संभावना सेठ ने पिता के लिए किया भावुक पोस्ट, लिखा- 'मेरे पिता को बचाया जा सकता था'

एक्ट्रेस संभावना सेठ ने अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने देश के सिस्टम पर सवाल उठाया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

संभावना सेठ ने पिता के लिए किया भावुक पोस्ट, लिखा- 'मेरे पिता को बचाया जा सकता था'

कोरोना काल में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के कई कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, तो वहीं कई सेलेब्रिटीज के माता या पिता ने उनका साथ हमेशा के लिए छोड़ दिया है, जिसमें एक्ट्रेस हिना खान, रिद्धिमा पंडित, स्नेहा वाघ समेत कई कलाकार शामिल हैं। बीते दिनों, एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता का भी कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस के पति अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) ने दी थी। हाल ही में, संभावना सेठ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने देश के सिस्टम पर सवाल उठाया है। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का वो पोस्ट।

sambhavna seth

पहले आप ये जान लीजिए कि, 8 मई 2021 को संभावना सेठ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें उनके पिता के कोरोना वायरस की वजह से निधन की जानकारी दी गई थी। इस पोस्ट में लिखा था कि, 'आज शाम 5.37 बजे संभावना ने कोविड 19 के बाद दिल का दौरा पड़ने से अपने पिता को खो दिया। कृपया उनको अपनी प्रार्थनाओं में जगह देना।' इस पोस्ट के नीचे संभावना के पति अविनाश का नाम लिखा है, जिससे जाहिर है कि ये पोस्ट उनके पति ने किया था।

(ये भी पढ़ें: 'रंजू की बेटियां' स्टार रीना कपूर को सेट पर मिला पति करण नीझर का साथ, एक्ट्रेस ने की जमकर तारीफ)

sambhavna seth husband

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, संभावना सेठ ने 11 मई 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जो एक्ट्रेस की शादी के समय की है। इस तस्वीर में संभावना अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, दुल्हन की तरह सजी हुई संभावना अपने पिता के साथ साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान पापा-बेटी के चेहरे पर प्यारी स्माइल है, जिससे दोनों का बॉन्ड साफ झलक रहा है।

(ये भी पढ़ें: मुनीषा खटवानी को तीसरी बार रोकनी पड़ी अपनी शादी, कहा- 'दूसरी लहर के चलते फंस गए हैं')

sambhavna seth father

इस तस्वीर के साथ संभावना ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे पिता को बचाया जा सकता था। यह सिर्फ कोविड नहीं है, जिसने उन्हें मारा है।’ इस कैप्शन के साफ है कि, वह देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठा रही है और पिता के इलाज में हुई लापरवाही की ओर इशारा कर रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट सेक्शन में इमोजी शेयर किए हैं, जिसमें राखी सावंत, विकास गुप्ता, सुशांत दिवगीकर, निशा रावल, जसलीन मथारू, सुयश रॉय समेत कई कलाकार शामिल हैं।

(ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर और नीतू की शादी में पहुंची थीं नन्ही रवीना टंडन, शेयर की अपने बचपन की अनदेखी फोटो)

sambhavna seth post

rakhi sawant

jasleen

इससे पहले, संभावना सेठ ने 30 अप्रैल को अपने इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने पिता की सीरियस कंडीशन का जिक्र किया था। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा था, ‘क्या कोई दिल्ली के पीतमपुरा स्थित जयपुर गोल्डन अस्पताल (Jaipur Golden Hospital) में बेड दिलाने में मदद कर सकता है? यह मेरे घर से पास है। मेरे पिता कोविड संक्रमित हैं और उन्हें तुरंत बेड की जरूरत है। वो मेरे भाई के साथ अस्पताल के बाहर वेट कर रहे हैं।’ इस पोस्ट के बाद कई लोग संभावना सेठ की मदद के लिए आगे आए थे।

sambhavna seth

'फादर्स डे' पर संभावना सेठ ने पिता के लिए किया था पोस्ट

संभावना सेठ अपने पिता के बेहद प्यार करती हैं। वह अक्सर अपने पिता के संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। एक्ट्रेस ने 21 जून 2020 को फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, संभावना अपने पिता के साथ सेल्फी ले रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के पिता ने अपनी बेटी के सिर पर हाथ रखा हुआ है। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘मेरी रक्षा करने की बजाय आपने हमेशा मुझे अपनी ताकत का एहसास करवाया है। मुझे नेशनल लेवल की एनसीसी कैडेट से लेकर जूडो चैंपियन बनाने तक। आपने मेरे अभिनेत्री बनने के लिए खुद के मुझे पुलिस कमिश्नर बनाने वाले अपने सपने को छोड़ दिया था। लेकिन आपने हमेशा मुझे एक चैंपियन की चिंगारी, ताकत और एटीट्यूड दिया है। आपने एक बिल्ली के बच्चे को शेर बनाने तक की यात्रा को संभव बनाया है।’

sambhavna seth post

फिलहाल, इन दिनों संभावना अपने मुश्किल समय से गुजर रही हैं और हम दुआ करते हैं कि एक्ट्रेस जल्द से जल्द अपने इस दुख से बाहर निकल सकें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.