एक्टर रितिक रोशन ने पियानो बजाते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर किया शेयर, सुजैन खान भी दिख रहीं साथ

रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन (Sussanne Khan) इन दिनों अपने बच्चों के साथ रह रहे हैं। रितिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पियानो सीख रहे हैं। इस वीडियो में सर्जन भी दिख रही हैं, आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्टर रितिक रोशन ने पियानो बजाते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर किया शेयर, सुजैन खान भी दिख रहीं साथ

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने दुनिया में कोहराम मचा रखा है, लगातार बढ़ रही मरीजों के संख्या और इस महामारी के कारण हो रही मौतों के बीच बॉलीवुड से एक अच्छी खबर सुनने को मिली कि रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन (Sussanne Khan) ने बच्चों को लिए फिर से एक साथ रहने का फैसला किया है। हो न हो, इस वायरस ने दोनों लोगों को एक बार फिर से मिला दिया है। बता दें कि दोनों तलाक के बाद अलग-अगल हो गए थे, लेकिन अपने बच्चों को पूरा समय देते थे।  

बता दें कि वायरस की वजह से देश में 21 दिन का लॉकडाउन है, पूरा देश क्वारंटीन पर है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील भी कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

रितिक रोशन सीख रहे पियानो 

इसी क्रम में एक्टर रितिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पियानो सीख रहे हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रितिक पियानो पर अपने हाथ आजमा रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वह अब 'मिशन पियानो' पर हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'वेदांतु के 21 दिन लर्निंग चैलेंज से इंस्पायर हूं इसलिए मैं मिशन पियानो पर हूं। दिमाग के दोनों साइड ऐक्टिवेट करने का बढ़िया तरीका है। ग्रोथ और लर्निंग के लिए वेदांतु का बढ़िया इनीशिएटिव।' वीडियो में ऋतिक ने यह भी कहा कि मैं अपने दो अंगूठों की वजह से अच्छी तरह से पियानो नहीं बजा पा रहा हूं। पियानो बजाने के बाद वह कहते हैं यह बेस्ट नहीं लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं और मैंने अभी सीखना शुरू किया है, घर पर रहें और सुरक्षित रहें।

वीडियो में दिखाई दीं सुजैन खान

इसके साथ ही उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान भी इस वीडियो में दिखाई दे रही हैं। इस लॉकडाउन के समय पर सुजैन अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए ऋतिक रोशन के साथ रह रही हैं। अपने कैप्शन में ऋतिक ने सुजैन के बारे में लिखा- सुजैन खान घर के खराब डिजाइन का सर्वे कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन )  

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में सुजैन खान ने कहा था कि, 'हम दोनों करीबी दोस्त हैं। हम दोनों बहुत बातें करते हैं। लेकिन इन सब के बीच हम अपने बच्चों के लिए काफी कमिटेड हैं। हम दोनों एक-दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं। जब बच्चे बीच में आ जाते हैं तो यह जरूरी होता है कि उनके लिए अपने मतभेदों को अलग रख दें।'

कृष के सीक्वल में नजर आ सकते हैं रितिक

बात करें रितिक रोशन के वर्क फ्रंट की तो रितिक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'वॉर' में दिखाई दिए थे। इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो अब रितिक 'कृष' के सीक्वल में नजर आएंगे। (ये भी पढ़ें: रितिक रोशन के घर पर हैं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, बेटे के बर्थडे पर शेयर किया ये वीडियो)     

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 1400 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.