लवी सासन ने शेयर की क्यूट फैमिली फोटो, पति कौशिक कृष्णमूर्ति और दोनों बेटों संग दिखीं एक्ट्रेस

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस लवी सासन ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट फैमिली फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

लवी सासन ने शेयर की क्यूट फैमिली फोटो, पति कौशिक कृष्णमूर्ति और दोनों बेटों संग दिखीं एक्ट्रेस

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में 'परिधि जिगर मोदी' के किरदार से घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस लवी सासन (Lovey Sasan) दो प्यारे-प्यारे बच्चों की मां हैं। इन दिनों वह अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं। 

Lovey Sasan

पहले ये जान लीजिए कि, लवी सासन ने बिजनेसमैन कौशिक कृष्णमूर्ति से फरवरी 2019 में शादी की थी। शादी के एक साल बाद 2020 में कपल ने अपने घर में बेटे रौएस का स्वागत किया था। इसके बाद लवी 16 जुलाई 2021 को दूसरी बार एक बेटे की मां बनी थीं। इन दिनों वो अपने पति व दोनों बेटों संग अपनी खुशहाल जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं।

Lovey Sasan With Her Hubby And Son Royse

(ये भी पढ़ें- 'TMKOC' फेम प्रिया आहूजा ने पति मालव संग 10वीं एनिवर्सरी पर फिर से की शादी, देखें वेडिंग फोटोज)

अब आपको दिखते हैं एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट फोटो। दरअसल, 20 नवंबर 2021 को लवी सासन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें सभी फैमिली मेंबर व्हाइट कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सिर्फ व्हाइट कलर की इमोजी बनाई है। फैंस इस क्यूट फैमिली फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Lovey Sasan family pic

इससे पहले, 10 सितंबर 2021 को गणेश चतुर्थी के अवसर पर लवी सासन ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें सभी रेड कलर की ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के जरिए लवी ने पहली बार अपने दूसरे बेटे का चेहरा दिखाया था। इस फोटो को शेयर करते हुए लवी सासन ने कैप्शन में लिखा था, ‘सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। वर्ष मंगलमय और स्वस्थ रहे। आप सभी को हमेशा ढेर सारा प्यार और खुशी की कामना!’

Lovey Sasan Family Photo

(ये भी पढ़ें- आदित्य सील की होने वाली पत्नी अनुष्का रंजन ने संगीत सेरेमनी में पहना 1.75 लाख रुपये का लहंगा)

लवी सासन ने अपने जन्मदिन पर अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था, जिसकी वजह से वो काफी खुश थीं। ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में लवी ने कहा था, ‘कौशिक और मैं बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं। अब, मेरे जीवन में तीन विशेष पुरुष हैं- मेरे पति और दो लड़के। मेरे ससुराल वाले एक बेटी चाहते थे, लेकिन नियति की कुछ और ही प्लानिंग थी। मेरा बेबी मेरे जन्मदिन पर पैदा हुआ है, इसलिए इस दिन अब हर साल एक बड़ा सेलिब्रेशन होने वाला है।’

Lovey Sasan With hubby and son Royce

वैसे, आपको लवी सासन द्वारा शेयर की गई फैमिली फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.