शाहिद कपूर के घर क्रिसमस की तैयारियां शुरू, मीरा राजपूत ने यूं सजाया अपना आशियाना, देखें फोटोज

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) के घर से क्रिसमस डेकारेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शाहिद कपूर के घर क्रिसमस की तैयारियां शुरू, मीरा राजपूत ने यूं सजाया अपना आशियाना, देखें फोटोज

दिसंबर शुरू होते ही दुनियाभर में क्रिसमस (Christmas) की तैयारियां शुरू हो जाती हैं। शुरूआती हफ्ते से ही क्रिसमस के वाइब्स आने लगते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) भी क्रिसमस फेस्ट धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं और अभी से ही सितारों के घर में इसकी जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। इसी क्रम में बी-टाउन के क्यूट कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) के घर से क्रिसमस की तैयारियां का नजारा देखने को मिला है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीरें।

Shahid Kapoor, Mira Rajput Kapoor, Misha Kapoor and Zain Kapoor

क्रिसमस थीम पर सजा मीरा-शाहिद का घर

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने क्रिसमस थीम पर अपने घर की सजावट की है। मीरा ने इसी थीम पर रेड और व्हाइट कलर को अपनी सजावटी चीजों में ऐड किया है। मीरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी में क्रिसमस प्रिपरेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। मीरा ने क्रिसमस ट्री समेत कई चीजों को बेहद खूबसूरती से सजाया है। आइए आपको दिखाते हैं तस्वीरें..

Mira Rajput Christmas Celebration

Mira Rajput Christmas Celebration

Mira Rajput Christmas Celebration

Mira Rajput Christmas Celebration

Mira Rajput Christmas Celebration

बच्चों के लिए खुद बन जाती हैं डेकोरेटर 

मीरा राजपूत अपने बच्चों के लिए खुद ही होम डेकोरेटर बन जाती हैं। वह बच्चों के जन्मदिन की पूरी प्रिपरेशन खुद करना पसंद करती हैं। बच्चों की खुशी के लिए वह हर त्यौहार को बेहद धूमधाम से मनाती हैं। पिछले साल भी मीरा और शाहिद ने साथ मिलकर क्रिसमस की तैयारी की थी। 2019 के क्रिसमस में तो खुद शाहिद कपूर ही सैंटा क्लॉज बन गए थे, जिसमें वह खूब जंच रहे थे। उनकी सैंटा क्लॉज वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। (ये भी पढ़ें: राखी सावंत बिग बॉस के घर में करेंगी अपनी शादी की बात! अभिनव और रूबीना को दिए ये नाम)

Shahid Kapoor

क्यूटेस्ट कपल हैं मीरा-शाहिद

मीरा और शाहिद कपूर की शादी 7 जुलाई 2015 को दिल्ली के छतरपुर में हुई थी। मीरा-शाहिद अलग-अलग बैकग्राउंड से थे, इसके बावजूद दोनों की जोड़ी बेस्टेस्ट कपल में शुमार है। शादी के पांच साल के अंदर मीरा और शाहिद दो बच्चों के माता-पिता बन गए। उनकी बेटी मीशा कपूर और बेटा जैन कपूर है। मीरा शाहिद और अपने बच्चों का बहुत ध्यान रखती हैं। और वह अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। (ये भी पढ़ें: राज कपूर बर्थडे: कपूर सिस्टर्स ने इस अंदाज में दादाजी को किया याद, नीतू को खली ससुर व पति की कमी)

Shahid Kapoor, Mira Rajput Kapoor, Misha Kapoor and Zain Kapoor

शाहिद से दूर नहीं रह पातीं मीरा 

वहीं, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। इसकी झलक सोशल मीडिया पर अक्सर दिखाई देती है। शाहिद की थोड़ी भी जुदाई मीरा सह नहीं पाती हैं, तभी तो 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड भी मीरा से सहा नहीं जा रहा है। दरअसल, शाहिद पिछले दिनों चंडीगढ़ से शूटिंग करके मुंबई पहुंचे थे, लेकिन वह अभी तक अपनी फैमिली से नहीं मिले हैं। शाहिद कोरोना वायरस के चलते अपने परिवार से दूर हैं। शाहिद कपूर की ये दूरी मीरा राजपूत को रास नहीं आ रही है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना दुख जाहिर कर दिया। मीरा ने कहा था कि उनका क्रश (शाहिद) घर तो आ गया है लेकिन अभी भी दूर है। मीरा राजपूत की ये बेचैनी देख साफ पता चलता है कि वह शाहिद से कितना प्यार करती हैं। (ये भी पढ़ें: जीजा महेश बाबू संग अपने रिश्ते पर बोलीं शिल्पा शिरोडकर- 'वो मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते हैं')

फिलहाल, शाहिद के घर पर क्रिसमस की तैयारियां जोरों से है। ऐसे में लगता है कि इस बार शाहिद के घर ये त्यौहार बेहद खास होने वाला है। तो आपको मीरा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

Images Courtesy: Mira Rajput Kapoor
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.