शहनाज गिल से गौहर खान तक: 'बिग बॉस' के वह पॉपुलर कंटेस्टेंट्स, जो जमकर हुए ट्रोल

यहां हम आपको 'बिग बॉस' के उन कंटेस्टेंट्स के बारे में बताएंगे, जिन्हें कुछ सितारों का समर्थन करने या उनकी आलोचना करने के लिए बहुत ट्रोल किया गया है। आइए जानते हैं।

img

By Prerna Mishra Last Updated:

शहनाज गिल से गौहर खान तक: 'बिग बॉस' के वह पॉपुलर कंटेस्टेंट्स, जो जमकर हुए ट्रोल

टेलीविजन का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने सोलहवें सीजन के साथ वापस आ गया है, जो अपनी शुरुआत से ही काफी चर्चा में है। 'बिग बॉस' ने टेलीविजन रियलिटी शो के इतिहास में एक अलग जगह बनाई है और हिना खान, दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला, शिल्पा शिंदे, रुबीना दिलैक, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम जैसी इंडस्ट्री की कई फेमस पर्सनैलिटीज को दिखाया है। इस बार 'बिग बॉस 16' में भी इंडस्ट्री के कई पॉपुलर चेहरे जैसे  साजिद खान, शालीन भनोट, टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और मान्या सिंह शामिल हैं।  

siddharth

इसी बीच 'बिग बॉस' फिर से कॉन्ट्रोवर्सी से भर गया है, जिसकी वजह शो में फिल्म निर्माता साजिद खान की एंट्री है। इसका कारण उन पर #MeToo के तहत 9 महिलाओं द्वारा लगाया गया यौन शोषण का आरोप है। शो में उनकी एंट्री ने कई लोगों को नाराज कर दिया था। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन कंटेस्टेंट्स के बारे में, जिन्हें शो में शामिल हुए प्रतियोगियों को सपोर्ट करने पर ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा।

1. शहनाज गिल

shehnaz

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटीज में से एक हैं। एक्ट्रेस व सिंगर पहली बार 'बिग बॉस 13' में दिखाई दी थीं और तुरंत अपने चुलबुले व मज़ेदार स्वभाव से लाखों दिलों की की धड़कन बन गई थीं। इसके अलावा उनके कथित लवर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और दोनों को अपने फैंस से बहुत प्यार मिला था।

sana

हालांकि, शहनाज को कई लोग पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट और #MeToo के आरोपी साजिद खान को सपोर्ट करने पर काफी नफरत का शिकार होना पड़ा। जैसे ही फिल्म निर्माता साजिद ने बीबी हाउस में एंट्री की, उन्हें शहनाज़ का एक वीडियो मैसेज मिला था। वीडियो में एक्ट्रेस को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह उन्हें सभी को एंटरटेन करते हुए देखना चाहती हैं। हालांकि, फैंस को ये बात बिल्कुल रास नहीं आई और उन्होंने शहनाज को उनके एक्शन के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

shehnaz

shehnaz

(ये भी पढ़ें:इस वजह से शहनाज गिल ने छोड़ा था पेरेंट्स का साथ, बिग बॉस के जरिए जीता दिल)

2. कश्मीरा शाह

kashmera

कश्मीरा शाह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। उनका बोल्ड और बेबाक अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है। हालांकि, कभी-कभी यह बहुत हंगामा भी खड़ा कर देता है। 'बिग बॉस 1' की कंटेस्टेंट कश्मीरा, फिल्म निर्माता साजिद खान के समर्थन में सामने आई थीं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा था, "उन्हें प्रीमियर एपिसोड में साजिद की ईमानदारी बेहद पसंद आई। हालांकि, उनका ट्वीट इंटरनेट यूजर्स को रास नहीं आया और यूजर्स ने जमकर कश्मीरा को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "क्या आपकी सो कॉल्ड 'फेमिनिज्म' BB15 के बाद मर गई। आप सभी यंग ITV एक्टर्स को धमका सकते हैं, लेकिन छेड़छाड़ करने वालों के लिए तारीफ कर रहे हैं, जबकि अन्य ने ट्वीट किया था, "पिछले साल आंटी पर बवाल करने वाले लोग, आज ये लोग #साजिद खान के सपोर्ट पर नारीवाद निबंध लिखेंगे।"  

kashmera

kashmera

3. गौहर खान

gauhar khan

गौहर खान (Gauhar Khan) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके एक्टिंग और डांसिंग टैलेंट ने उन्हें उनके फैंस से अपार प्यार और सपोर्ट मिला  है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने टेलीविजन के सबसे कान्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' की ट्रॉफी भी जीती थीं। एक बेबाक व्यक्ति होने के नाते, गौहर ने हमेशा अपने दिल की बात कही है। उन्होंने लगातार दूसरे कंटेस्टेंट्स के बारे में अपनी राय रखी थी। हालांकि, 'बिग बॉस 15' की विनर तेजस्वी प्रकाश पर उनकी टिप्पणी इंटरनेट यूजर्स के साथ अच्छी तरह से नहीं बैठी और गौहर को उसी पर बेरहमी से ट्रोल किया गया। तेजस्वी के 'बिग बॉस 15' का खिताब जीतने के बाद, गौहर खान ने ट्वीट किया था कि प्रतीक सहजपाल ज्यादा योग्य थे। गौहर ने ट्वीट किया था, "एलओएल!!! अनाउंसमेंट पर स्टूडियो के सन्नाटे ने सब कुछ कह दिया। #bb15 का केवल एक योग्य विजेता है, जिसे दुनिया ने चमकते देखा। #प्रतीक सहजपाल आपने दिल जीत लिया। हर एक गेस्ट जो अंदर गया, आप उनके फेवरेट थे, जनता आपसे प्यार करती है। अपना सिर ऊंचा रखें।"

gauhar

gauhar

4. हिना खान

hina

हिना खान (Hina Khan) टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे प्यारी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 11' में भाग लिया था और उनकी यूनिक पर्सनैलिटी ने मीडिया का बहुत ध्यान आकर्षित किया था। हालांकि, हिना 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट्स के बारे में कोई भी बयान देने से बचती हैं, लेकिन उन्होंने एक बार 'बिग बॉस 13' में खुलासा किया था कि आसिम रियाज उनके फेवरेट कंटेस्टेंट थे। हालांकि, यह बात बाकी कंटेस्टेंट्स के फैंस को रास नहीं आई थी और उन्होंने इसके लिए हिना की काफी खिंचाई की थी। बाद में एक्ट्रेस ने सफाई दी थी कि उन्होंने चार नाम लिए थे, लेकिन चैनल ने सिर्फ आसिम का नाम रखा था और बाकी को एडिट कर दिया था।

5. संभावना सेठ

sambhavna

(ये भी पढ़ें:राखी सावंत-डॉली बिंद्रा से स्वामी ओम तक, ये हैं 'बिग बॉस' के सबसे ड्रामेटिक कंटेस्टेंट्स)

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) बिंदास रवैये के लिए जानी जाती हैं। उनके बोल्ड और अपफ्रंट नेचर ने उन्हें प्यार के साथ-साथ कई बार नफरत भी दी है। एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस' सीजन 2 और सीजन 8 में भाग लिया था। उन्होंने अन्य बीबी कंटेस्टेंट्स के बारे में भी कई बार अपनी राय रखी है। 'बिग बॉस 13' के दौरान, संभावना ने आसिम रियाज को लेकर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का खुलकर सपोर्ट किया था और इसके लिए उन्हें काफी नफरत का सामना करना पड़ा था। कुछ इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें "दंभवना" भी कहा था। हालांकि, संभावना नफरत करने वालों से नहीं डरीं और एक ट्वीट में उन्हें करारा जवाब दिया था। संभावना ने लिखा था, "सुन लो आसिम के लोगों, मेरा नाम संभावना सेठ है और मैं किसी के बाप से नहीं डरती, तुम लोगों को जितनी गालियां देनी है दो...मैं उतना ही शुक्ला को सपोर्ट करूंगी। मेरी अगली यूट्यूब वीडियो के लिए तैयार रहना।"

sambhavna

6. शिल्पा शिंदे

shilpa shinde

टेलीविजन में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शिंदे पॉपुलर सीरियल 'भाभीजी घर पर है' में 'अंगूरी भाभी' की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा, वह पहले 'बिग बॉस 11' का खिताब जीत चुकी हैं। हालांकि, एक्ट्रेस शो या कंटेस्टेंट्स पर कोई टिप्पणी नहीं करती हैं, एक बार उन्हें कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा पर कटाक्ष करने के लिए काफी ट्रोल किया गया था। उन्होंने एक ट्वीट में उनका मज़ाक उड़ाते हुए दावा किया था कि टीजे (करणवीर की पत्नी) करणवीर के अंडरवियर का मज़ाक उड़ाने के लिए एक पत्र लिखेंगी।

shilpa

(ये भी पढ़ें:'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट्स की फीस: सुंबुल तौकीर से टीना दत्ता तक, जानें कितना चार्ज ले रहे सेलेब्स)

'बिग बॉस' और उनके कंटेस्टेंट्स ने हमेशा अपने चौंकाने वाले खुलासे और बोल्ड बयानों के कारण सुर्खियां बटोरी है। खैर, इस पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.