कृति सेनन ने प्रभास के साथ डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'शादी की डेट के ऐलान से पहले..'

एक्ट्रेस कृति सेनन ने आखिरकार अपने 'आदिपुरुष' के सह-कलाकार प्रभास के साथ डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है और अपने रिश्ते के बारे में खबरों को 'निराधार' बताया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कृति सेनन ने प्रभास के साथ डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'शादी की डेट के ऐलान से पहले..'

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' के सह-कलाकार प्रभास (Prabhas) को डेट कर रही हैं। ऐसी खबरें हैं कि बहुत प्यार करने वाला जोड़ा अक्सर एक साथ समय बिताता है, लेकिन वे चीजों को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं। तमाम अटकलों के बीच कृति के फिल्म 'भेड़िया' को-एक्टर वरुण धवन ने भी उनकी लव लाइफ के बारे में एक बड़ा संकेत दिया था कि वह किसी को डेट कर रही हैं। इसके बाद से कृति और प्रभास की शादी की खबरें और तेजी से फैलने लगीं। इस बीच अब एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

kriti sanon

दरअसल, 29 नवंबर 2022 को कृति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "यह न तो प्यार है, न ही पीआर.. हमारा 'भेड़िया' एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया और उनके मज़ेदार मज़ाक ने कुछ अफवाहों को जन्म दिया।" कृति ने यह भी कहा, “इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे-मुझे अपना खुलासा करने दीजिए। अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं!" इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक 'फेक न्यूज' स्टिकर भी जोड़ा।

kriti

बीते दिन 'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट में यह बताया गया था कि 'आदिपुरुष' के सेट पर प्रभास ने अपने घुटनों पर बैठकर कृति सेनन को प्रपोज किया था और उन्होंने 'हां' कह दिया था। प्रभास और कृति के परिवार वाले भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं और उन्होंने इसके लिए हरी झंडी भी दे दी है। अब जल्द ही अपनी पहली फिल्म साथ में रिलीज होने के बाद कृति और प्रभास सगाई कर लेंगे। इसी खबर के सामने आने के बाद कृति ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

prabhas

अभिनेता वरुण धवन ने हाल ही में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में अपनी फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन के दौरान कृति के रिश्ते पर संकेत दिया था। हालांकि, वरुण ने प्रभास का नाम नहीं लिया था। हुआ ये था कि शो में वरुण ने कहा था कि माधुरी मैम के अलावा किसी को भी हक नहीं है कि वह इतनी खूबसूरत दिखे, चाहे वह काजोल, रानी, करीना, आलिया और दीपिका ही क्यों ना हों। तब शो के जज करण जौहर वरुण से कहते हैं, इसमें कृति का नाम क्यों नहीं था। इस पर वरुण ने जवाब दिया था, “कृति का नाम इसलिए नहीं है, क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है। वरुण के जवाब पर कृति ने गुस्से में हाथ खड़े कर दिए थे। वरुण के इसी स्टेटमेंट के बाद से कृति और प्रभास के डेटिंग की अटकलें तेज हो गई हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कृति और प्रभास 'टी-सीरीज' और 'रेट्रोफाइल्स' द्वारा निर्मित और ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे। यह 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म महाकाव्य 'रामायण' पर आधारित है। फिल्म में प्रभास ने भगवान 'राम' की भूमिका निभाई है, जबकि सैफ अली खान फिल्म में 'लंकेश' के किरदार में हैं। कृति को 'जानकी' और सनी सिंह को 'लक्ष्मण' के रूप में देखा जाएगा। कृति को हाल ही में अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म 'भेड़िया' में देखा गया था। यह फिल्म 25 नवंबर 2022 को रिलीज हुई थी। इसमें अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल और पालिन कबाक भी थे।

prabhas

फिलहाल, कृति के इस स्टेटमेंट से ये तो साफ हो गया है कि उनका प्रभास के साथ रिश्ता सिर्फ एक दोस्ती ​का है। वैसे, आपकी इस पर क्या राया है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.