कीर्ति कुल्हारी ने पति साहिल सहगल से तोड़ी चार साल पुरानी शादी, नोट शेयर कर किया अनाउंसमेंट

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने पति साहिल सहगल से अलग होने की अनाउंसमेंट एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कीर्ति कुल्हारी ने पति साहिल सहगल से तोड़ी चार साल पुरानी शादी, नोट शेयर कर किया अनाउंसमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने पति साहिल सहगल (Saahil Sehgal) से अलग होने की अनाउंसमेंट करके पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शॉकिंग न्यूज दे दी है। दोनों ने अपने 4 साल के शादीशुदा रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दर्दभरा नोट शेयर करते हुए ये बड़ा फैसला लेने के पीछे की वजह का हिंट भी दिया है।

पहले ये जान लीजिए कि, कीर्ति ने अपने बॉयफ्रेंड व एक्टर साहिल सहगल से जून 2016 में भूटान में शादी रचाई थी। साहिल भी एक एक्टर हैं, जिन्होंने साल 2017 में फिल्म ‘बासमती ब्लूज’ से अपना हॉलीवुड में डेब्यू किया था। जहां कई सारे सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में मीडिया में खुलकर बात करना पसंद करते हैं, वहीं कीर्ति उन कुछ सेलेब्स में से एक हैं जो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पार्टनर के साथ काफी कम पोस्ट्स शेयर करती थीं। हालांकि, टाइम के साथ उन्होंने अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर करना शुरू ही किया था कि अब दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को एक तगड़ा झटका दे दिया। (ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया संग शेयर की बेहद प्यारी फोटो, पापा के गोद में बैठी दिखीं एक्ट्रेस)

Kirti Kulhari with husband Saahil Sehgal

दरअसल, 1 अप्रैल 2021 को कीर्ति कुल्हारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक दर्दभरा नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो और उनके हसबैंड साहिल सहगल ने अपनी चार साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद अलग होने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस ने ये बात क्लीयरली कही है कि ये उनके लिए आसान फैसला नहीं था। उनके नोट में लिखा है, “सभी को बताने के लिए एक सिंपल नोट है कि मेरे हसबैंड साहिल और मैंने अलग होने का फैसला किया है। पेपर पर नहीं, लेकिन जिंदगी में। एक फैसला जो किसी के साथ रहने से ज्यादा कठिन है क्योंकि साथ आने के समय आप जिनकी केयर या जिनसे प्यार करते हैं वो सब इस मौके को सेलिब्रेट करते हैं।”

Kirti Kulhari separation note husband Saahil Sehgal

कीर्ति ने नोट में आगे बताया, “और किसी के साथ न होने का फैसला सेम लोगों के लिए दर्द और तकलीफ ले कर आता है। ये आसान नहीं है। सोचिए कि ये आसान होने वाला नहीं है लेकिन ये ऐसा ही है। उन लोगों के लिए जो वास्तव में केयर करते हैं, मैं एक अच्छी जगह पर हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि जो मेरी लाइफ में मायने रखते हैं वो भी अच्छी जगह पर हैं। इस बारे में आगे और कमेंट नहीं करूंगी। आगे और अब से...हमेशा...कीर्ति कुल्हारी।” इसके साथ ही अब एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर कीर्ति और साहिल की एक भी तस्वीर नहीं है। (ये भी पढ़ें: दिव्या अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड वरुण सूद को विश किया बर्थडे, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

Kirti Kulhari with husband Saahil Sehgal

पिछले साल अगस्त 2020 में ही ‘ईटाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में, कीर्ति कुल्हारी ने साहिल सहगल के साथ अपनी शादी के बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे उनकी वेडिंग ने उनके करियर पर प्रभाव डाला है। एक्ट्रेस ने बताया था, “मेरी शादी ने मेरे करियर को बेस्ट मुमकिन तरीके से प्रभावित किया है। मेरे पास एक हसबैंड है जो मुझसे ज्यादा फिल्मों के बारे में जानता है। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। हम साथ में मूवी देखते हैं और चीजों को डिस्कस करते हैं। मैने बतौर एक्टर और एक इंसान काफी ग्रो किया है और मेरे शादी से पहले के सारे भ्रम उनकी वजह से टूटे हैं। उन्होंने मुझे सबसे अमेजिंग तरीके से सपोर्ट किया है और मुझे वहां पहुंचाने में मदद की है, जहां मैं आज हूं। यहां तक मेरे सास-ससुर ने मुझे काफी सपोर्ट किया है।”

Kirti Kulhari with husband Saahil Sehgal

फिलहाल, कीर्ति और उनके पति साहिल के अलग होने की खबर फैंस के लिए किसी तगड़े झटके से कम नहीं है। तो आपकी एक्ट्रेस द्वारा शेयर किये गए इस पोस्ट पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.