Nita Ambani ने 'श्रीनाथजी' की पेंटिंग देखते ही उतारी सैंडल, कहा- 'ये तो मैं अपने मंदिर में रखूंगी'

हाल ही में, बिजनेसवुमेन नीता अंबानी को 'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' में एक स्पेशल तोहफा मिला, जिसमें एक शिल्पकार ने उन्हें भगवान श्रीनाथजी की पेंटिंग भेंट की। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने 'श्रीनाथजी' की पेंटिंग देखते ही उतारी सैंडल, कहा- 'ये तो मैं अपने मंदिर में रखूंगी'

दिग्गज बिजनेसवुमेन नीता अंबानी (Nita Ambani) भारतीय कला की बहुत बड़ी फैन हैं और वह लंबे समय से भारतीय कला को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। अपने इसी सपने को साकार करने के लिए उन्होंने कुछ दिनों पहले देश के पहले मल्टीआर्ट सेंटर 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' को लॉन्च किया। ग्रैंड लॉन्च इवेंट में फेमस हॉलीवुड और बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया था और इसे एक 'मील का पत्थर' पल माना गया, क्योंकि हमने पेनेलोप क्रूज, टॉम हॉलैंड और ज़ेंडया को भारतीय आउटफिट पहने देखा।

नीता अंबानी को शिल्पकार से उपहार के रूप में मिली श्रीनाथजी की पेंटिंग

हाल ही में, हमें नीता अंबानी का एक वीडियो मिला, जो भगवान श्रीनाथजी के प्रति उनकी विनम्रता और प्रेम को दर्शाता है। अंबानी के फैन पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो में हम स्थानीय शिल्पकारों को नीता अंबानी को हाथ से कढ़ाई वाली भगवान श्रीनाथजी की पेंटिंग को उपहार में देते हुए देख सकते हैं। नीता ने जैसे ही देखा, उन्होंने अपनी चप्पलें उतारीं और भगवान श्रीनाथजी के पैर छुए।

nita ambani

नीता अंबानी अपने भगवान की खूबसूरत पेंटिंग देखकर हैरान रह गईं। उन्होंने तुरंत अपनी खुशी व्यक्त की और कहा कि वह इसे अपने घर के मंदिर में गर्व से रखेंगी। गोल्डन बॉर्डर वाली क्रीम कलर की सिल्क साड़ी में नीता अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने हल्के मेकअप और बालों को लो बन में बांधकर अपने लुक को निखारा था।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब नीता अंबानी ने पहनी 4.6 लाख रुपए की बेहद महंगी ड्रेस 

3 मई 2023 को नीता अंबानी को ग्रैंड म्यूजिकल लॉन्च 'द साउंड ऑफ म्यूजिक' में देखा गया। इसके लिए उन्होंने इंटरनेशनल लेबल 'गुच्ची' की ग्रीन कलर की खूबसूरत सिल्क ड्रेस पहनी थी। इसमें बिलोवी स्लीव्स और एक ड्रॉप्ड स्कर्ट थी, जिसने उनके लुक में एक विंटेज वाइब जोड़ा था। ड्रेस का एक और मुख्य आकर्षण उनके कॉलर पर लगी बो डिटेलिंग थी। ड्रेस की कीमत 4,500 पाउंड यानी 4,61,705 रुपए है।

nita ambani

नीता अंबानी ने आर्क आइब्रो, सॉफ्ट आईलाइनर, डेवी मेकअप और पिंक लिप्स के साथ अपने लुक को निखारा था। उनके बालों को सॉफ्ट कर्ल में स्टाइल किया गया था। इवेंट के लिए उनका लुक डायमंड इयररिंग्स के साथ पूरा हुआ था। नीता अंबानी ने फ्रेंच मैनीक्योर चुनकर एक स्टाइल टिप भी दी थी, जिसने उनके लुक में एक क्लासी वाइब जोड़ दिया था।

nita ambani

बता दें कि नीता अंबानी को भारतीय कला और भारतीय नृत्य काफी पसंद है, खासकर भरतनाट्यम, जिसे उन्होंने छह साल की उम्र में सीखा था। यही मुख्य कारण था कि उन्होंने एक ऐसा स्थान बनाया, जो समुदाय को कला के माध्यम से बांधने का काम करता है। ऐसे में, 'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' का उद्घाटन भारत की गौरवशाली विरासत और परंपराओं के लिए एक श्रद्धांजलि है।

nita ambani

Nita Ambani ने लंदन जर्नी पर पहना प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट, 15 लाख का 'बिर्किन' हैंडबैग लिए आईं नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें नीता अंबानी की विनम्रता बहुत पसंद आई। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.