काजल अग्रवाल को जल्द मां बनते देखना चाहती हैं बहन निशा, बताया क्यों नहीं करना चाहिए एक्ट्रेस को देरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह जल्द से जल्द अपनी बहन को मां बनते हुए देखना चाहती हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

काजल अग्रवाल को जल्द मां बनते देखना चाहती हैं बहन निशा, बताया क्यों नहीं करना चाहिए एक्ट्रेस को देरी

बॉलीवुड व साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने 19 जून को अपना बर्थडे मनाया। काजल जो अपनी एक्टिंग स्किल्स और फैशन चॉइसेस के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है। हालांकि, उनकी बहन निशा अग्रवाल (Nisha Aggarwal) चाहती हैं कि, काजल जल्द ही फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचना शुरू करें। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

nisha aggarwal and kajal aggarwal

पहले ये जान लीजिए कि, काजल और गौतम की मुलाक़ात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जहां से दोनों के बीच दोस्ती हुई और इसके बाद दोनों का प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगा। काजल और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया, लेकिन वे 7 साल से एक-दूसरे को जानते थे। कोरोना महामारी के बीच दोनों को एक-दूसरे की अपनी जिन्दगी में अहमियत का एहसास हुआ। इसके बाद दोनों ने 30 अक्टूबर 2020 को धूमधाम से मुंबई में शादी रचा ली। वहीं, काजल की बहन निशा भी तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

(ये भी पढ़ें: तो ऐसे मिले थे काजल अग्रवाल और गौतम किचलू, शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लव स्टोरी)

kajal and gautam wedding

अब आपको बताते हैं निशा के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए एक इंटरव्यू में निशा ने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि उसको जल्द ही बेबी हो और इसके पीछे मेरा स्वार्थ है। मैं उसे ये बात उसकी शादी होने के समय से कह रही हूं। क्योंकि अगर वो देरी करेंगे, तो मेरा बेटा उनके साथ एज गैप की वजह से घुल-मिल नहीं पाएगा। वो 3 साल का पहले ही हो चुका है। तो इसलिए इन लोगों को जल्दी करनी चाहिए।”

kajal aggarwal and nisha aggarwal

इससे पहले, काजल के बर्थडे पर उनकी बहन निशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था। निशा ने काजल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें से कुछ फोटोज में उनके जीजू गौतम किचलू भी नजर आ रहे थे। इन फोटोज के साथ निशा ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग @kajalaggarwalofficial। मैं आपको दुनिया का सारा प्यार मिलने की कामना करती हूं। मैं आपको हिम्मत, ताकत और ख़ुशी विश करती हूं।” इस पर काजल ने भी कमेन्ट करते हुए लिखा था, “थैंक यू, लव यू सो मच माय bayvee।”

(ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन 'फादर्स डे' पर पिता को देंगी स्पेशल तोहफा, मुंबई में खरीदने जा रही हैं घर)

kajal aggarwal and nisha aggarwal

kajal aggarwal and nisha aggarwal

kajal aggarwal and nisha aggarwal

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, काजल और निशा के बीच काफी गहरा बॉन्ड है। तो आपकी निशा के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.