नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के पति से सुलह वाले बयान पर एक्टर के भाई ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के अपने पति से सुलह वाले बयान पर एक्टर के भाई का रिएक्शन सामने आया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के पति से सुलह वाले बयान पर एक्टर के भाई ने दिया ये रिएक्शन

पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawajuddin Siddiqui) अपने विनम्र स्वभाव की वजह से लाखों फैंस के दिलों में राज करते हैं। हमने उनको काफी ख़ुशी से कई इंटरव्यूज में अपनी फैमिली, वाइफ और बच्चों के बारे में बात करते हुए देखा है। यही वजह है कि पिछले साल नवाज के तलाक की खबरें उनके फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं थीं। एक्टर की वाइफ आलिया (Aaliya) जिन्होंने अपना नाम और धर्म नवाज के साथ रहने के लिए बदल लिया, उनके लगाए गए आरोप और दावों ने लोगों के मन में काफी कंफ्यूजन पैदा कर दी।  

ये सिर्फ तलाक की बात नहीं थी, बल्कि उन आरोपों की बात थी जो आलिया ने नवाज के ऊपर लगाए थे। आलिया ने नवाज पर उनकी इमोशनली केयर न करने से लेकर एक्टर की मां, भाई और बहनों पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप भी लगाए थे। हालांकि, कुछ महीनों बाद आलिया ने अपना डिवोर्स स्टेटमेंट वापस ले लिया है और अब वो सुलह के लिए तैयार हैं। आलिया के स्टेटमेंट के बाद अब नवाजुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी ने बताया है कि उनके भाई अब इस बारे में आगे कोई एक्शन लेंगे या नहीं। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन ने वाइफ नताशा दलाल संग शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- 'भारतीय नारी सब पे भारी')

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी ने अपने भाई की पत्नी आलिया के डिवोर्स स्टेटमेंट वापस लेने और फैमिली से सुलह कराने वाले फैसले पर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा, “मैंने न्यूज पढ़ी और मैं कुछ कहना चाहता हूं। मैं कहना चाहता हूं कि नवाज और आलिया के बच्चे (शोरा और उसका छोटा भाई यानी) को अपने दोनों पेरेंट्स से अपने हिस्से का प्यार मिलना चाहिए।” शमास ने ये भी कहा कि वो अपनी भाभी से इश्यूज के चलते इस चीज में कोई बाधा नहीं चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा, “मेरे इश्यूज उनके रास्ते में नहीं आने चाहिए। मेरे आलिया से अलग इश्यूज हैं। मैंने उनकी फिल्म प्रोजेक्ट में अपना पैसा लगाया और वो मैटर अदालत में है। मैं अगला स्टेप अपने वकील दीपेश मेहता और कौशल थककर से कंसल्ट करने के बाद ही लूंगा।”

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शमास ने ये भी बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी क्या आलिया के खिलाफ कोई एक्शन लेंगे या उनके सुलह के ऑफर को एक्सेप्ट कर लेंगे। शमास ने कहा, “नवाज एक अच्छा इंसान है। उसकी खासियत ये है कि वह किसी को गड्ढे में नहीं छोड़ता है। शमास ने ये भी कहा कि वो नवाज के बच्चों शोरा और यानी को दोनों पेरेंट्स का समान रूप से प्यार दिलाने के लिए कुछ भी करेंगे। उन्होने कहा, “मैं इन दोनों बच्चों को बहुत प्यार करता हूं। मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता हूं। वो भी मुझे बहुत प्यार करते हैं और सब लोग फैमिली में ये बात जानते हैं। नवाज भाई फैमिली के हेड हैं और जो भी उनके लिए अच्छा या बुरा होगा वो हमारे लिए भी अच्छा या बुरा होगा।” (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने सौतेली सास और बहनों समेत इम्पोर्टेंट महिलाओं संग शेयर कीं फोटोज, लिखा खास कैप्शन)

इससे पहले, ‘ABP न्यूज’ को दिए गए इंटरव्यू में आलिया जिन्हें अंजना किशोर पांडे के नाम से भी जाना जाता है ने कहा था कि, वो कोरोना से पीड़ित थीं और उस दौरान उनकी व बच्चों की नवाज ने काफी मदद की थी। आलिया ने ये भी कहा था कि वो नवाज की पर्सैनिलिटी में आए इन बड़े बदलावों से काफी खुश हैं और इसलिए वो नवाज के साथ एक नए सिरे से शुरुआत करना चाहती हैं। आलिया ने कहा था, “काफी बिजी होने के बावजूद भी नवाज अपने बच्चों की केयर करने के साथ ही उनकी पढ़ाई व अन्य जरूरतों का भी ख्याल रख रहे हैं। यही नहीं, वो अक्सर मुझे कॉल करके मेरी हेल्थ और जरूरतों के बारे में पूछ लेते हैं। मैं नवाज की इस साइड से काफी इम्प्रेस हूं और इसने मेरा दिल छु लिया है। मैं और नवाज दोनों मिलकर हम दोनों के बीच आईं मुश्किलों को मिटाने की कोशिश करेंगे। आगे बढ़ते हुए हम सारी प्रॉब्लम और गलतफहमियों को सुलझा लेंगे। हम इस बारे में बात भी कर रहे हैं।”

Nawazuddin Siddiqui and Aaliya Siddiqui

फ़िलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि नवाज और आलिया अपने रिश्ते में आई दरारों को जल्द से जल्द ख़त्म कर दें। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.