मोहित मलिक ने प्रेग्नेंट वाइफ अदिति संग शुरू की गोद भराई रस्म की तैयारियां, एक्ट्रेस ने शेयर की झलक

टीवी एक्टर मोहित मलिक और उनकी प्रेग्नेंट वाइफ अदिति शिरवाईकर के घर गोद भराई रस्म की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मोहित मलिक ने प्रेग्नेंट वाइफ अदिति संग शुरू की गोद भराई रस्म की तैयारियां, एक्ट्रेस ने शेयर की झलक

प्रेग्नेंसी 9 महीनों की एक जर्नी होती है, जहां हर महीना होने वाले पेरेंट्स के लिए एक नया एक्सपीरियंस लेकर आता है। सुबह उठने में थकान से लेकर आखिरी महीनों में बेबी किक्स का अनुभव करने तक, ये पूरा पीरियड हर महिला के लिए एक लाइफटाइम मेमोरी बन जाता है। इसके साथ ही प्रेग्नेंसी के आखिरी ट्राईमेस्टर तक आते-आते महिला अपने परफेक्ट बेबी शॉवर के सपने भी बुनने लगती है और इसको सफल बनाना उनके ससुरालवालों की ड्यूटी होती है। टीवी एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) और उनकी प्रेग्नेंट वाइफ व एक्ट्रेस अदिति शिरवाईकर (Aditi Shirwaikar) ने भी हाल ही में अपने बेबी शॉवर की तैयारियों की एक झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।   

इन फोटोज को दिखाएं, उससे पहले जान लीजिए कि, मोहित और अदिति शादी के 10 साल बाद जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी मोहित और अदिति ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए दी थी। मोहित ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्टर ने अपनी पत्नी को पीछे से पकड़ रखा है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘जब मैं अपना हाथ आपके ऊपर रखता हूं, तब मैं हमेशा हमें चुनने के लिए आपका शुक्रिया अदा करता हूं। थैंक यू भगवान इस खूबसूरत और जगाने वाले अनुभव के लिए, जो हम अभी महसूस कर रहे हैं। थैंक यू, थैंक यू, थैंक यू। इस न्यूज को सबके साथ शेयर करके बहुत खुश हूं। अब हम 2 से 3 होने जा रहे हैं, जो मेरे इस विश्वास को और मजबूत करता है कि हम एक हैं। प्यार।#blessed #oneness #shukr #gratitude #grateful #blessed #newdawn #love।’ (ये भी पढ़ें: हनी सिंह ने शेयर कीं बहन स्नेहा के वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज, नेहा ​कक्कड़ और रोहनप्रीत ने जमाई महफिल)

Aditi Shirwaikar Malik and Mohit Malik

Aditi Shirwaikar Malik

Aditi Shirwaikar Malik

अब आपको दिखाते हैं अदिति के बेबी शॉवर की एक झलक। दरअसल, जल्द मां बनने वाली अदिति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गईं कुछ फोटोज के जरिए बताया है कि कैसे उनके घर पर गोद भराई की रस्म की तैयारियां हो रही हैं। उन्होंने फोटोज की एक सीरीज शेयर की है, जहां हम गेंदे के फूलों से डेकोरेट किए गए उनके घर को देख सकते हैं। इसके साथ ही अन्य फोटो में अदिति अपने हाथों में लगी मेहंदी दिखाते हुए नजर आ रही हैं, वहीं तीसरी तस्वीर में मोहित स्पेशल फंक्शन के लिए अपने चेहरे पर हैंडमेड फेस मास्क लगाए हुए हैं।

Aditi Malik Godh Bharai Rasam

Aditi Malik Godh Bharai Rasam

Aditi Malik Godh Bharai Rasam

Aditi Malik Godh Bharai Rasam

इससे पहले भी, अदिति लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस को शेयर कर रही हैं। कुछ दिनों पहले, एक्ट्रेस ने पेट में बेबी की फर्स्ट किक का अनुभव बताया था। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो ब्लैक एंड व्हाइट पोलका डॉट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और हंस रही हैं। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, “फर्स्ट किक का प्यार।” (ये भी पढ़ें: जब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान से सख्त नफरत करती थीं पूजा भट्ट, जानें क्या थी वजह?)

Aditi Shirwaikar Malik

हर मां बनने वाली महिला के लिए प्रेग्नेंसी फेज एक फन राइड की तरह होती है और कुछ हफ्ते पहले अदिति ने अपने इस फेज के एक दिन को रिकॉर्ड कर फैंस के साथ शेयर किया था। 17 फरवरी 2021 को अदिति ने एक वीडियो शेयर कर अपने मूड स्विंग्स, फ़ूड क्रेविंग्स और इस दौरान अलग-अलग चीजों को करने की चाहतों के बारे में बताया है। संतरे खाने की क्रेविंग से लेकर चॉकलेट एन्जॉय करने तक एक्ट्रेस ने सब कुछ रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अदिति ने कैप्शन में लिखा था, “इसे चाहें आप प्रेग्नेंसी क्रेविंग कहें, प्रेग्नेंसी मूड या जो आपका मन चाहे लेकिन मुझे इस फेज से प्यार हो गया है। वो फेज जिसमें मैं खुद को बिगाड़ सकती हूं, खुश रह सकती हूं और जो मन चाहे वो कर सकती हूं..लेकिन हां, रेस्टोरेंट और वर्क के बीच में हमेशा ये दिन ऐसा नहीं दिखता है।”

‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में मोहित मलिक ने उस मोमेंट को याद किया था, जब वो शूटिंग कर रहे थे और उनकी वाइफ ने एक्टर को ये गुड न्यूज़ देने के लिए कॉल किया था। मोहित ने बताया था, “उन्होंने बस इतना कहा कि टेस्ट पॉजिटिव आए हैं।” इतना सुनने के बाद मोहित काफी पैनिक हो गए थे, क्योंकि उन्हें लगा था कि उनकी पत्नी कोरोना टेस्ट के बारे में बात कर रही हैं। हालांकि, बाद में अदिति ने इस बात को क्लैरिफाई करते हुए बताया था कि वो दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। मोहित ने आगे बताया था, “मुझे इस न्यूज को अपने अंदर समाने में करीब दो दिन लगे थे। मैं उनसे इस बारे में बार-बार पूछा करता था।” (ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने शेयर किया मां श्रीदेवी के हाथों से लिखा हुआ प्यारा लेटर, पुण्यतिथि पर हुईं इमोशनल)

Aditi Shirwaikar Malik Mohit Malik

फिलहाल, अदिति और मोहित के घर बेबी के वेलकम की तैयारियां जोरों पर हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.