जैकलीन फर्नांडिस की टोटल नेट वर्थ: आलीशान घर से लेकर लग्जीरियस कारों तक की मालकिन हैं एक्ट्रेस

ठग सुकेश चंद्रशेखर संग कनेक्शन की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी समय से चर्चा में हैं। आइए आपको जैकलीन फर्नांडिस की टोटल नेट वर्थ के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जैकलीन फर्नांडिस की टोटल नेट वर्थ: आलीशान घर से लेकर लग्जीरियस कारों तक की मालकिन हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों फिर से जांच एजेंसियों के चक्कर लगा रही हैं। पिछले कई महीनों से वह देश के सबसे बड़े ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इसकी वजह उनका लव अफेयर है, क्योंकि उनकी कुछ पर्सनल फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, जिसके बाद सबको पता चला था कि जैकलीन उनकी खास दोस्त हैं।

Jacqueline Fernandez

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश सलाखों के पीछे हैं। ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने अपनी चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस को भी आरोपी माना है, क्योंकि सुकेश के बारे में सब कुछ जानने के बाद भी एक्ट्रेस ने उनसे कई महंगे गिफ्ट्स लिए हैं। इस केस ने अब एक्ट्रेस के फैंस के मन में भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं कि आखिर जैकलीन खुद कितने करोड़ की मालकिन हैं? तो आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस की संपत्ति के बारे में।

Jacqueline Fernandez

पॉपुलर एक्ट्रेस काफी लग्जीरियस लाइफ जीती हैं। उनका खुद का मुंबई में करोड़ों का घर है, साथ ही कई महंगी गाड़ियों का कलेक्शन भी है।  

जैकलीन फर्नांडिस का मुंबई वाला घर

Jacqueline House

'जीक्यू इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस का मुंबई के पोर्श इलाके 'जुहू' में करोड़ों का घर है। यह घर एक ‘डुप्लेक्स’ है, जिसमें 5 बेडरूम हैं। जैकलीन के घर की बिल्डिंग का नाम 'कर्मायुग' है। इस घर की कीमत लगभग 7 करोड़ रुपए है। एक्ट्रेस के घर में एक सुन्दर बालकनी के साथ-साथ एक बड़ा लिविंग एरिया भी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन ने ये घर प्रियंका चोपड़ा से खरीदा था, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी करने के बाद इस घर को बेच दिया था।

(ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी से लेकर माधुरी दीक्षित तक, अपने पति से ज्यादा पॉपुलर हैं ये सेलिब्रिटी महिलाएं)

जैकलीन फर्नांडिस का कार कलेक्शन

Jacqueline Car Collection

एक्ट्रेस के कार कलेक्शन की बात करें, तो उनके पास 1.86 करोड़ की कीमत वाली 'मर्सिडीज बेंज़ S500' (Mercedes Benz S500) और 2.26 करोड़ रुपए की 'रेंज रोवर वोग' (Range Rover Vogue) भी है। इसके साथ-साथ जैकलीन के पास एक 24 लाख की 'जीप', 71.90 लाख की कीमत वाली ‘बीएमडब्यू 525D' (BMW 525D) जैसी गाड़ियां भी हैं।

एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हैं जैकलीन?

Jacqueline Fernandez

साल 2019 की 'फोर्ब्स इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपए लेती हैं। जैकलीन फर्नांडिस की सलाना इनकम 9.5 करोड़ रुपए है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो जैकलीन की नेट वर्थ 75 करोड़ के आस-पास है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि कभी नहीं की है। 

(ये भी पढ़ें:रियल लाइफ में 'राजकुमारी' हैं ये 8 एक्ट्रेसेस, सोहा अली खान से लेकर किरण राव तक हैं लिस्ट में शामिल)

ये बिजनेस भी चलाती हैं जैकलीन

Jacqueline Fernandez

साल 2018 में जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी दोस्त 'मिशाली संघानी' के साथ एक बिज़नेस की शुरुआत की थी। उन्होंने मुंबई की 'पाली हिल' लोकेशन में एक 'थाई रेस्टोरेंट' खोला था। जैकलीन फिल्मों के आलावा कई विज्ञापन के शूट भी करती हैं, जिसकी वह अच्छी खासी फीस लेती हैं। वैसे सबसे खास बात ये है कि जैकलीन का उनके होमटाउन 'श्रीलंका' के 'कोलंबो' में भी एक रेस्टोरेंट बताया जाता है।

Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस ने साल 2009 में 'अलाद्दीन' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान के साथ भी कई फिल्में कीं और अब उन्हें सलमान खान की अच्छी दोस्त भी माना जाता है।

Jacqueline Fernandez

(ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से लिए थे 5.71 करोड़ के लग्जरी गिफ्ट्स, ED ने जारी की लिस्ट)

खैर, पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस करोड़ों की मालकिन होने के साथ ही एक बिज़नेस वुमन भी हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

(फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.