नील नितिन मुकेश की बिटिया रानी हैं बेहद क्यूट, य​हां देखें पापा के साथ मस्ती भरे पल का फोटो

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में 21 दिन का लॉकडाउन है, पूरा देश क्वारंटीन पर है, ऐसे में अभिनेता नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) भी अपनी नन्ही बेटी नूर्वी (Nurvi) के साथ इंन्ज्वाय कर  रहे हैं, आइए देखें फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नील नितिन मुकेश की बिटिया रानी हैं बेहद क्यूट, य​हां देखें पापा के साथ मस्ती भरे पल का फोटो

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में 21 दिन का लॉकडाउन है, पूरा देश क्वारंटीन पर है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील भी कर रहे हैं। 

ऐसे में अभिनेता नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) भी अपनी नन्ही बेटी नूर्वी के साथ इंन्ज्वाय कर  रहे हैं। नील नितिन मुकेश ने अपने बेटी के साथ एक बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की है। जिसमें पिता और बेटी की मस्ती देखते ही बन रही है। दरअसल इस फोटो में नील और उनकी बेटी नूर्वी पोनीटेल के साथ दिखाई दे रहे हैं। नील के मुताबिक नूर्वी को मनाने के लिए पहले मुझे पोनीटेल बनानी पड़ी। नील ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को अपने मस्ती टाइम के बारे में बताया। इस क्यूट फोटो को देखने के बाद फैन्स भी सोशल मीडिया पर बेटी को बहुत सारा प्यार दे रहे हैं। बता दें कि नील नितिन मुकेश की बेटी नूर्वी का जन्म साल 2018 के सितंबर महीने में हुआ था। जिसके बाद से ही वो अपनी इस नन्ही परी के हर रूप को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: एक्टर रितिक रोशन ने पियानो बजाते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर किया शेयर, सुजैन खान भी दिख रहीं साथ)   

इस फोटो के बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक पेंटिंग बनाकर दिखा रहे हैं। इस पेंटिंग में वह एक लड़की का चित्र बना रहे हैं।

नील नितिन मुकेश का जन्म 15 जनवरी 1982 को मुंबई में हुआ था। इनका असली नाम 'नील नितिन मुकेश चंद माथुर' है। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नील ने 'विजय' और 'जैसी करनी वैसी भरनी' में काम किया, लेकिन एक हीरो के तौर पर उन्होंने 2007 में बॉलीवुड फिल्म 'जॉनी गद्दार' से डेब्यू किया। ये एक थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म में नील की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इसके बाद नील ने कई फिल्मों में काम किया कुछ फिल्में हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप। हाल में रिलीज हुई नील की पिछली 2 फ़िल्में साहो और बायपास रोड थी। साहो ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से उपर कमाए वहीं बायपास रोड कमाल दिखाने में कामयाब नहीं रही। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा अष्टमी के दिन 'देवी स्वरूपा' बिटिया रानी की करेंगे पूजा, जानें और क्या है प्लान) 

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 1400 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.