किरण खेर ने बेटे सिकंदर की शादी को लेकर की खिंचाई, 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में कहा- 'मुझे बहू चाहिए'

एक्ट्रेस किरण खेर जो हाल ही में कैंसर से उबरी हैं, वह 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में पहली बार अपने बेटे सिकंदर खेर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। सेट पर किरण ने अपने बेटे की शादी को लेकर बात की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

किरण खेर ने बेटे सिकंदर की शादी को लेकर की खिंचाई, 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में कहा- 'मुझे बहू चाहिए'

अभिनेत्री से राजनेत्री बनीं किरण खेर (Kirron Kher) ने एक शानदार एक्ट्रेस होने के अलावा अभिनेता सिकंदर खेर (Sikandar Kher) की प्राउड मॉम भी हैं। एक्ट्रेस अपने बेटे को शादी के बंधन में बंधते हुए देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वह अक्सर उन्हें शादी के लिए कहती हैं। हाल ही में, इसका एक सुंदर नजारा देखने को मिला है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। 

sikandar kher and kirron kher

दरअसल, जल्द रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर सिकंदर और किरण पहली बार एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। किरण खेर, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, रैपर बादशाह और गीतकार मनोज मुंतशिर के साथ शो की जज हैं। आगामी एपिसोड में अभिनेता-टेलीविजन व्यक्तित्व मलाइका अरोड़ा भी दिखाई देंगी। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में किरण खेर अपने बेटे सिकंदर की तारीफ करती नजर आ रही हैं। किरण ने कहा, 'आज मुझे भी बड़ी खुशी है कि, सिकंदर मेरे साथ बैठे हैं। और अच्छा काम भी कर रहे हैं, वो भी मुझे बहुत अच्छा लगता है देख कर। बस हां एक चीज की कमी है, मुझे बहू चाहिए।'' इस पर सिकंदर ने मजाक में कहा, "मैं चलता हूं, बाद में मिलेंगे।"

(ये भी पढ़ें- काजोल ब्लैक कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में हुईं स्पॉट, नेटिजंस ने कहा- 'वह प्रेग्नेंट हैं')

इसके पहले, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 24 नवंबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सिकंदर खेर की मां किरण खेर ने मजाक में कहा था कि, वे अपने गहने बेच देंगी, क्योंकि उनके बेटे सिकंदर की शादी नहीं हो रही है। इस बात पर अभिनेता ने 'जूम डिजिटल' के साथ हुए एक इंटरव्यू में कहा था, "मैंने कहा था कि, आप एक लड़की ढूंढो, जो मुझसे शादी करना चाहती हो ... कोई लड़की मिले, जो मुझसे शादी करना चाहती है, तो कृपया बता देना। मैं कर लूंगा शादी।" 

यह पूछे जाने पर कि, क्या उनकी मां शादी के लिए उनसे कुछ कहती हैं? अभिनेता ने बताया था कि, "हर माता-पिता की तरह वे भी चाहती हैं कि, मेरी शादी हो। बेशक आपके माता-पिता आपसे पूछेंगे। वे चाहती हैं कि, मेरे बच्चे हों। वह पोते-पोतियां चाहती हैं। उन्होंने मुझसे कहा है कि, उन्हें मुझसे एक बेटी चाहिए, क्योंकि उन्हें हमेशा से एक बेटी चाहिए थी।" अभिनेता ने चुटकी लेते हुए कहा कि, उनकी अकेले एक बेटी नहीं हो सकती है और समझाया कि, ''अगर आप एक बच्ची की परवरिश करने के बारे में सोच रही हैं, तो एक महिला का घर में होना बहुत जरूरी है।" अपनी शादी की बात पर अभिनेता ने कहा था कि, "मैं बहुत रोमांटिक हूं। लेकिन इसके पहले मुझे प्यार में पड़ना होगा, दोस्त बनना होगा और फिर शादी देखेंगे और शादी का मतलब सिर्फ किसी के साथ रहना नहीं होता। आप एक-दूसरे के साथ रहें और एक-दूसरे को समझें। आप दोनों के अच्छे और बुरे दिन होंगे और ये सब आपको एक साथ देखना होगा।"

Sikandar kher

(ये भी पढ़ें- राकेश बापट ने शमिता शेट्टी संग ब्रेकअप की अफवाहों पर दी कड़ी प्रतिक्रिया, फैन ने लुटाया प्यार)

सिकंदर खेर ने वेब सीरीज 'आर्या' में दौलत के रूप में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीता है और अगली बार वह देव पटेल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'द मंकी मैन' में दिखाई देंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो, सिकंदर खेर को उनके साल 2020 के वेब शो 'आर्या' और इसके दूसरे सीज़न के लिए सराहना मिली है। उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी देखा गया था।

sikandar kher

इस बीच, किरण खेर ने हाल ही में अपने पति व अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के लिए एक प्रशंसा नोट लिखा था। फिल्म को "शानदार" सफलता बताते हुए किरण ने लिखा था, "@vivekagnihotri, @AnupamPKher और 'द कश्मीर फाइल्स' की टीम को इसकी शानदार सफलता के लिए बधाई। कठोर और दुखद सत्य ने शानदार ढंग से सभी को प्रभावित किया। यह एक मानवीय संकट का क्रॉनिकल है। जिसे कई सालों तक नज़रअंदाज़ किया गया। अच्छा किया। जय हो।"

(ये भी पढ़ें- तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें आईं सामने, गुलाल में डूबा दिखा कपल)

फिलहाल, किरण खेर अपने बेटे सिकंदर की शादी का इंतजार कर रही हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.