वेडिंग एनिवर्सरी पर नेहा धूपिया ने शेयर की अपने 5 बॉयफ्रेंड की 1 तस्वीर, कहा कुछ ऐसा

एक्टेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने 10 मई को अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) मनाई। इस दौरान उन्होंने अपने एक विवादित बयान को रिपीट किया। आइए आपको बताते हैं...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

वेडिंग एनिवर्सरी पर नेहा धूपिया ने शेयर की अपने 5 बॉयफ्रेंड की 1 तस्वीर, कहा कुछ ऐसा

अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्टेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने 10 मई को अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) मनाई। हालांकि, लॉकडाउन होने की वजह से इस जश्न में कोई शामिल नहीं हो सका। नेहा ने पति अंगद को अपने ही अंदाज में शादी की दूसरी एनिवर्सरी विश किया। इस दौरान उन्होंने अपने एक विवादित बयान को रिपीट किया।

नेहा धूपिया ने अंगद बेदी और अपनी कुछ तस्वीरों के को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ''हैप्पी एनिवर्सरी माई लव, इस साथ के ये दो साल.. अंगद मेरी जिंदगी का प्यार है। एक सपोर्ट सिस्टम है, एक बेहद अच्छे पिता हैं, मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं और बहुत ही परेशान करने वाला रूम मेट भी, ये कुछ ऐसा है कि मुझे एक ही शख्स में पांच बॉयफ्रेंड मिल गए हैं। ये मेरी च्वाइस है।'' (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने शेयर की फैमिली के साथ बचपन की फोटोज, यहां देखें अनदेखी तस्वीरें)  

नेहा ने तस्वीरों पर जो कैप्शन दिया है, उसको उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। इसी फोटो को अंगद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- ''नेहा, तुम्हें हमेशा प्यार, हैप्पी एनिवर्सरी।'' (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, 56 करोड़ रुपए का है कपल का आशियाना)   

दरअसल, बीते दिनों नेहा धूपिया का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जिसमें वो कहतीं दिख रही थी कि एक लड़की कितने भी बॉयफ्रेंड रखें वो उसकी च्वाइस है। अपने उस कॉमेंट को लेकर नेहा काफी ट्रोल हुईं थी। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

बताते ख्लें कि नेहा धूपिया और बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी ने 10 मई 2018 को दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी करके सभी को चौंका दिया था। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिल्ली के गुरुद्वारा में शादी की थी। शादी से पहले दोनों की मेहंदी की रस्म भी हुई थी, जिसकी तस्वीरें बाद में सामने आईं थीं। नेहा और अंगद की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। पहली नजर में ही अंगद नेहा को दिल दे बैठे थे, लेकिन नेहा की तरफ से उस वक्त ऐसा कुछ नहीं था। फिर एक दोस्त का पार्टी में मुलाकात हुई और दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे। और फिर ये रिश्ता शादी में बदल गया। शादी से पहले ही नेहा प्रेग्नेंट हो गई थीं। एक इंटरव्यू में अंगद ने बताया था कि शादी से पहले मैंने नेहा के पैरेंट्स को बताया था कि वे नाना-नानी बनने वाले हैं। शादी के करीब 6 महीने बाद नेहा ने अपनी बेटी मेहर को जन्म दिया। 

फिलहाल, नेहा लॉकडाउन के दौरान अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ घर पर टाइम स्पेंड कर रही हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.