मनीष रायसिंहन और संगीता चौहान की शादी को हुए 3 महीने, कपल ने शेयर की प्यारी तस्वीर

टेलीविजन कपल मनीष रायसिंहन (Manish Raisinghan) और संगीता चौहान (Sangita Chauhan) की शादी को 3 महीने पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर कपल ने तस्वीरें शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मनीष रायसिंहन और संगीता चौहान की शादी को हुए 3 महीने, कपल ने शेयर की प्यारी तस्वीर

COVID-19 महामारी ने 2020 के हमारे सभी प्लान और सपनों को बर्बाद कर दिया है। इसने हमारे सामान्य जीवन में एक 'ठहराव' ला दिया है। लेकिन इससे भी बदतर तब हुआ जब कई जोड़ों को कोरोनोवायरस के कारण अपनी शादी टालनी पड़ी। हालांकि, इसी महामारी के बीच कई सेलिब्रिटी जोड़े ऐसे भी हैं जिन्होंने बेहद ही साधारण तरीके से अपनी शादी रचाई है। कुछ ऐसी ही कहानी टेलीविजन एक्टर मनीष रायसिंहन (Manish Raisinghan) और एक्ट्रेस संगीता चौहान (Sangita Chauhan) की है। इस कपल ने भी लॉकडाउन के दौरान ​ही शादी की है। हाल ही में इस कपल की शादी को तीन महीने पूरे हुए हैं। इस खास मौके पर कपल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें आइए हम आपको दिखाते हैं।

मनीष और संगीता ने सेलिब्रेट की 3 महीने की सालगिरह 

दरअसल, 30 सितंबर, 2020 को, मनीषा और संगीता ने अपनी शादी के तीन महीने पूरे किए हैं। जिसकी बधाई देते हुऐ मनीष ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने खुशी के पलों को शेयर किया है। मनीष ने अपनी प्यारी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं। पोस्ट शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, "3 महीने @sangeitachauhaan हैप्पी मंथवर्सरी #SmanMan।" वहीं दूसरी तरफ संगीता ने उन्हीं तस्वीरों को रीपोस्ट करते हुए लिखा, "3 महीने" इसके बाद संगीता ने एक दिल का इमोजी भी बनाया है। 

कपल ने लॉकडाउन में रचाई थी शादी 

बता दें कि 30 जून 2020 को मनीष रायसिंहन और संगीता चौहान शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी शादी पंजाबी रीति-रिवाज के साथ गुरुद्वारे में हुई थी। शादी को 3 महीने हो चुके हैं और तब से लेकर अब तक दोनों का सोशल मीडिया अकाउंट इनकी प्यारी तस्वीरों से भरा हुआ है। हमें याद है कि शादी के बाद स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में संगीता ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था और कहा था कि यह चिंता का अंत था। दूसरी तरफ, मनीष ने साझा किया था कि उनके सिंदूर समारोह के दौरान संगीता को सिंदूर लगाने के दौरान उनके हाथ कांप रहे थे।

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhaan

शादी का पहला महीना पूरा होने पर लिखा था खास संदेश

इससे पहले 30 जुलाई को अपनी शादी के एक महीना पूरा होने पर संगीता चौहान ने अपने आधिकारिक इंटाग्राम हैंडल पर पति मनीष रायसिंघन के साथ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की थी। उन्होंने तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "मेरा 30 दिन मेरे बचपन के लौटने जैसा था। आपने अपना वादा निभाया मिस्टर हसबैंड और माई बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर.. हैप्पी हैप्पी 1 महीना हमारे लिए.. यह सिर्फ कल जैसा लगता है। हा हा हा हा।" वहीं, मनीष रायसिंघन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं थी, जिनमें उन्होंने भी दिल खोलकर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, आज हमारी शादी के 30 दिन... और तस्वीरें भी अपना रंग खोती जा रही हैं... बोले तो ज़िन्दगी सीधा #blackandwhite today। हाहाहा बोले तो शानदार रे बाबा... सुंदर... सुंदर! वह समझती है कि शादी के बाद वह विक्टिम हसबैंड के रूप में "बेचारा पति जोक्स" को क्रैक करने में सक्षम है। लेकिन..हमारे जीवन में उस जादू को जोड़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, शुक्रिया @sangeitachauhaan मेरा होने के लिए। हैप्पी मंथवर्सरी जानेमन।'' 

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

पहली बार कहां मिले थे मनीष और संगीता? 

'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए इंटरव्यू में मनीष और संगीता ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए बताया था कि उनकी पहली मुलाकात 'स्वाभिमान' के सेट पर हुई थी, पर तब उनके बीच कुछ बात नहीं हुई थी। उनके बीच की दोस्ती एक पार्टी के दौरान हुई थी और तब से दोनों मिलने जुलने लगे थे, और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी। मनीष ने इसी इंटरव्यू में चुटकी लेते हुए कहा था कि, “मजाक मजाक में अब्दुल रजाक हो गया। शादी हो गई पता भी नहीं चला कि पट गई।“

Manish Raisinghan and Sangeita Chauhan

हमें तो इनकी जोड़ी काफी अच्छी लगती हैं, और यहीं कामना करते है कि इनका प्यार इसी तरह बरकरार रहें। आपको ये कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट कर जरुर बताएं। हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.