बेटे अभिषेक की 'द बिग बुल' पर अमिताभ ने जताया गर्व, तो नातिन नव्या नंदा ने किया ये कमेंट

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' हिट होने पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिस पर उनकी लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा ने कमेंट किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

बेटे अभिषेक की 'द बिग बुल' पर अमिताभ ने जताया गर्व, तो नातिन नव्या नंदा ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बेशक फिल्मी पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए हों, लेकिन एक्टर डिजिटल प्लेटफॉर्म के ‘किंग’ बनते जा रहे हैं। हाल ही में, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, अब अभिषेक बच्चन के पिता व बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने बेटे की फिल्म ‘द बिग बुल’ की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिस पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी कमेंट किया है। आइए आपको दिखाते हैं नव्या नवेली नंदा का वो कमेंट।

navya

पहले आप ये जान लीजिए कि, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 अप्रैल 2021 को रिलीज हुई थी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है, जिसकी जानकारी खुद स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की तरफ से दी गई है। अभिषेक बच्चन ने भी फिल्म को इतना प्यार देने पर फैंस का धन्यवाद किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अभिषेक बच्चन की तस्वीर पर ‘द बिग बुल इस साल की सबसे बड़ी ओपनर’ लिखा हुआ है। इस वीडियो के साथ एक्टर ने लिखा है, ‘मैंने कहा ‘बड़ा सोचो’, तो आपने ‘द बिग बुल’ को सबसे बड़ा धमाका बना दिया। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।’ इसके साथ ही अभिषेक बच्चन ने अपने कैप्शन में अपनी फिल्म का लिंक भी दिया है। (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शहर में किये गए स्पॉट, यूजर्स बोले 'इनके लिए लॉकडाउन नहीं है')

आइए अब आपको अमिताभ बच्चन का पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने 15 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें अभिनेता ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ अमिताभ बच्चन ने अभिषेक को अपना गौरव और खुद को एक गर्वित पिता बताया है। अमिताभ बच्चन ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘वैल डन बडी, एक पिता का गौरव।’ इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने कई हार्ट इमोजी बनाई हैं और साथ ही आशीर्वाद की इमोजी भी लगाई हैं। अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट किया है। नव्या ने कमेंट सेक्शन में कई हार्ट इमोजी शेयर की हैं।

amitabh

नव्या नवेली नंदा की बात करें, तो वह अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा की बेटी हैं। नव्या ने पिछले साल ही फोरडम यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है और इसके बाद उन्होंने ‘आरा हेल्थ’ नाम से वेबसाइट को लॉन्च किया। नव्या नंदा फिल्मी दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं और अपने पिता की तरह सफल बिजनेसवुमेन बनना चाहती हैं। हालांकि, वह अपने मामा अभिषेक बच्चन के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं। उन्होंने अपने मामा अभिषेक के 45वें बर्थडे पर एक थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी, जिसमें मामा-भांजी की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस तस्वीर में दोनों की प्यारी स्माइल फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई थी। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की बहन वर्षा को किया बर्थडे विश, वीडियो में दिखी गहरी बॉन्डिंग)

ab

इस बात में कोई शक नहीं है कि, अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक से बेहद प्यार करते हैं। अभिषेक के 45वें जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत कोलाज शेयर किया था, जिसे दो तस्वीरों को जोड़कर बनाया गया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, एक तरफ अभिषेक बच्चन का बचपन दिखाया गया है और दूसरी तरफ उनके बड़े होने के बाद की तस्वीर है। पहली तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक का हाथ थामे आगे बढ़ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ का हाथ पकड़े आगे बढ़ रहे हैं। इस तस्वीर के जरिए बिग बी ने बाप-बेटे की एक खूबसूरत जर्नी को दिखाया है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

birthday

कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म के ‘किंग’ बने अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी। इस फिल्म से अभिषेक बच्चन के साथ करीना कपूर ने भी अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में दोनों को काफी ज्यादा पसंद किया गया था, जिस वजह से करीना कपूर के करियर ने रफ्तार पकड़ी, लेकिन अभिषेक बच्चन को अपने पूरे करियर में काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं, जिसमें फिल्म ‘गुरू’ शामिल है। इस फिल्म में अभिषेक ने एक बिजनेसमैन बनकर लोगों का दिल जीता था, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपने करियर में एक ऐसा समय भी देखा था, जब उनकी 17 फिल्में फ्लॉप हुई थीं। महज 4 साल में अभिषेक बच्चन ने 17 फ्लॉप फिल्में दी थीं। इसी वजह से मेकर्स का भरोसा भी अभिषेक बच्चन पर कम हो गया था।

abhishek bachchan

हालांकि, कोरोना काल में अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की नई शुरुआत की है। उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म में कदम रखा और वेब सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडो' के सीजन 2 से धमाल मचा दिया। इस वेब सीरीज के बाद अभिषेक बच्चन ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं, अब उनकी फिल्म ‘द बिग बुल’ रिलीज हो गई है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म से अभिषेक बच्चन ने उन लोगों को जवाब दे दिया है, जो उनकी एक्टिंग का मजाक उड़ाते थे। हालांकि, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है।

king

फिलहाल, अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म हिट होने की खुशी को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.