नसीरुद्दीन शाह हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, बेटे विवान ने घर से शेयर कीं एक्टर की फोटोज

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आए हैं और इसकी जानकारी उनके बेटे विवान ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की फोटोज शेयर कर दी है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नसीरुद्दीन शाह हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, बेटे विवान ने घर से शेयर कीं एक्टर की फोटोज

भारतीय सिनेमा को 7 जुलाई 2021 को ‘ट्रेजेडी किंग’ यानी एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन की खबर से तगड़ा झटका लगा था। जहां एक तरफ पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को इस खबर ने हिला कर रख दिया था, वहीं दूसरी तरफ सभी लोग फेफड़ों में पैच पड़ने के चलते अस्पताल में एडमिट आइकॉनिक एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे थे। शायद फैंस की एक्टर के लिए की गई दुआ काम आई और अब नसीरुद्दीन हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौट चुके हैं। इस बात की जानकारी एक्टर के बेटे विवान शाह (Vivaan Shah) ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की तस्वीरें शेयर कर दी है।

naseeruddin shah and ratna pathak

पहले एक्टर की पर्सनल लाइफ पर एक नजर डाल लेते हैं। नसीरुद्दीन शाह और उनकी वाइफ रत्ना पाठक बॉलीवुड के दो स्टार्स हैं। उनकी केमिस्ट्री और चार्म एवरग्रीन है, लेकिन दोनों को उनके उदार विचार और सिनेमा की कला में उनका योगदान एक पॉवर कपल बनाता है। साल 1975 में नसीर की पहली बार रत्ना से मुलाकात हुई थी। काफी लंबे समय तक डेटिंग और लिव इन में रहने के बाद, कपल ने 1 अप्रैल 1982 को एक-दूसरे से शादी कर ली थी।

(ये भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह ने 15 साल बड़ी महिला से की पहली शादी तो दूसरी बार 7 साल छोटी रत्ना पर ऐसे आया दिल)

naseeruddin shah and ratna pathak

अब आपको बताते हैं एक्टर के बेटे विवान शाह के पोस्ट के बारे में। दरअसल, 7 जुलाई 2021 को दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह ने अपने पिता के डिस्चार्ज की गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की। विवान ने घर से अपने पिता की मां रत्ना पाठक के साथ दो फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में नसीरुद्दीन थोड़े कमजोर लग रहे हैं, लेकिन उनके फैंस इस बात से काफी खुश हैं कि, एक्टर घर लौट आये हैं। विवान ने इन तस्वीरों में बताया है कि, उनके पिता बुधवार की सुबह पीडी हिंदुजा अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। पहली स्टोरी पर विवान ने लिखा है, “घर वापस आ गए”, वहीं, दूसरी स्टोरी पर लिखा है, “वो आज सुबह ही डिस्चार्ज हुए हैं।”  

naseeruddin shah discharged

29 जुलाई 2021 को जब नसीरुद्दीन शाह को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब पूरे देश में सन्नाटा पसर गया था। इस बारे में जब ‘बॉम्बे टाइम्स’ ने नसीरुद्दीन के मैनेजर से बात की थी, तो उन्होंने इस खबर को कंफर्म कर दिया था। एक्टर के मैनेजर ने कहा था, “वो दो दिनों से अस्पताल में हैं। वो मेडिकल स्टाफ की निगरानी में हैं। उन्हें यहां न्यूमोनिया के ट्रीटमेंट के लिए लाया गया है। उनके फेफड़ों में पैच पाया गया है और उनको हॉस्पिटल में एडमिट कराना जरूरी हो गया था। उनकी हालत स्थिर है और ट्रीटमेंट के दौरान वो अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं।”

(ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 10 टैलेंटेड रियल लाइफ कपल को नहीं मिला वो स्टारडम, जिसके हैं वो 'हकदार')

naseeruddin shah

नसीरुद्दीन शाह की वाइफ रत्ना पाठक ने भी अपने हसबैंड की हेल्थ के बारे में अपडेट शेयर की थी और उनके फेफड़ों में पैच की खबर को कंफर्म किया था। रत्ना ने इस डरावनी स्थिति को काफी शांत तरीके से हैंडल किया था और ‘पीटीआई’ से बातचीत में रत्ना ने कहा था, “हां उनके फेफड़ों में एक छोटा सा पैच है, लेकिन हर चीज कंट्रोल में है। वो ट्रीटमेंट के दौरान अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं, तो हम उम्मीद करते हैं कि, वो जल्द ही डिस्चार्ज हो जाएंगे।”

naseeruddin shah

फ़िलहाल, हम नसीरुद्दीन शाह के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हैं। तो आपको एक्टर की हेल्थ के बारे में जानकर कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: Vivaan Shah)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.