करवा चौथ पर पति जय ने शेयर की माही विज की फोटो, सुंदरता पर किया सवाल तो पत्नी ने दिया ये जवाब

टीवी एक्ट्रेस माही विज हर साल अपने पति जय भानुशाली के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। इस बार भी उन्होंने व्रत रखा था। इस खास पर्व पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। आइए देखें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करवा चौथ पर पति जय ने शेयर की माही विज की फोटो, सुंदरता पर किया सवाल तो पत्नी ने दिया ये जवाब

पति और पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है, जिनके बीच की प्यार की डोर वक्त के साथ मजबूत होती चली जाती है। लेकिन अगर इस स्पेशल रिश्ते में काफी हद तक नजदीकियां लाने का क्रेडिट हर साल मनाए जाने वाले करवा चौथ के त्यौहार को दिया जाए, तो ये बिल्कुल भी हैरानी की बात नहीं होगी। एक मैरिड कपल के लिए ये फेस्टिवल एक प्यार का प्रतीक माना जाता है। 

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कलाकार माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की शादीशुदा जोड़ी इस बात का ताजा उदाहरण है। माही हर साल अपने पति जय के लिए बड़े ही प्यार से करवा चौथ का व्रत रखती हैं, और रात में चांद नज़र आने के बाद ही कुछ खाती-पीती हैं। इस साल भी करवा चौथ के दिन यानि 4 नवंबर को माही ने जय के लिए करवा चौथ का व्रत रखा, जिसकी बेहद खूबसूरत तस्वीर इस एडोरेबल कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

माही विज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पति जय भानुशाली के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में माही लाल सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं सफेद कुर्ते और जींस में जय भानुशाली भी काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''करवाचौथ तैयार! एक ऐसा दिन जो हमें परखता है और फिर भी हमें मजबूत बनाए रखता है! #HappyKarwaChauth''

Mahhi Vij and Jay Bhanushali

जय भानुशाली ने भी करवा चौथ पर यही फोटो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है, #हैप्पी करवाचौथ माही विज। करवा चौथ के दिन आप सामान्य से अधिक सुंदर दिखती हैं ... मुझे लगता है कि यह मेरे प्यार का जादू है और महंगे मेकअप का, जो तुमने 2 दिन पहले खरीदा है। इस मजेदार कैप्शन का माही विज ने भी मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने जय की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मैं स्वाभाविक रूप से सुंदर हूं। तुमको चश्मे से देखने की वापस जरूरत है।' फैंस कपल की इस प्यार भरी नोक-झोंक को खूब पसंद कर रहे हैं, और कमेंट करके इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पिछले साल ऐसे किया था सेलिब्रेट 

बीते साल भी टीवी और फ़िल्मी दुनिया के इस पॉपुलर जोड़े ने करवा चौथ का फेस्टिवल बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। इस ख़ास लम्हे की एक झलक माही ने अपनी इंस्टाग्राम फीड पर शेयर की थी, जिसमें ये दोनों एक परफेक्ट कपल लग रहे थे। इन फोटोज में जगमगाती रोशनी के बीच दोनों सेलेब्स चांद का इंतजार करते नजर आ रहे थे। अगर इनके ऑउटफिट्स की बात करें, तो गोल्डन वर्क के साथ सिल्वर कलर के लहंगे में माही काफी स्टनिंग और सेक्सी लग रहीं थीं। इसे फेस्टिव लुक देने के लिए उन्होंने दोनों हाथों में मेहंदी और कानों में झुमके पहने थे। वहीं, गोल्डन कुर्ता-पायजामा के साथ फ्लोरल जैकेट कैरी किये हुए जय फैशन स्टाइल में माही को तगड़ा कंपटीशन देते नजर आए थे। (ये भी पढ़ें: क्या जय भानुशाली और माही विज गोद लिए बच्चों का ख्याल नहीं रखते? ट्रोलर्स को मिला करारा जवाब)

गुप-चुप तरीके से रचाई थी शादी 

सोशल मीडिया पर हर टाइम लाइमलाइट में रहने वाले इस कपल की शादी को 10 साल गुजर चुके हैं, लेकिन इनकी लव स्टोरी आज भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का ट्रेंडिंग टॉपिक बनी रहती है। इन लव बर्ड्स ने अपने कई इंटरव्यूज में इससे जुड़े काफी दिलचस्प किस्से शेयर किये हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जय ने खुलासा किया था कि वो माही से पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के घर मिले थे। लेकिन उस वक्त, माही ने जय से बात करने में बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नहीं दिखाया था, जिसके चलते दोनों की एक-दूसरे से बात नहीं हो पाई थी। इसके बाद एक बार फिर कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी, जहां दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था। ये बातचीत दोस्ती में तब्दील हुई और फिर यही दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद माही और जय ने छिपते-छिपाते 11 नवंबर, 2011 में एक-दूसरे से शादी कर ली थी। (ये भी पढ़ें: बेटी तारा को खाना खिलाने के लिए माही विज को करना पड़ता है डांस, पति ने शेयर किया वीडियो)

दो बार कर चुके हैं वेडिंग  

फैंस को आज के टाइम में कपल गोल्स दे रहे माही और जय अपनी लव लाइफ में कई बार बिना सोचे-समझे लिए गए फैसलों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे हैं। जी हां, हम यहां साल 2014 की बात कर रहे हैं, जब लॉस वेगास में हॉलिडे मनाने गए जय-माही ने क्रिश्चियन स्टाइल में दोबारा शादी कर ली थी। इस फैसले की भनक दोनों की फैमिली से लेकर क्लोज फ्रेंड्स तक किसी को भी नहीं थी, जिसके बाद दोनों ने अपनी री-मैरिज से जुड़ी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके चारों तरफ हलचल मचा दी थी। इस फोटो में व्हाइट कलर का गाउन पहने माही बेहद प्यारी लग रहीं थी, जबकि अपनी वाइफ को बाहों में लिए हुए जय की किलर स्माइल भी फैंस का दिल चुराने के लिए काफी थी। 

आंखों का 'तारा' है बेटी    

एक साल पहले, इन दोनों के घर एक नन्हीं परी ने जन्म लिया था, जिसका नाम ‘तारा’ है। जय और माही दोनों ही अपनी बेटी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते हैं। तारा की अनलिमिटेड क्यूटनेस पर लाखों फैंस भी अपनी जान छिड़कते हैं। हालांकि, ये कपल पहले से ही दो बच्चों के पेरेंट्स हैं, लेकिन उन्होंने दोनों को गोद लिया था। उनकी बड़ी बेटी का नाम खुशी तो बेटे का नाम राजवीर है। तीनों ही बच्चों में माही विज और जय भानुशाली कोई अंतर नहीं समझते हैं। वो जितना प्यार तारा से करते हैं, उतना ही प्यार वो ख़ुशी और राजवीर से भी करते हैं। इस कपल के लिए उनके तीनों बच्चे बहुत मायने रखते हैं। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर जय भानुशाली ने शेयर किया पत्नी माही विज के वर्कआउट का वीडियो, बेटी तारा भी है साथ)

फिलहाल, शादी के 10 साल पूरे हो जाने के बाद भी इस कपल के रिश्ते में नयापन बरकरार है। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.