केजीएफ स्टार की बिटिया रानी ने छोटे भाई को सुलाने के लिए सुनाई लोरी, देखें क्यूट वीडियो

फिल्म केजीएफ (KGF Film) से लोगों के दिलों पर राज करने वाले साउथ फिल्मों के अभिनेता यश (Yash) की पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दोनों बच्चों का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

केजीएफ स्टार की बिटिया रानी ने छोटे भाई को सुलाने के लिए सुनाई लोरी, देखें क्यूट वीडियो

फिल्म केजीएफ (KGF Film) से लोगों के दिलों पर राज करने वाले साउथ फिल्मों के अभिनेता यश (Yash) और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) जब से दो प्यारे-प्यारे बच्चों के माता-पिता बने हैं तब से, उनकी जिंदगी काफी बदल गई है। लॉकडाउन के दौरान यश अपने फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ये अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में राधिका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों बच्चों का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। आइए देखें वीडियो।

दरअसल, राधिका पंडित ने ये वीडियो अपनी बच्ची के 18 महीने पूरे होने पर शेयर किया है। वीडियो में बड़ी बेटी आयरा अपने बेबी ब्रो को लोरी सुना रही है, और उसे प्यार कर रही है। (ये भी पढ़ें: फोटो में देखें बहुत सुंदर लग रहा है 'केजीएफ स्टार' यश का बेटा, सामने आई पहली तस्वीर)  

 

इसे शेयर करते हुए राधिका पंडित ने कैप्शन में लिखा, ''और ऐसे ही हमारी बच्ची आज 18 महीने की हो गई। आशा है कि हमारे बच्चे के चेहरे पर उसकी सिस्टर ने मुस्कुराहट लाया है। मुझे यकीन है कि वह अपने पिताजी की नकल कर रही है।'' ये प्यारा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। (ये भी पढ़ें: केजीएफ स्टार यश इस दिन दिखाएंगे फैंस को अपने बेटे की पहली झलक, यहां जानिए पूरी डिटेल्स)  

गौरतलब है कि कुछ सप्ताह पहले केजीएफ स्टार यश ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''मेरे बेटे को आशीर्वाद और दुआ दीजिये। वहीं, राधिका ने लिखा, अपनी आँख के तारे को आपके सामने ला रही हूं। यह हमारे परिवार का इंद्रधनुष भी है। और हां, मुझे उम्मीद है कि यह मां का अच्छा बेटा साबित होगा। आप सबकी दुआओं के इंतजार में।''

Yash

ध्यान रहे कि यश (Yash) और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने साल 2016 में शादी की थी, वहीं आयरा ने साल 2018 में उनकी दुनिया में कदम रखा। वर्क फ्रंट की बात करें तो यश इन दिनों 'केजीएफ पार्ट 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इस बार फिल्म में यश के साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी। यश की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 1' ने लोगों का खूब दिल जीता था, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था।  (ये भी पढ़ें: राधिका पंडित ने पुरानी यादों को ताजा कर कुछ यूं किया पति यश को वैलेंटाइन विश, देखिए अनदेखी तस्वीरें)  

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.