करण मेहरा की एक्स वाइफ निशा ने NGO में मनाया बेटे कविश का जन्मदिन, शेयर किया क्यूट वीडियो

एक्टर करण मेहरा की एक्स वाइफ निशा रावल ने अपने बेटे कविश का 5वां जन्मदिन एक एनजीओ में बच्चों के साथ मनाया है। निशा ने कविश के बर्थडे का एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

करण मेहरा की एक्स वाइफ निशा ने NGO में मनाया बेटे कविश का जन्मदिन, शेयर किया क्यूट वीडियो

फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) की पूर्व पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने अपने बेटे कविश का जन्मदिन एक एनजीओ में मनाया है। उन्होंने कविश के जन्मदिन के केक को काटने के साथ ही वहां के बच्चों को कुछ गिफ्ट्स भी दिए। निशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कविश के जन्मदिन का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, करण मेहरा अपने बेटे के जन्मदिन पर अकेले ही केक काटते नजर आए थे। 

nisha

एक टाइम था, जब करण मेहरा और उनकी पूर्व पत्नी निशा रावल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। दोनों अक्सर साथ में कपल गोल्स देते हुए नजर आते थे। साल 2012 में शादी के बंधन में बंधने के बाद इनके बीच सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों का रिश्ता काफी बिगड़ गया और कपल ने अलग होने का फैसला ले लिया था। अब हाल ही में, निशा रावल अपने बेटे कविश का 5वां जन्मदिन मनाती नजर आई हैं, जिसकी झलकियां उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं। 

nisha

निशा ने जो वीडियो शेयर किया है, उनमें मां और बेटे को एक एनजीओ में जाते और वहां बच्चों के साथ कुछ खूबसूरत पल बिताते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि, निशा और उनके बेटे कविश एनजीओ के बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं और नाच रहे हैं। इतना ही नहीं, कविश ने उन बच्चों के बीच अपने जन्मदिन का केक काटा और बाद में उन बच्चों को कुछ गिफ्ट्स भी दिए। कविश के बर्थडे के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है, साथ ही कई सेलिब्रिटीज ने भी एनजीओ के बच्चों के साथ इस तरह से बेटे के जन्मदिन बनाने की निशा की इस पहल की खूब तारीफ भी की है। इस वीडियो को शेयर कर निशा ने कैप्शन में लिखा है, "इस साल मेरे लिट्टलू के जन्मदिन के लिए, मैं उसे दिखाना चाहती थी कि, कैसे बिना किसी उम्मीद और बिना किसी रिटर्न गिफ्ट की आस से किया गया हुआ एक कार्य आपको कितना मजबूत बना सकता है। वंचित बच्चों के प्रति हमारे प्यार का प्रतीक और उन्हें एक स्थिर भविष्य बनाने में मदद करेगा। @wecanwewillfdn हमारे साथ रहने और मेरे बेटे के जन्मदिन को खास बनाने के लिए धन्यवाद!"

(ये भी पढ़ें- बेटे कविश के 5वें जन्मदिन पर करण मेहरा ने काटा केक, कहा- 'डैडी लड़ रहे हैं और जल्द ही मिलेंगे')

वहीं, एक अन्य वीडियो को शेयर कर निशा ने अपने बेटे को बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा, ''मेरा अस्तित्व, मेरा हर कदम, हर सुबह, हर शाम और मेरी जिंदगी का हर अध्याय मेरे बेटे से है। मेरी नसों में बहने वाले खून के साथ मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं मेरे लिट्टलू कविश मेहरा। हैप्पी 5 साल। ये दुनिया तुम्हारी है।''

(ये भी पढ़ें- सिंगर बी प्राक के नवजात बच्चे का हुआ निधन, दिल तोड़ने वाले भावुक नोट में कहा- 'हम बिखर गए हैं')

निशा ने अपने बेटे कविश के बर्थडे सेलिब्रेशन से फोटो भी शेयर की है, जिसमें मां-बेटे की ये जोड़ी काफी खुश नजर आ रही थी। 

nisha

जहां, निशा ने अपने बेटे का जन्मदिन एनजीओ के बच्चों के साथ खुशी-खुशी मनाया। वहीं, एक्टर करण मेहरा अकेले कविश का जन्मदिन मनाते नजर आए थे। उन्होंने केक काटते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था, "हैप्पी बर्थडे मेरे नन्हें कविश। डैडी आपको प्यार करते हैं और बहुत याद करते हैं, लेकिन लड़ाई जारी है और वो हार नहीं मानेंगे। थोड़ा इंतजार करो। कोई भी आपको मुझसे दूर नहीं कर सकता। कृपया, मेरे बेटे को अपना आशीर्वाद दें।"

जानकारी के लिए बता दें कि, करण मेहरा और निशा रावल के अलग होने के बाद से उनका बेटा कविश अपनी मां के पास रह रहा है। हालांकि, करण बेटे कविश की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। 

nisha

(ये भी पढ़ें- अमृता राव का 'लव लाइफ' पर बड़ा खुलासा, बोलीं- 'पहले अनमोल ने नहीं, किसी और ने किया था प्रपोज')

खैर, हमें निशा मेहरा के अपने बेटे कविश मेहरा का जन्मदिन एक एनजीओ में मनाने का ये फैसला बहुत ही अच्छा लगा। तो आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.