थे।

katrina

कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को एक भव्य शादी समारोह में विक्की कौशल से शादी की। दूसरी ओर आलिया भट्ट ने अपने सपनों के आदमी रणबीर कपूर से मुंबई में अपने घर पर सात फेरे लिए। अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं और आलिया तो जल्द ही अपने पहले बच्चे की मां भी बनने वाली हैं।

katrina

alia

(कैटरीना कैफ के ससुराल वालों ने एक्ट्रेस को दिया ये निकनेम)

हाल ही में, 'बॉलीवुड बबल' को दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना से पूछा गया कि आलिया भट्ट से मिलने पर वह क्या करेंगी। इस पर कैटरीना ने आलिया के बेबी बंप को छूने का इशारा किया। उन्होंने कहा, "यह करना मजेदार है। मैं यही करना चाहती हूं। मैं उन्हें जिम में बहुत देखती हूं। हां, वह अद्भुत हैं। वह अभी भी जिम में अपना वर्कआउट कर रही हैं।" यहां देखें वीडियो।

विक्की के साथ कैटरीना के रिश्ते के बारे में बात करें, तो दोनों हमें रिलेशनशिप गोल्स देने में कभी असफल नहीं होते। अभिनेत्री की पहली रसोई से लेकर पहली दिवाली मनाने तक, विक्की और कैटरीना सभी स्पेशल दिनों में एक-दूसरे के साथ होने पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। 13 अक्टूबर 2022 को कैटरीना ने अपने पति विक्की कौशल के अच्छे स्वास्थ्य के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। कपल की खूबसूरत करवा चौथ की तस्वीरों ने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया था। यहां देखें इसकी फोटोज।

katrina

katrina

शादी के बाद कैटरीना कैफ की बदली डाइट, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कैटरीना का अपने एक्स बॉयफ्रेंड की पत्नी के लिए इतना प्यार आपको कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.